Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 February 2022 Written Update in Hindi : सबके सामने अनीशा, अभि के गले लग जाती है
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 February 2022 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 February 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 15 फरवरी एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अभि के गिरने से होती है। अक्षु ने उसे पकड़ लिया। अक्षु उसके गिरने पर मजाक उड़ाती है और गले लगाती है। वह कहती है कि हम कैरव और अनीशा के मामले को संभाल लेंगे। अभि पूछता है कि तुम्हारा क्या मतलब है। वह कहती हैं कि अगर हमारी असली में लड़ाई हो गई तो क्या होगा।

अभि कहता है कि मैं अपने गुस्से पर काबू पाने की बहुत कोशिश कर रहा हूं, मैं गुस्से में पागल हो जाता हूं, मुझे डर लगता है कि मैं गुस्से में कुछ कर ना दूं और बाद में पछताऊं। मनीष उसी तरफ आता है। अभि कहता है कि अच्छे डॉक्टर ईमानदार होते हैं, इसलिए वे अच्छे जासूस नहीं बन सकते।

वहाँ देखो। अक्षु आरोही को खिड़की पर देखती है। आरोही अंदर आती है और पूछती है कि अभि यहाँ क्या कर रहा है। अक्षु कहती है कि वह मुझसे मिलने आया था और उसने मेरी परेशानी खत्म कर दी। आरोही कहती है कि मनीष भी परेशान है, उससे भी सॉरी कहो।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 February 2022 Written Update in Hindi

अक्षु पूछती है कि क्या तुम मुझे ब्लैकमेल कर रही हो। अक्षु, आरोही को रोकती है। आरोही कहती है कि यह मेरा कमरा है, तुम्हारा अस्पताल नहीं। वह बड़े पापा चिल्लाती है। अभि कहता है कि नील सही था, वह कभी नहीं बदलेगी। अक्षु कहती है कि मनीष तनाव में है, उसे मत बुलाओ। मनीष आता है और पूछता है कि क्या हुआ।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 February 2022 Written Update in Hindi

नील कहता है कि तुम मत जाओ। अनीशा कहती है कि मुझे जाना है, मैं तुम्हें जानती हूं और अभि मुझे बहुत प्यार करता है, हर कोई मुझ पर शर्मिंदा है, मैं यहां नहीं रह सकती, माफ करना। पार्थ कहता है नील, उसे जाने दो, अगर तुम हमें समझते तो तुम नहीं जाते।

आनंद और महिमा आते हैं। आनंद उसे जाने के लिए कहता है। अभि छिप जाता है। आरोही और अक्षु, मनीष को कुछ नहीं बताते। आरोही अपने हाथ के दर्द को देखती है। वह कहती है कि क्या फायदा है कि मैं एक डॉक्टर हूँ। अभि कहता है नहीं, तुम ठीक नहीं हो, चिंता मत करो, तुम जल्द ही ठीक हो जाओगी, आरोही एक अच्छी डॉक्टर है, और अक्षु देखभाल करने के लिए है।

वह सीढ़ी से नीचे कूद जाता है। अक्षु उसे देखने के लिए दौड़ती है। अभि, अक्षु को हाथ हिलाता है। आरोही का कहना है कि ऐसा दोबारा नहीं होना चाहिए, ध्यान रखना। अक्षु धन्यवाद कहता है। आरोही अपने परिवार के बारे में बताती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 February 2022 Written Update in Hindi

अनीशा कहती है कि आप देख सकते हैं कि मैं भाग गई थी, लेकिन काश आप इसे समझ पाते। वह रोती है और चली जाती है। आनंद रोता हुआ बैठा है। हर्ष, आनंद से अनीशा को रोकने के लिए कहता है। आनंद कहता है कि उसे जाने दो।

मंजरी कहती है कृपया उसे रोको। महिमा कहती है कि आनंद ने उसे जाने के लिए कहा है, फिर उसे जाने दो। आनंद ने मंजरी को खाना परोसने के लिए कहा। अनीशा, अभि को घर के बाहर देखती है।

यह भी पढ़ें : सुवर्णा ने किया घर पर अनीशा का स्वागत, क्या बढ़ जाएंगी अक्षरा की 

मनीष, कैरव को जंजीर में जकड़े हुए दिल की छवि बनाते हुए देखता है। अक्षु को मनीष के लिए खाना मिलता है। वह कहती है कि माँ और पिताजी के जाने के बाद, कैरव हमें खिलाता था और फिर तुम उसे खिलाते थे, तुम उससे बहुत प्यार करते थे, उसे फिर से तुम्हारी ज़रूरत है, कृपया उसे समझाओ, उससे बात करो, वह बिल्कुल तुम्हारे जैसा है। अभि, अनीशा का हाथ पकड़कर घर में दाखिल होता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 February 2022 Written Update in Hindi

महिमा कहती है कि उसे जाने दो। अभि पूछता है कि आप उसे कैसे जाने दे सकते हैं, वह यहां रहेगी। मनीष कैरव को चुटकी बजाता है और उसे खाना खिलाता है। अक्षु कहती है कि कैरव हमें ऐसे ही खाना खिलाता था। अभि कहता है कि आप डॉक्टर हैं, लोग आपको भगवान मानते हैं, कम से कम हम आपसे इंसान होने की उम्मीद तो कर सकते हैं। महिमा उसे ऐसा कहने के लिए रोकती है।

मनीष पेंटिंग में ताले की चाबी डालता है। वह कैरव को समाधान खोजने के लिए समझाता है। वह उसे ताला तोड़ने और सब कुछ बाहर निकालने के लिए कहता है। कैरव रोता है और उसे गले लगाता है। मनीष पूछता है कि क्या हुआ।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 February 2022 Written Update

कैरव बताता है कि अक्षु और अभि की वजह से पहले से ही समस्याएं हैं, इसलिए मैंने अनीशा के साथ संबंध तोड़ लिया, चिंता मत करो, मैं अपने प्यार को भूल जाऊंगा, मेरी वजह से मैं किसी को दुखी नहीं देख सकता।

महिमा कहती है कि यह व्याख्यान बंद करो, हम बड़े हैं, हम उसके माता-पिता हैं, जब आप माता-पिता बनेंगे तो आप हमारे दर्द को समझेंगे, उसे जाने दो। अभि कहता है कि शायद तुम सही हो, लेकिन मैं उसका बड़ा भाई हूं, जिसे पिता की तरह माना जाता है, मुझे समझ नहीं आता कि तुम इस दर्द को क्यों नहीं समझ सकते। अनीशा कहती है काफी हो चुका अब मैं आज अपनी माँ और पिताजी से सहमत हूँ, मुझे जाना है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 February 2022 Written Update in Hindi

अभि कहता है नहीं। अनीशा कहती है कृपया, मुझे जाना है, मेरे पास यहां रहने का कोई कारण नहीं है। अभि कहता है कि मैं तुम्हें एक कारण दूंगा। वह उसे पुरानी गुड़िया देता है। वह कहता है कि आपको यह ठीक से याद है। अनीशा कहती है तुम्हारी पहली सर्जरी।

अभि कहता है कि मुझे बचपन में ओटी देखना था और नहीं देख सकता था, आनंद ने मुझे घर भेज दिया था, मैं रो रहा था, तुमने गुड़िया ली और रोते हुए मुझसे गुड़िया का ऑपरेशन करने के लिए कहा, ये टांके पहले वाले वहीं थे। इधर अनीशा, अभि को गले लगा लेती है। हर कोई देखता है। अभि, अनीशा को अपने साथ ले जाता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close