Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 January 2022 Written Update in Hindi : अक्षु का एक्सीडेंट हो जाता है
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 January 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 10 जनवरी एपिसोड :  एपिसोड की शुरुआत अभि के चिल्लाने से होती है, वह अक्षु के हाथ से मेहंदी धोता है। पानी का कटोरा नीचे गिर जाता है। वे एक दूसरे को देखकर रोने लगते हैं। अखिलेश कहता है कि दादी और कैरव मेंहदी की जांच करेंगे। दादी फैसला सुनाती है। अखिलेश कहता है कि इस बार विजेता आनंद है। आनंद और महिमा मुस्कुराते हैं। सब ताली बजाते हैं।

महिमा सोचती है कि आरोही कहां है, उसे यहां होना चाहिए था। अभि कहता है कि अब रिश्ता टूट गया, मैं तुम्हें कहीं नहीं देखना चाहता, मैं तुम्हारा चेहरा भी नहीं देखना चाहता, मैं तुम्हारे लिए अजनबी बनना चाहता हूं। वह टूटे शीशे पर कदम रखता है और चला जाता है।

अक्षु हाथ जोड़कर चला जाता है। नील, आरोही से पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रही हो। वह उसे रंग बदलने के लिए ताना मारता है। वह अभि को उसके बारे में बताने की सोचती है।

Watch : Anupama 30 June 2021 Full Episode

शेफाली कहती है कि मंजरी मंदिर में पूजा करने गई है। महिमा पूछती है कि आरोही कहाँ है। कैरव, अक्षु को आते देखता है। आशु मुस्कुराता है। अभि आता है। सुवर्णा पूछती है कि आरोही कहाँ है।

मनीष उसे जवाब देने के लिए कहता है। अक्षु बताता है कि उसने जाने से पहले मुझे बताया था। आरोही आती है और कहती है कि एक मरीज को तत्काल मदद की जरुरत थी इसलिए वह फोन करने के लिए बाहर गई थी।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु को लगता है कि मामला कुछ और है। महिमा कहती है कि हमने प्रतियोगिता जीती है। आरोही सोचती है कि मैं तुम्हें एक बड़ी जीत दिलवाऊंगी।

महिमा कहती है कि मैंने ये चूड़ियाँ उसी जौहरी से खरीदी हैं, जहां से तुमने खरीदी थी। आरोही कहती है कि मैं आपको मेहंदी के बाद बताऊंगी। आशु, आरोही के हाथ में मेहंदी लगाने के लिए बैठता है।

अभि कहता है सॉरी, मुझे हॉस्पिटल जाना है। नील उसके पीछे चला जाता है। आनंद कहता है कि हमें भी वहीं छोड़ देना। महिमा कहती है कि आरोही सिर्फ एक जूनियर डॉक्टर है, उसे मेरी तरह टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, मैं सीनियर हूं, उसे अपनी मेहंदी का आनंद लेने दो।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 January 2022 Written Update in Hindi

अभि की खातिर नील बैठ जाता है। अभि कहता है नीचे उतरो, मैं तुम्हारी बकवास नहीं सुनना चाहता। वह चला जाता है। नील कहता है कि मैं हार मानने वाला नहीं हूं, अक्षु, अभि का प्यार है, आरोही का नहीं। उसे एक आइडिया आता है।

अक्षु पूछता है कि तुम बाहर क्यों गए थे। आरोही कहती है कि मुझे मरीज देखने जाना था। अक्षु कहता है कि तुम अजीब तरह व्यवहार कर रही हो, सब ठीक तो है? आरोही कहती है कि मैं खुद मेहंदी लगा लूंगी, और चली जाती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 January 2022 Written Update in Hindi

नील, अक्षु को बुलाने का इशारा करता है। अक्षु पूछता है कि तुम क्यों छिप रहे हो। वह कहता है कि मुझे आपसे आरोही के बारे में बात करनी है। आरोही को लगता है कि मेहंदी लगाना बहुत मुश्किल है।

अक्षु, नील के साथ जाता है। नील का कहना है कि मैं आरोही के बारे में बात करना चाहता हूं, वह आपकी बहन है, आप उससे प्यार करते हैं और उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं, मैं भी अभि से प्यार करता हूं, क्या आपने उसके अजीब व्यवहार पर ध्यान दिया।

वह उसे सब कुछ बताता है। वह कहता है कि वह दोनों परिवारों से झूठ बोल रही है, इससे अभि वास्तव में दुखी होगा, दोनों परिवारों को भी चोट लगेगी, मैंने तुमसे सच बता दिया है अब सब तुम्हारे ऊपर है। आरोही तैयार हो जाती है और कहती है कि मैं महिमा के साथ इस सर्जरी में काम करना चाहती हूं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु उसे रोकता है और पूछता है कि तुमने पैसे किसको दिए। आरोही कहती है मुझे जाने दो, मैं वापस आकर तुम्हें बता दूँगी। वह अक्षु को धक्का देती है और कार की तरफ दौड़ती है।

अक्षु ने उसे रुकने के लिए कहा। आरोही कहती है कि वह कभी-कभी पागल हो जाती है, मुझे सर्जरी के लिए जाना है। अक्षु उसकी कार के पीछे दौड़ता है। वह चिल्लाता है कि आरोही रुको। अभि गिर जाता है।

सब आते हैं और पूछते हैं कि क्या तुम ठीक हो? अभि कहता है मैं ठीक हूँ। वह सोचता है कि मेरे साथ क्या हो रहा है, मुझे अजीब लग रहा है। तभी आशु को वहाँ लाया जाता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 January 2022 Written Update in Hindi

उसके खून बहने वाले हाथ से खून गिरता है। अभि अपना दिल थामकर मुड़ता है और कहता है कि वह उसे ऐसी हालत में नहीं देख सकता है। सफाई कर्मचारी फर्श से खून के निशान साफ ​​करता है।

महिमा, आरोही को देखती है और पूछती है कि क्या अभि आपके लिए कुछ नहीं है। आरोही कहती है कि एक डॉक्टर के लिए एक मरीज का जीवन सब कुछ होता है, इसलिए मैंने मेहंदी छोड़ दी और यहां आई हूं।

वह सोचती है कि अक्षु को कैसे हैंडल किया जाए। डॉक्टर का कहना है कि मामला गंभीर है, हमें एक वरिष्ठ चिकित्सक की जरुरत है। दूसरे डॉक्टर का कहना है कि मैंने अभी-अभी अभिमन्यु को बाहर देखा था।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 January 2022 Written Update in Hindi

डॉक्टर कहते हैं कि मैं जाऊंगा और उसे ले आऊंगा। वह बाहर जाता है। अभि ईयरप्लग हटा देता है। डॉक्टर कहता है कि यह एक दुर्घटना का मामला है, स्थिति गंभीर है, कृपया आइए।

कैरव कहता है कि अक्षु ने अपना फोन छोड़ दिया, वह कहां गई पता नहीं। जबकि आरोही अस्पताल गई है। मनीष कहता है चिंता मत करो, वह आएगी। अभि, अक्षु को देखकर चौंक जाता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close