Yeh Hai Chahatein 9 October 2021 Written Update in Hindi : रुद्र पर प्रीशा को गुस्सा आता है
Yeh Hai Chahatein 9 October 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 9 October 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 9 अक्टूबर 2021 एपिसोड : आहूजा ने रुद्र के परिवार को सूचित किया कि वह आज रात नवरात्रि पर डांडिया कार्यक्रम आयोजित करना चाहते हैं ताकि रुशा के प्रशंसकों को यह दिखाया जा सके कि वे वापस आ गए हैं,

जो रुद्र के आगामी संगीत कार्यक्रमों का अत्यधिक प्रचार करेगा। प्रीशा पूछती है कि वे इसे इतने कम समय में कैसे व्यवस्थित करेंगे। उनका कहना है कि उनकी टीम करेगी और टीम को अपना काम शुरू करने के लिए कहेगी।

रुद्र प्रीशा को दुखी देखता है और कहता है कि हम अन्वी के पास चलते हैं क्योंकि वह जानता है कि वह उसके बारे में सोच रही है, उनका परिवार अन्वी के बिना अधूरा है और इसलिए उन्हें आज रात की पार्टी के लिए अन्वी के परिवार को आमंत्रित करना चाहिए। वह कहती है कि वह दुनिया का सबसे अच्छा पति है और उसके साथ चलता है।

अन्वी उत्सुकता से सानिया से पूछती है कि क्या प्रीशा ने फोन किया है। सानिया का कहना है कि वह जानती है कि प्रीशा नहीं करेगी। प्रीशा प्रवेश करती है और कहती है कि वह उसके लिए वापस आ गई है। अनवी खुश हो जाती है। सानिया उसे नियंत्रित करती है।

प्रीशा ने अशिष्ट होने के लिए उससे माफ़ी मांगी और कहा कि उसे भी दुर्व्यवहार नहीं करना चाहिए था और उम्मीद है कि सारांश मर जाएगा। अन्वी उससे माफी मांगती है। प्रीशा उसे आज रात डांडिया कार्यक्रम के लिए आमंत्रित करती है और कहती है कि वे एक परिवार के रूप में एक साथ नृत्य करेंगे।

Watch : Yeh Hai Chahatein 8 September 2021 Full Episode

अनवी खुश हो जाती है। एक बार जब प्रीशा चली जाती है, तो सानिया कहती है कि प्रीशा नहीं करेगी क्योंकि उसकी पसंद सारांश है, वह कुछ कहती है और कुछ और करती है, वह बीच में झूठे वादे करती है और उससे दूर जाने के लिए खुद चलती है।

Yeh Hai Chahatein 9 October 2021 Written Update in Hindi

रुद्र प्रीशा को डांडिया कार्यक्रम के लिए तैयार करता है और उसके साथ रोमांटिक हो जाता है। तुमसे के थोड़ा प्यार हुआ.. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है. वह उसे पकड़ता है और कहता है कि उसकी पत्नी सबसे सुंदर है, उसने उसे 2 बच्चों का पापा बनाया लेकिन उसे अभी तक सुहागरात नहीं करने दिया, वह अब सुहागरात करना चाहता है, आदि।

वह शर्माती है। सरांश उनकी फोटो पकड़े प्रवेश करता है। रुद्र का कहना है कि उनकी टाइमिंग अरमान से भी खराब है। सारांश पूछता है कि क्या उसने यह तस्वीर बनाई है। वह हाँ कहता है और उसने अपनी सभी पुरानी तस्वीरों को नए के साथ बदल दिया। प्रीशा भी तस्वीरें देखकर खुश हो जाती हैं।

पार्टी शुरू। गुजराती पोशाक पहनकर वासु और जीपीएस प्रवेश करते हैं। शारदा ने उन्हें बधाई दी। वासु चुटकुले जीपीएस ने अन्वी की तरह फ्रॉक पहन रखी है। जीपीएस नाराज हो जाता है। आहूजा कार्यक्रम की मेजबानी करता है और रश के प्रवेश की घोषणा करता है।

सारांश के साथ प्रीशा और रुद्र नीचे चले गए। आहूजा उनकी तारीफ करते रहते हैं। अरमान अपने परिवार के साथ प्रवेश करता है। सानिया अन्वी को उकसाती है कि प्रीशा का परिवार सारांश और अन्वी है न कि वह,

इसलिए उसने उसे नजरअंदाज कर दिया। घोषणा के बाद, रुद्र और प्रीशा अन्वी के पास जाते हैं और उसे खुश करते हैं। अनवी खुश हो जाती है। सारांश का कहना है कि वे दोस्त हैं और यहां से नहीं लड़ेंगे।

Yeh Hai Chahatein 9 October 2021 Written Update in Hindi

डांडिया कार्यक्रम की शुरुआत अरमान नाचते हुए प्रीशा को बताता है कि वह अन्वी के अशिष्ट व्यवहार को देखकर चिंतित है। प्रीशा अपनी उंगली मारती है और वाशरूम में जाती है। अरमान उसके पीछे भागता है और एक मौका देखकर उसकी घायल उंगली को देखकर चिंतित हो जाता है और उसे चूसने की कोशिश करता है।

वह अपना हाथ पीछे खींचती है और उसे फिर से छूने की हिम्मत न करने के लिए डांटती है। वह कहता है कि वे महीनों तक एक ही घर में रहे और वह उसका सबसे अच्छा दोस्त है,

इसलिए वह उसके लिए चिंतित है। वह कहती है कि उसे एक दोस्त के रूप में अपनी सीमा में होना चाहिए और उसे याद रखना चाहिए कि वह रुद्र की पत्नी है, उसे फिर से उसे छूने की हिम्मत नहीं करनी चाहिए। वह माफी मांगता है। वह और अधिक गुस्सा होने से पहले उसे जाने के लिए कहती है।

वह छोड़ देता है। वह सोचती है कि उसने उसे अनुचित तरीके से छूने की हिम्मत कैसे की और हल्दी की बौछार की घटना को याद करते हुए सोचती है कि वह अचानक क्यों बदल गया, कुछ गलत है,

Yeh Hai Chahatein 9 October 2021 Written Update in Hindi

उसे इसके बारे में रुद्र को सूचित करने की आवश्यकता है। रुद्र उसके पास जाता है और कहता है कि आहूजा ने उनके नृत्य की घोषणा की है और उन्हें जल्दी करने की जरूरत है।

वह सोचती है कि वह उसे बाद में सूचित करेगी। अरमान सोचता है कि प्रीशा ने रुद्र को सूचित नहीं किया था, लेकिन अगर वह करती है, तो रुद्र उसे अपने पास नहीं जाने देगा।

आहूज ने रुशा नृत्य की घोषणा की और मेहमानों से उनके लिए ताली बजाने को कहा। प्रीशा और रुद्र ने उड़ी उदी जय… गाने पर डांस किया। वह डांस के दौरान रोमांटिक हो जाता है और कहता है कि वह उससे दूर नहीं जाना चाहता। उनका कहना है कि हर कोई उन्हें देख रहा है। यह देखकर अरमान को जलन होती है। अगर प्रीशा ने उसे शब्दों के जरिए थप्पड़ मारा तो सानिया उसे ताना मारती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter