Yeh Hai Chahatein 8 October 2021 Written Update in Hindi : सारांश लापता हो गया
Yeh Hai Chahatein 8 October 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 8 October 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 8 अक्टूबर 2021 एपिसोड : शारदा को मुख्य दरवाजा खुला हुआ और पास में फूलदान गिरा हुआ था और उसे शक हुआ। सारांश का अपहरण करने के बाद अरमान सोचता है कि वह फूलदान गिराने की गलती कैसे कर सकता है,

अब शारदा को शक हुआ होगा और वह सारांश के कमरे में चला गया होगा; वह सारांश को पार्क की बेंच पर गिरा देता है और भाग जाता है। शारदा सरंश के कमरे में जाती है और उसे वहां न पाकर घबरा जाती है।

वह रुद्र को फोन करती है और बताती है कि सारांश गायब है। वह परेशान हो जाता है और पूछता है कि उसका क्या मतलब है। वह कहती है कि उसने पूरे कमरे की तलाशी ली और उसे नहीं मिला, मुख्य दरवाजा खुला है, और उसे लगता है कि कोई उसे ले गया है।

रुद्र कहता है कि वह अभी आएगा और शारदा ने जो बताया वह प्रीशा को बताता है। सानिया उन्हें सुनती है और सोचती है कि अरमान ने अपना काम किया होगा। प्रीशा जोर देकर कहती है कि वह रुद्र के साथ जाएगी। सानिया उसे जाने के लिए कहती है और सारांश के मिलने के बाद वापस आ जाती है। प्रीशा कहती है कि वह अरमान को सूचित करेगी। सानिया रुक जाती है, लेकिन वे अड़े हो जाते हैं और अरमान के कमरे में चले जाते हैं।

अरमान को सोफे पर आराम करते देख सानिया आराम करती है और कहती है कि उसे आराम करने दो, अरमान के गंदे जूते ढूंढे और उन्हें सोफे के नीचे धकेल दिया। रुद्र अरमान को जगाने की कोशिश करता है। सानिया उसे रोकती है और उन्हें विदा करती है।

एक बार जब वे चले जाते हैं, तो अरमान आँखें खोलता है और उसे धन्यवाद देता है कि उसने उसे समय पर सूचित किया और अपने गंदे जूते छुपाए, अब वे प्रीशा के खिलाफ अन्वी को और अधिक उकसा सकते हैं।

Yeh Hai Chahatein 8 October 2021 Written Update in Hindi

रुद्र और प्रीशा ने सारांश को हर जगह खोजा और पाया कि वह पार्क के बिस्तर पर सो रहा है। वे उसे जगाते हैं और पूछते हैं कि वह यहां कैसे आया। वह कहता है कि वह अपने कमरे में सो रहा था और नहीं जानता कि वह यहां कैसे आया। वे घर लौट जाते हैं। शारदा उसे लाड़ प्यार करती है और पूछती है कि वह कहाँ गया था।

वह कहता है कि वह अपने कमरे में सो रहा था और नहीं जानता कि वह कैसे निकला। प्रीशा कहती है कि वह सारांश के लिए सूप लाएगी। शारदा सारांश को लाड़-प्यार करती रहती है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 7 September 2021 Full Episode

अरमान और सानिया अन्वी के कमरे में लौटते हैं और उसे जगाते हैं। वह प्रिज्मा के बारे में पूछती है। वे कहते हैं कि प्रीशा अपने असली बेटे सारांश से प्यार करती है और अब उससे प्यार नहीं करती है।

अन्वी उन पर विश्वास नहीं करती। अरमान का कहना है कि प्रीशा ने झूठ बोला कि सारांश गायब है और घर चला गया। अन्वी का कहना है कि सारांश वास्तव में गायब होना चाहिए। सानिया को प्रीशा का संदेश मिलता है कि सारांश मिल गया है। वह अन्वी से कहती है कि सारांश घर पर है और वह खुद चेक कर सकती है।

Yeh Hai Chahatein 8 October 2021 Written Update in Hindi

प्रीशा सारांश के लिए अपनी चिंता दिखाती है और रुद्र से कहती है कि उन्हें उसकी अधिक देखभाल करनी चाहिए। वह सारांश के लिए सूप लेती है और उसे खिलाती है।

अन्वी अरमान और सानिया के साथ प्रवेश करती है और प्रीशा को सारांश को सूप खिलाते देखकर गुस्सा हो जाती है। वह सारांश के लिए उसे बेख़बर छोड़ने के लिए प्रीशा का सामना करती है। प्रीशा का कहना है कि सारांश बीमार है और उसे देखभाल की जरूरत है। अन्वी और सारांश की बहस शुरू हो जाती है।

अन्वी का कहना है कि सारांश गायब था और अचानक प्रिज्मा को उससे छीनने के लिए आया, इसलिए बेहतर है कि सारांश मर जाए और प्रीशा उसके पास लौट आए। प्रीशा उसे डांटती है और हाथ उठाने की कोशिश करती है। अन्वी रोती हुई चली जाती है। अरमान सोचता है कि अगर अन्वी चाहता है कि सारांश मर जाए,

तो उसे चाहिए कि प्रीशा उसके बाद रुद्र को छोड़ देगी और उसके और अन्वी के पास वापस आ जाएगी। वह गुस्से में काम करता है और कहता है कि वह उसे सबक सिखाएगा और उसकी गलती को सुधारेगा।

Yeh Hai Chahatein 8 October 2021 Written Update in Hindi

रुद्र उसे बच्चे की गलती को छोड़ने के लिए कहता है क्योंकि वह जल्द ही सीख जाएगी। अरमान का कहना है कि वह उसे अपनी गलतियों को जारी नहीं रखने दे सकता और चला जाता है। घर वापस आकर, वह और सानिया अन्वी को प्रीशा के खिलाफ भड़काते रहते हैं।

अन्वी को डांटने के लिए प्रीशा खुद को दोषी मानती है। रुद्र उसे सांत्वना देता है। सारांश का कहना है कि वह कल अन्वी से माफी मांगेगा। वे सभी 4 एक परिवार के गले मिलते हैं। अगली सुबह, वे दुर्गा माँ की पूजा करते हैं।

श्री आहूजा उनसे मिलने जाते हैं और सूचित करते हैं कि वह उनके लिए एक बड़े संगीत कार्यक्रम की योजना बना रहे हैं और रुशा को प्रशंसकों के सामने वापस लाएंगे। रुद्र पूछता है कि वह ऐसा कैसे करेगा। आहूजा का कहना है कि आज नवरात्रि है और वह अपने घर पर एक डांडिया कार्यक्रम आयोजित करना चाहते हैं।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter