Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 January 2022 Written Update in Hindi : अभिमन्यु ने आरोही से शादी करने से किया इंकार !
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 January 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 25 जनवरी एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अभि के आरोही को डांटने से होती है। वह कहता है कि तुम प्रेम का अर्थ नहीं जानती, नहीं तो तुम अक्षु के प्रेम और बलिदान को समझ सकती, तुम स्वार्थी हो, झूठी हो। मैं यह बात साफ कर दूंगा, मैं सभी को बता दूंगा, तुम हमेशा दूसरों के काम का श्रेय लेने में माहिर हो।

मैं कैंप फायर में फंस गया, आरोही ने मुझे नहीं बचाया, अक्षु ने मुझे बचाया था। यह सुनकर सभी चौंक जाते हैं। हर कोई देखता है। अभि कहता है तुम्हें पता है कि अक्षु चुप क्यों था, तुम्हारी वजह से, वह तुमसे इतना प्यार करती है कि वह मुझसे भी दूर हो गई।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 January 2022 Written Update in Hindi

इसे कहते हैं प्यार, शेफाली ने आरोही को सुबह एयरपोर्ट पर देखा, आरोही एमडी की परीक्षा देने गई थी। नील को लगा कि यह अच्छा है, मुझे पता चला और मैंने अभि को सब कुछ बता दिया।

अभि कहता है कि वह झूठ बोलकर डिग्री लेने गई थी, वह सारा दिन दूर थी और अक्षु से अपना झूठ छुपाया। मनीष पूछता है कि क्या वह सच कह रहा है। महिमा कहती है कि मुझे इस लड़की पर पहले से ही शक था।

हर्ष कहता है कि दोनों ने हदें पार कर दीं। अभि, आरोही से कहता है मुझे परवाह नहीं है कि तुम माफी मांगो या नहीं, लेकिन मुझे खेद है कि तुम दुल्हन के रूप में तैयार होकर आई, ऐसा किसी भी लड़की के साथ नहीं होना चाहिए, अगर किसी ने आरोही के साथ गलत किया है, तो वह मैं हूं, मुझे सजा दो,

आपको सबका कोई अधिकार नहीं है कि अक्षु से कुछ भी कहो, अक्षु ने तुम्हारी माँ को नहीं छीना, वह एक महान लड़की है, तुम्हें उसे समझने के लिए एक बेहतर इंसान बनना होगा, अगर तुम उसका सम्मान नहीं कर सकती तो उसका अपमान मत करो।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 January 2022 Written Update in Hindi

मंजरी कहती है कि अभि सही है, अक्षु ने अभि को मंत्री की बेटी से बचाया था, मुझे लगा कि तुमने उसे भेजा है। कैरव कहता है हां, वह हमारे खिलाफ गई और अभि को बचा लिया।

वह आरोही से पूछता है कि उसने क्या किया, क्या वो उस परिवार की सदस्य है या नहीं। सभी लोग आरोही को डांटते हैं।

हर्ष कहता है कि आप सभी ने यह एक बड़ा नाटक खेला है। महिमा कहती है कि अपनी योजना का भी परिणाम देखें। आरोही को देखकर अक्षु रोती है। सबकी बातें सुनकर आरोही भी रोने लगती है।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 January 2022 Written Update 

अक्षु सभी को उसे रोकने के लिए कहती है। आरोही उसे वापस डांटती है। वह कहती है कि तुम मुझसे ईर्ष्या करती हो, तुम महान नहीं हो, मैं हर चीज में तुमसे आगे हूं, लेकिन मैं यह नाटक नहीं कर सकती, इसलिए हर कोई मुझे हमेशा गलत समझता है, मेरे जीवन में तूफान आ गया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु उसे ऐसा कहने से रोकती है। आरोही कहती है कि तुम चुप हो जाओ, यह मेरी गलती नहीं है कि मैंने एमडी की डिग्री के लिए परीक्षा देने के लिए भुगतान किया।

महिमा ने मुझे चुनौती दी, कभी-कभी हमें यह करना पड़ता है, हर्ष भी पीआर के लिए ऐसी चीजें करता है, क्या गलत है। कैरव कहता है कि अक्षु ने हमेशा तुम्हारा साथ दिया, तुम उस पर चिल्लाकर गलती कर रही हो।

आरोही, कैरव और महिमा से बहस करती है। आनंद उसे खुद का व्यवहार ठीक करने के लिए कहता है। मंजरी कहती है कि तुमने सच छुपाया है, इसलिए हम सब आहत हैं, अक्षु ने अभि को बचाया, तुम्हें पता था, तुमने सच क्यों छुपाया था।

आरोही हाँ कहती है, लेकिन मैंने कभी झूठ नहीं बोला, मैंने यह नहीं कहा कि मैंने उसे आग से बचाया है, पता नहीं अभि ने ऐसा क्यों सोचा, मैं गलत हूँ, अक्षु से पूछो कि वह यहाँ क्या कर रही थी, उसने भी सच छुपाया है, अक्षु भी गलत है, उससे पूछो कि क्या उन्होंने अपनी सच्चाई कभी बताई।

वह कहती हैं कि कोई उनसे सवाल नहीं करता है। अभि कहता है मैं तुम्हें जवाब दूंगा, झूठ बोलने या धोखा देने का हमारा कोई इरादा नहीं था, हम गुपचुप तरीके से शादी नहीं कर रहे थे, मुझे यहां अक्षु मिली।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 January 2022 Written Update in Hindi

फ्लैश बैक में अभि, अक्षु से कहते हुए दिखता है हम एक दूसरे से प्यार करते हैं, हम अपने परिवारों को नहीं छोड़ सकते, यह गलत होगा, हम अपने प्यार के लिए लड़ेंगे, हम कमजोर नहीं हैं।

हमें यहां कोई नहीं रोक सकता, लेकिन इससे हमारा प्यार अधूरा हो जाएगा, हमारी जिंदगी हमारे परिवार हैं, हमें उनके आशीर्वाद की जरूरत है, मुझे पता है कि आप अपनी मां और भाई की देखभाल करती हैं, हम इस तरह नहीं रह सकते हैं, हमें इसका सामना करना होगा, भागना नहीं।

आज भागे तो अपमान होगा हमारे प्यार का। अभि कहता है हम आप सबके पास आ रहे थे लेकिन जब तक सब यहाँ आ गए, सच यही है। अभि कहता है कि अक्षु भी आप सभी को कुछ बताना चाहती है।

वह उससे बोलने के लिए कहता है, यह आखिरी मौका है। वह उसे देखती है। अक्षु बीते हुए पलों के बारे में सोचती है। वह अभि चिल्लाती है। वह उसे रोकता है। आरोही, अक्षु को देखती है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close