Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July 2021 Written Update in hindi : सीरत को सच्चाई बताने से डरता है कार्तिक…..
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July 2021 Written Update in hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July 2021 Written Update in hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 16 जुलाई 2021 नया एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत नायरा से होती है कि क्या आप सीरत को बताने की सोच रहे हैं या नहीं। कार्तिक कहते हैं कि मुझे कहना चाहिए, लेकिन मुझे कहने की हिम्मत नहीं हो रही है। वह कहती है कि छुपाने के लिए हिम्मत चाहिए, कहने के लिए नहीं। उसका कहना है कि छिपाना गलत होगा, वह कम से कम खुद को तैयार तो कर सकती हैं।

वह पूछती है कि क्या कोई ऐसी चीजों के लिए खुद को तैयार कर सकता है, अगर मैं अचानक ऐसा नहीं करता तो हर दिन मर जाता,

तो क्या आप मेरे जाने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। वह हस्ताक्षर नहीं करती है। वह कहती है कि रणवीर गलत नहीं है, सीरत को जानने का अधिकार है, लेकिन उसे खुश रहने का अधिक अधिकार है, उसे ऐसा करने दो, अपने दोस्त को बचाने की कोशिश करो,

उसे सीरत की खुशी बचाने की कोशिश करने दो, मैंने ऐसा किया होता। वह कहता है नायरा, मुझे सच में लगता है कि यह सब छिपाना गलत होगा। वह कहती है कि आप यह कहकर गलत करेंगे। वह उसका हाथ पकड़ कर रोता है। वह कहता है कि मैं रणवीर या सीरत के लिए कुछ नहीं कर पा रहा हूं।

वह कहती है कि रणवीर ने आपको इस बात को परिवार को बताने से मना किया है, आपने उसकी मदद की, रणवीर को यह बताने का पहला अधिकार सीरत को है, तब तक आप एक अच्छे दोस्त बने रहें और उसका समर्थन करें। वह उसकी गोद में आराम करता है।

Watch :Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9 July 2021 Full Episode

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July 2021 Written Update in hindi

रणवीर सीरत को देखता है। वह पूछती है कि क्या हुआ, तुम मुझे क्यों घूर रहे हो। वह कहता है मुझे यह पसंद है। वह कहती है ठीक है, फिर देखो। वह उसे पराठे खाने के लिए कहती है। वह कुछ ऑडियो मैसेज चैक करता है। वह चौहान के साथ वकील की बात सुनता है। वह नाराज़ होता है।

कैरव कहता है कि रणवीर और सीरत को भी शुभकामनाएं। कार्तिक कहते हैं कि छोड़ो, तुम्हें देर हो रही है, आओ। कैरव उदास होकर चला जाता है। रणवीर कहते हैं कि मनीष की शादी पर चौहान ने यह खेल खेला,

मैं तुम्हारी चाल नहीं चलने दूंगा, अगर मैं कुछ गलत करता हूं, तो चौहान सीरत से बदला लेंगे, मुझे कुछ और करना है,

वह कुछ भी कर सकता है, मैं उसे जानता हूं। चौहान आता है और सरोज से चाय मांगता है। रणवीर अपना फोन और टैब वापस रखता है। वह खाना खाकर बैठ जाता है।

चौहान पूछते हैं कि तुमने नाश्ता किया। सीरत को रणवीर के लिए पराठे मिलते हैं। रणवीर को डॉक्टर का मैसेज मिलता है। सरोज पूछती है कि क्या आप दोनों मैच के लिए जा रहे हैं। सीरत हाँ कहते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July 2021 Written Update in hindi

रणवीर कहते हैं नहीं। वह पूछती है कि क्यों नहीं, आज मेरी टीम का पहला मैच है। वह कहता है कि मुझे काम के लिए जाना है, कार्तिक होगा, राज आज आ जाएगा।

वह कहती है कि आप वहां नहीं होंगे। वो कहता है मेरे बिना रहने की आदत डाल लो, मैं हर वक्त तुम्हारे साथ नहीं रहूंगा, काम पर जाऊंगा। वह ठीक कहती है। वह कहता है कि मैंने तुम्हारा दिल दुखाया है। वह पूछती है कि आप ऐसी बातें क्यों कहते हैं।

वह कहता है कि मैं काम के कारण असहाय हूं। वह कहती है कि अगर तुम वहाँ नहीं होगे तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा, तुम वहाँ आओ। वह कहता है, ठीक है।

वह उसे धन्यवाद देती है। वह कहते हैं कि मुझे भी शुभकामनाएं, मैं छोटा सा काम करने जा रहा हूं। वह ऑल द बेस्ट कहती है। वह उसे गले लगाता है और चला जाता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July 2021 Written Update in hindi

वह कार्तिक के संदेश की जांच करता है और जवाब देता है कि मैं डॉक्टर से मिलूंगा और आऊंगा। सीरत ने बिंद्या को मैच के लिए तैयार रहने को कहा। कार्तिक आता है और बधाई देता है। सीरत का कहना है कि आप टीम के पहले मैच के लिए शुभकामनाएं देंगे।

वह हर चीज के लिए शुभकामनाएं देता है। वह कहती है कि रणवीर बाहर गया था, वह कुछ समय में आएगा। वह हाँ कहता है। वह पूछती है कि क्या तुम ठीक हो। वह कहता है हाँ, मैं ठीक हूँ। वह कहती है कि मैंने तुम्हें बहुत परेशान किया है, क्या तुम मुझे उसके लिए सजा दे रहे हो।

उसने मना किया। वह सच में सॉरी कहती है। उनका कहना है कि इसकी जरूरत नहीं है। वह कहती है कि मुझे पता है कि यह मैच आपके लिए है, आपने और आपके पिताजी ने बहुत निवेश किया है, मैंने आपकी मेहनत, पैसा और सम्मान खराब नहीं होने दिया।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July 2021 Written Update in hindi

राज आता है और उनसे मिलता है। वह रणवीर से पूछता है। वे अलग-अलग जवाब देते हैं। वह पूछता है कि कौन झूठ बोल रहा है। वह कहती है कि हम झूठ नहीं बोल रहे हैं, रणवीर ने कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं बताया। कार्तिक रणवीर को मैसेज करता है और पूछता है कि डॉक्टर ने क्या कहा।

रणवीर पूछते हैं कि मेरे पास कितना समय है। डॉक्टर का कहना है कि यह सेल्फ विल पावर पर निर्भर करता है। रणवीर कहते हैं कि मुझे यह ड्रामा नहीं चाहिए, मुझे बताओ कि मेरे पास कितना समय है, कुछ साल या कुछ महीने। डॉक्टर कहते हैं शायद, मैं निश्चित रूप से नहीं कह सकता।

रणवीर पूछते हैं कि आप निश्चित रूप से क्या कह सकते हैं, क्या मेरे पास कुछ हफ्ते हैं। डॉक्टर कहते हैं हाँ, बस इतना ही, माफ करना, मैंने अभी तुमसे कहा था, इसलिए इस समय में तुम जो कर सकते हो, वह करो। रणवीर चिंतित हो जाता है।

बिंदिया जीत गई। सीरत का कहना है कि हम जीत गए हैं, कार्तिक। कार्तिक कहता हैं बधाई। सीरत कहते हैं धन्यवाद, रणवीर यहाँ नहीं है, मेरी खुशी उसके बिना अधूरी है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July 2021 Written Update in hindi

कार्तिक उदास हो जाता है। रणवीर को उसका ऑडियो संदेश मिलता है। कैसी राह पे….खेलता है…वह सड़क के किनारे चलता है और घड़ी देखता है।

वह रोता है और सोचता है कि मेरे पास रोने का समय नहीं है। कार्तिक और सीरत की बात होती है। वह कहती है कि मुझे रणवीर पर गुस्सा आ जाएगा, वह मुझे छोड़ कर चला गया, जीत का आनंद ऐसा नहीं होगा, सॉरी। कार्तिक रणवीर को बुलाता है। रणवीर आैर कार्तिक पूछते है कि डॉक्टर ने क्या कहा।

रणवीर कहते हैं, बधाई हो, मैंने देखा है कि आप उसका समर्थन करने के लिए सीरत के साथ थे। वह कहता है कि मुझे नहीं पता कि मैं बीच में क्यों आया, मुझे उससे हमेशा के लिए दूर हो जाना है। कार्तिक कहते हैं ये बकवास बंद करो, डॉक्टर ने क्या कहा। रणवीर कहते हैं कि मेरे पास समय कम है, उन्होंने मुझसे जो चाहा वह करने को कहा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July 2021 Written Update in hindi

सीरत कहता है कि रणवीर कहां है, जब वह आएगा तो मैं उसे डाटूंगा। उसे मोदी का फोन आता है। मोदी कहते हैं कि मुझे तुम्हारी याद आती है लेकिन मैं तुम्हें परेशान नहीं करना चाहता। सीरत का कहना है कि मैं बहुत खुश हूं। मोदी का कहना है कि आप पुराने सीरत की तरह दिखते हैं।

सीरत का कहना है कि मैं हमेशा ऐसा रहूंगा, मेरी दुविधा दूर हो गई है, मैंने सभी रिश्ते हल कर लिए हैं, मैं खुश हूं, घर आ जाओ, माँ तुमसे पूछ रही थी, अगर तुम आओ, तो वह खुश होगी,

हम लड़कियों की पार्टी करेंगे, चिकिन पार्टी। मोदी पूछते हैं कि क्या तुम हमें मुर्गा बनाओगे।

सीरत कहते हैं नहीं, इसका मतलब लड़कियों की पार्टी है। माेदी कहते हैं जैसा आप कहते हैं। रणवीर कहते हैं जिंदगी अजीब है, सोचा था कि इस बार उसकी जिंदगी से नहीं जाऊंगा, लेकिन सोचता हूं मुझे हमेशा के लिए जाना है,

आपका और सीरत का रिश्ता सीरत और मेरे रिश्ते से ज्यादा मजबूत है, जब आप उसकी जिंदगी में आए, तो आपने कभी नहीं छोड़ा, आप उसके समर्थन के लिए उसके साथ रहे। कार्तिक रोता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July 2021 Written Update in hindi

रणवीर कहते हैं कि कृपया उसके जीवन से मत जाओ, उसे चौहान जैसे लोगों से लड़ने के लिए एक सहारे की जरूरत है। कार्तिक का कहना है कि सीरत आप की तरह एक फाइटर है, उसे किसी सहारे की जरूरत नहीं है।

रणवीर कहते हैं हां, रिंग के अंदर लेकिन रिश्तों में वह मुसीबत में पड़ जाती है, फंस जाती है, लोग उसका फायदा उठाते हैं। कार्तिक कहते हैं कि हम ऐसा नहीं होने देंगे।

रणवीर कहते हैं कि आप ऐसा नहीं होने देंगे, बस आप यह जिम्मेदारी ले सकते हैं, आपने उसे संभाला है जब मैं यहां नहीं था, आपको अब उसे संभालना होगा, क्या आप खुद को और सीरत को एक और मौका दे सकते हैं, क्या आप उसे अपने घर, जीवन और दिल में जगह देंगे। कार्तिक चौंक जाता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter