Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17 January 2022 Written Update in Hindi : आरोही झूठ बोलती है
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17 January 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 17 जनवरी एपिसोड :  एपिसोड की शुरुआत सभी के नाचने से होती है। अक्षु को लगता है कि सपनों का पागलपन अच्छा है, लेकिन काश उसने झूठ नहीं बोला होता। सुवर्णा ने उसे बैठने के लिए कहा। दादी, आशु को आरोही को हल्दी लगाने के लिए कहती है। अभि रोता है। हर्ष उसे घर जाने के लिए कहता है।

अभि पूछता है कि क्या माँ आई थी। हर्ष कहता है कि वह आएगी, कभी-कभी मेरी बात सुनो। अभि कहता है मैं आऊंगा। हर्ष को लगता है कि इस समय उससे बहस करना ठीक नहीं है।

अभि ब्रेसलेट रखता है और देखने के लिए तस्वीर लेता है। नर्स आती है और कहती है डाक्टर आओ, एक इमरजेंसी है। अभि जाता है। इधर अक्षु अपना चेहरा थपथपाता है।

कैरव उसे गुस्से से घूरते हुए देखता है। आरोही जाकर नाचती है। अक्षु को आरोही का झूठ याद आता है। स्टाफ नाच रहा है और अभि को नाचने के लिए कहता है।

अभि चिल्लाता है। वे सब उदास हो जाते हैं। फिर वह उनके साथ नृत्य करने लगता है। अक्षु को अभि का वीडियो मिलता है। दादी उन्हें रस्म के लिए आने के लिए कहती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17 January 2022 Written Update in Hindi

कैरव पूछता है कि क्या हो रहा है, आपके और आरोही में शादी को लेकर कोई उत्साह नहीं है, क्या बात है, मुझे बताओ। अक्षु कुछ नहीं कहता, पूजा के लिए चल देता है।

अभि घर आता है। निष्ठा कहती है कि तुम आज भी अस्पताल गए थे। अभि कहता है कि मम्मी के आने पर मैं तैयार हो जाऊंगा। वह हर्ष को देखता है और चला जाता है। दादी, आरोही काे समझाती हैं।

आरोही सोअक्षु कहता है कि तुम इसके लायक नहीं हो, मैं तुम्हारे चेहरे पर हल्दी नहीं लगाना चाहता। चती है कि मुझे परीक्षा के लिए जाना है। वह पूछती है कि क्या वज हा सकती है।

दादी कहती है कि वह परीक्षा के लिए नहीं जा सकती। आरोही कहती है कि मुझे पार्लर जाने की जल्दी है। सुवर्णा कहती हैं कि हमने मेकअप आर्टिस्ट को घर पर ही बुक कर लिया है।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 January 2022 Written Update 

आरोही कहती है नहीं, मैं वहाँ जाना चाहती हूँ। दादी कहती हैं कि मेकअप खुद करो। आरोही कहती है कृपया, मुझे जाने दो। अखिलेश कहता हैं कि उन्हें अपने तरीके से काम करने दें।

आरोही कहती है कि मैं अक्षु को अपने साथ ले जाऊंगी। मनीष कहता है नहीं, उसकी हालत देखो। आरोही कहती है कि वह मेरे साथ वहीं बैठेगा। वह अक्षु को ले जाती है। अभि, अक्षु के बारे में सोचता है और रोता है।

आरोही और अक्षु रास्ते में हैं। अक्षु कहते हैं मुझे लगा कि तुम्हारी परीक्षा यहाँ ही है, तुम्हारी परीक्षा है। आरोही कहती है कि मैं जाऊंगी और हवाई जहाज की तरह लौट आऊंगी, परीक्षा अच्छी होनी चाहिए।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु कहता हैं पहले धीमी गाड़ी चलाओ। आरोही कहती है कि मुझे देर हो रही है। अक्षु कहता हैं कि यह सही नहीं है, अगर आप समय पर नहीं आते तो अभि को बुरा लगेगा, वह झूठ बर्दाश्त नहीं कर सकता।

आरोही कहती है कि मैं अपने होने वाले पति के बारे में ख्याल करूंगी, परीक्षा और शादी आज होगी। मनीष, आरोही के बचपन की तस्वीर देखता है।

वह कहता है कि हम आज उसकी विदाई करेंगे। अखिलेश ने कहा हां। मनीष कहता है कि अक्षु भी कहीं नहीं जाएगा, वे इस घर की चमक हैं, उनके जाने पर क्या होगा।

सुवर्णा कहती है कि पुरुष मजबूत कार्य करते हैं लेकिन उनका दिल मोम की तरह होता है। दादी कहती है कि वे अपनी बेटियों से बहुत प्यार करते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु, आरोही को रुकने के लिए कहता है। आरोही कहती है कि तुम मेरी खुशी चाहते हो, मेरी खुशी मेरे कैरियर और शादी में है, मेरे आने तक यहां सब कुछ संभालो।

अक्षु कहता हैं कृपया रुको, ऐसा मत करो। आरोही कहती है कि अब सब कुछ आपके हाथ में है, मैं डिग्री का ताज पहनूंगी और फिर मंगलसूत्र पहनने के लिए आऊंगी।

अक्षु पूछता है कि क्या तुम अभि से प्यार करती हो, तुम उससे कैसे झूठ बोल सकती हो। आरोही कहती है कि वह सबसे अच्छा है, मैं सबसे अच्छी हूं, हम सबसे अच्छा पाने के लिए झूठ बोल सकते हैं, सपनों के बारे में ऐसे छोटे झूठ को मुद्दा न बनाएं।

अक्षु को लगता है कि मैंने भी अभि से सच छुपाया है। वह चिल्लाती है और कहता है आरोही रुको, अभि को सच बताओ और जाओ। शेफाली, आरोही को एयरपोर्ट के अंदर चेक करते हुए देखती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु सोचता है कि लोग उससे सच बोलने के लिए कह रहे हैं, कुछ लोगों को प्यार मिलता है, प्यार के लिए लड़ो। वह रोती है। अभि आता है और अक्षु को पकड़ लेता है।

वह उसे सच बोलने के लिए कहता है, तुम मुझसे प्यार करते हो, तुमने आरोही से प्यार किया और यह बलिदान किया, मैं आरोही से प्यार नहीं करता, यह उचित नहीं है, प्यार में सब कुछ उचित होना चाहिए, सच कहो, अभी भी समय है। वह देखती रहती है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter