Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 February 2022 Written Update in Hindi : अभि और अक्षु करते हैं रोमांटिक डांस
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 February 2022 Written Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 February 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 1 फरवरी एपिसोड :  एपिसोड की शुरुआत मनीष के माफी मांगने से होती है। वह कहता है कि मैं एक बात घोषित करता हूं कि हमारा बिड़ला परिवार के सदस्यों के साथ कोई संबंध नहीं होगा। हर कोई उसकी ओर देखता है। अभि, अक्षु का हाथ पकड़ता है। मनीष अपनी बात दोहराता है। वह अभि को घूरता है।

अभि, अक्षु का हाथ छोड़ देता है। मनीष उसके पास जाता है और उसे साथ ले जाता है। अभि हाथ जोड़कर कान पकड़कर माफी मांगता है। अक्षु रोती है। अक्षु जाते समय अभि को देखती है। अभि रोता है और उसे दिखाने के लिए दिल बनाता है।

अक्षु कहती है कि मैं मनीष को समझाने की पूरी कोशिश करूंगी। वह मनीष के पास जाती है। कैरव कहता है रुको, मैं नाश्ता और चाय लाता है। वह मनीष से कहता है कि यह तुम्हारे लिए है।

मनीष नाश्ता करता है और उसके अंदर कुछ उसे नोट मिलता है। वह चेक करता है, सॉरी बड़े पापा, लव यू। मनीष रोता है। कैरव कहता है कि मुझे माँ की कहानी पता है, कैसे उसकी चिट तुम्हारे पास आती थी और तुम हँसते थे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 February 2022 Written Update in Hindi

मनीष कहता है कि आज रोने का मन कर रहा है। आनंद, हर्ष से शांति के लिए कहता है। महिमा कहती है कि इसे भूल जाओ और आगे बढ़ो, काम पर ध्यान दो। हर्ष कहता है नहीं, उन्हें एक बार झुकना पड़ा है।

हमारा एक बेटा है, उनकी बेटियां हैं, उन्हें सोचना चाहिए, उनकी बेटियों ने उन्हें शर्मिंदा किया। अभि थाली पीटता है। वह कहता है कि मनीष मेरी होने वाली पत्नी के बड़े पापा हैं, वह भी हमारा परिवार है, यह हमारे अपमान की तरह है, आप ऐसा न कहें या उनके खिलाफ कुछ भी न करें, ऐसा नहीं होना चाहिए, लेकिन हम इसे बदल नहीं सकते।

याद रखें आप उनके साथ बेहतर व्यवहार करेंगे, ठीक है। अभि जाता है। हर्ष कहता है कि हमारा परिवार, क्या वे हमारा परिवार हैं, यह तुम्हारी गलती है मंजरी, मुझे लगा कि वह बड़ा होकर बदल जाएगा, वह अब अक्षु के लिए महान बन रहा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 February 2022 Written Update in Hindi

मंजरी को लगता है कि मेरी परवरिश ने उसे महिलाओं का सम्मान करना सिखाया है। कैरव, अक्षु को संगीत का अभ्यास करते देखता है और कॉल करने चला जाता है। अक्षु आँखें बंद करती है और अभि के बारे में सोचती है। वह अभि को सामने देखती है।

वह कहती है कि कोई भी आ सकता है। वह कहता है मुझे पता है, चिंता मत करो, हम मनीष को मना लेंगे, मैं तुमसे मिले बिना नहीं रह सकता।

वह कहती है कि मैं जानती हूं, लेकिन मैं परिवार को परेशान नहीं कर सकती। वह कहता है मुझे पता है, इसलिए मैं यहां तुमसे मिलने आया था, वह कहती है कि तुम यहां अभ्यास के लिए आते हो।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 February 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि संगीत मेरे साथ है, जब तुम मेरे साथ हो, मुझे अच्छा लगता है, मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा था। वह कहती है कि मुझे पता है, इसलिए मैं आया हूं। वह उसे अब जाने के लिए कहती है।

वह कहता है ठीक है, मैं जा रहा हूँ, अलविदा। वह चिल्लाती है। वह रुक जाता है और मुड़ जाता है। वह उसे नहीं देखता है और उसे बाहर बुलाता है।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 January 2022 Written Update

हर्ष, मंजरी से पूछता है कि अभि कहां है, वह अस्पताल में नहीं है। महिमा कहती है कि वह घर पर एक मरीज को देखने गया है, उससे पूछो कि वह कब आएगा। वह हर्ष को डांटती है। हर्ष जाता है।

मंजरी कहती है भगवान का शुक्र है, वह एक मरीज को देखने गया था। महिमा कहती है कि मुझे नहीं पता कि वह कहाँ गया था। अक्षु दक्षिण भारतीय पोशाक में आता है और समा पर अभि के साथ नाचता है…। अभि उसके साथ डांस करता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 February 2022 Written Update in Hindi

आरोही कहती है कि अक्षु ने घर पर फोन छोड़ दिया, वह अभि के साथ रहेगी। वह वहाँ आती है। अभि कहता है कि मुझे नहीं लगता था कि मैं इस तरह से डांस कर सकता हूं।

अक्षु कहता है कि कभी-कभी हम खुद को हैरान कर देते हैं। आरोही, अभि की बाइक देखती है। अक्षु कहता हैं सॉरी, मैं तुम्हें जाने नहीं देना चाहता था।

अभि कहता है मुझे पता है, मैं समझता हूं, यह अच्छा है कि मैं परेशान हो गया और तुमने मुझे मना लिया। वह उसे पास जाता है। वह उसे आराम करने के लिए कहता है। वह कहती है चुप रहो। वह जाती है और आरोही को देखती है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter