ये है चाहतें : रुद्र के जासूस का अरमान करेगा किडनेप! लेकिन भागने में होगा सफल

मुंबई । ‘ये है चाहतें’ टीवी शो में जोरदार सस्पेंस चल रहा है। प्रीशा और रुद्र के बीच चल रही लुकाछिपी लगातार एक्साइटमेंट बढ़ा रही है। सामने होकर भी उन दोनों को मेकर्स ने दूर कर रखा है। वहीं अरमान और पीहू भी प्रीशा को रुद्र की नजरों से दूर रखने में सफल हो जाते हैं। ये शो फिलहर आनस्क्रीन धूम मचाए हुए है।

एक बड़े दर्शक समूह का सपोर्ट मिलने के कारण शो टीआरपी में भी बना हुआ है। प्रीशा का किरदार निभाने वाली सरगुन लूथरा और रुद्राक्ष बने अब्रार काज़ी की केमेस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद आती है। शो में 1 साल के लीप के बाद की कहानी ट्रेक पर है।

प्रीशा अरमान की बहन पीहू के कॉलेज एडमिशन के लिए दिल्ली में है। जहां रुद्र के होने की जानकारी मिलने के बाद अरमान भी पहुंच चुका है। वह प्रीशा को रुद्र से दूर रखने के लिए कोशिशों में जुटा है।

लेकिन तभी रुद्र एक होटल में अरमान को देख लेगा। वह अरमान को एक पार्टी में भी पकड़कर प्रीशा के बारे में शंका जाहिर करता है। लेकिन अरमान उसे कुछ भी नहीं बताता।

अरमान की सच्चाई जानने के लिए रुद्र एक निजी जासूूस अनिल को काम पर लगाता है। जो होटल में प्रीशा को पीहू के साथ खाना खाते देख उनकी तस्वीर क्लिक करता है। जासूस को ऐसा करते अरमान देख लेगा।

जासूस को किडनेप करेगा अरमान : रुद्र के निजी जासूस अनिल को अरमान, प्रीशा की तस्वीरें क्लिक करते हुए देखने के बाद उसका किडनेप करवा लेता है। अरमान के गुंडे उस जासूस को ले जाते हैं।

ये है चाहतें : अरमान की सारी कोशिशें हुई बेकार, जल्दी ही वापिस लौटेगी प्रीशा की याददाश्त?

जासूस अनिल हार नहीं मानता और उनके कब्जे से भागने में सफल हो जाता है। जब अरमान को इस बारे में पता चलता है तो वह पागल हो जाता है और अपने आदमियों को आदेश देता है कि वह अनिल को रुद्राक्ष तकपहुंचने से पहले किसी तरह पकड़ लें।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

प्रीशा से मिलने की बात छुपा लेंगे रुही सारांश : इधर सारांश और रूही आपस में तय करते हैं कि वह रुद्र से उनकी प्रीशा से मुलाकात के बारे में बात नहीं करेंगे। वे दोनों उससे मिलने का फैसला करता है।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा की पसंद वाली शर्ट ले जाएगा रुद्र : स्टोर में एक बार फिर होगा आमना सामना

रुद्र और बच्चे भी उसी पार्टी में पहुंच जाते हैं जहां अरमान भी मौजूद होता है। प्रीशा पार्टी में होती है लेकिन रुद्राक्ष उसे नहीं देख पाता है। पीहू, प्रीशा को रुद्र से दूर रखने में मदद करती है।

अपकमिंग एपीसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या जासूस अरमान के चंगुल से छूटकर किसी तरह रुद्र तक पहुंच पाता है। अभी अरमान का सच भी प्रीशा के सामने आना बाकी है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

प्रीशा की पसंद वाली शर्ट ले जाएगा रुद्र : स्टोर में एक बार फिर होगा आमना सामना

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter