Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 January 2022 Written Update in Hindi : अक्षरा-अभिमन्यु का पुनर्मिलन !
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 January 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 21 जनवरी एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अभि के यह कहते हुए होती है कि मैं यह सुनने के लिए मर रहा था कि मैं तुमसे प्यार करती हूँ, मैं तुमसे प्यार करती हूँ। वह कहती है कि आईलवयू अभि। वह पूछती है कि तुम उल्टा क्यों लटक रहे हो। वह मजाक करता है और कहता है कि मैं कूदने वाला था, लेकिन फंस गया।

वह उसे नीचे आने के लिए कहती है। वह नीचे आता है और अपने घुटनों पर बैठ जाता है। वे एक दूसरे को थामे हुए मुस्कुराते हैं। उनके पास एक पल है। वह उसे कंगन पहनाता है। वह उसे गले लगाती है।

उनका सिर आपस में टकरा जाता है। वे मुस्कुराते हैं। कैरव, अक्षु और आरोही को देखने जाता है। वह उसे नहीं मिलते। आरोही उसे बुलाती है। वह उन्हें ब्राइडल गेटअप में देखता हैं।

वह पूछती है कि मैं कैसी दिखती हूं, मुझे बताओ। वह कहता है कि मैं बहुत उत्साहित हूं, यह मेरी अभि के साथ शादी है। अभि कहता है मैं मुस्कुराता हूँ जब तुम मुस्कुराते हो, मैं रोता हूँ जब तुम रोते हो, मैं हर समय तुम्हारे बारे में सोचता हूँ, तुम मुझे हमेशा अपनी यादों के करीब ले जाते हो।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु ने उसे गले लगाया और सिर हिलाया। वो कहता है मुझे पता है हम एक दूसरे के लिए बने है मैं मर जाता अगर तुम आज नहीं आते, तो कैसे जी पाते, वह सिर हिलाता है वह उसे समझाता है कि वे एक दूसरे के लिए ही हैं, उनका रिश्ता अटूट है।

वो कहता हैं बहुत हो गया, तुम अच्छे हो, लेकिन मुझे तुम्हारी महानता का ड्रामा नहीं चाहिए, जो हमारा है, वह हमें मिले, ठीक है। वह सिर हिलाती है।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20  January 2022 Written Update 

वह कहता है हम भाग जाएंगे और शादी कर लेंगे, हम कहीं दूर रहेंगे, क्या तुम मुझसे शादी करोगी। वह सिर हिलाती है। वे मुस्कुराते हैं। वह कहती है कि हम घर जाएंगे और सबको मना लेंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 January 2022 Written Update in Hindi

अभि कहता है नहीं, माँ घर नहीं लौटी, मैं उन बड़ों के पास नहीं जाना चाहता जो हमें नहीं समझते, हम पहले शादी करेंगे और फिर उनसे मिलेंगे। कैरव कहता है कि तुम बहुत सुंदर लग रही हो, बिल्कुल एक राजकुमारी की तरह। आरोही सोचती है कि अक्षु कहाँ है, पता नहीं।

वह कहती है कि यह आश्चर्य की बात है, चलो ठीक है, मेरी शादी सबसे अच्छी होनी चाहिए। वह कहती है कि पता नहीं यहाँ क्या हुआ, सब कुछ गड़बड़ था। अक्षु कहती हैं कि मुझे भी यही चाहिए।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 January 2022 Written Update in Hindi

अभि कहता है कि तुम अपने दिल की सुनो। वह कहती हैं कि प्यार तब कीमती हो जाता है जब उसे परिवार का आशीर्वाद मिलता है। वह कहता है कि मुझे तुम्हारे नेक इरादे से प्यार है, हम वही करेंगे जो आप चाहती हैं।

वह कहती है धन्यवाद, मैंने तुम्हारे साथ गलत किया, तुम अब भी मेरा समर्थन कर रहे हो। वह कहता है कि सब ठीक है, हम साथ हैं। वह समय दिखाती है, शाम 4.44 बजे हैं। वह मुस्कुराता है और उसे गले लगाता है।

मंजरी घर आती है और अभि को बुलाती है। हर्ष उसे तैयार होने के लिए कहता है, अभि कहीं चला गया है। वह नील को देखती है। हर्ष कहता है कि उसे घर बुलाओ।

वह कहती है कि वह किसी के बुलावे पर नहीं आएगा, वह अपने दिल की बात सुनता है। वह सिर्फ अपने दिल की सुनेगा, मुझे भी लगता है कि वह अपनी इच्छा पूरी करेगा।

वह पूछता है क्या बकवास है। वह कहती है कि तुम चिल्लाओ, मैं उसे नहीं बुलाऊंगी, मैं उसे वह करने दूंगी जो वह चाहता है। हर्ष, नील की ओर देखता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु कहती है कि मुझे आरोही से बात करनी है। आरोही उसे बुलाती है। फोन गिर जाता है। हर्ष और आनंद, मंजरी से पूछता हैं कि क्या बात है। मनीष ने हर्ष को फोन किया और सेट के बारे में पूछा।

हर्ष कहता है हाँ। मनीष कहता है जल्दी आओ, हम बारात के स्वागत के लिए तैयार हैं। हर्ष कहता हैं हम आ रहे हैं।

वह कॉल समाप्त करता है और कहता है कि गोयनका बिरला की प्रतीक्षा कर रहे हैं, हम मूर्खों की तरह खड़े हैं, क्योंकि मंजरी कुछ नहीं कह रही है। वह उसे डांटता है।

अक्षु कहती हैं कि मुझे आरोही को समझाना होगा। अभि कहता है ठीक है, लेकिन जल्दी करो। आरोही कहती है कि अक्षु जवाब क्यों नहीं दे रही है। दादी और सुवर्णा आरोही को देखते हैं और उसकी तारीफ करते हैं।

वे भावुक हो जाते हैं और उसे गले लगाते हैं। अक्षु ने आरोही को फोन किया। आरोही कॉल नहीं देखती है। अक्षु पूछती है कि क्या घर पर सभी को पता था।

अभि कहता है कि नहीं, उन्होंने फोन किया होगा, चिंता मत करो, सब ठीक हो जाएगा। अक्षु कहती हैं कि काश सब कुछ ठीक होता, हमें उन्हें बताना होता है, मुझे चिंता है कि परिवारों के बीच गलत नहीं हो जाए।

वह हाँ कहता है। मंजरी को नील सब कुछ बता देता है। वह कहता है कि एक बड़ा ड्रामा होगा। लेकिन सब ठीक हो जाएगा। मंजरी कहती है कि मुझे यह देर से समझ में आया।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 January 2022 Written Update in Hindi

वह प्रार्थना करती है। सभी ने आरोही की तारीफ की। टूटा हुआ शीशा देखते हैं। कैरव पूछता है कि यह कैसे हुआ। दादी कहती हैं कि यह अपशकुन है। आरोही कहती है कि यह मेरे हाथों से हुआ, मेरा लहंगा फंस गया और मेरे हाथ का इत्र उस पर लगा।

कैरव पूछता है कि अक्षी कहाँ है। वह कहती है कि वह मेरे लिए एक विशेष सरप्राइज प्लान करने गई थी। मनीष कहता है कि यह अच्छा है।

कैरव सोचता है कि वह कुछ छिपा रही है, वह अजीब लग रही है, आशा है कि सब कुछ ठीक हो। अक्षु कहती हैं कि मैं तनाव में हूं, पता नहीं सच बोलने के बाद क्या होगा।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close