Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 January 2022 Written Update in Hindi : अभि अपना घर छोड़ देता है
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 January 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 27 जनवरी एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अभि के साथ अक्षु की नब्ज चेक करने से होती है। अक्षु, आरोही के बारे में सोचती है और जाग जाती है। वह पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। वह पूछती है कि क्या आरोही ठीक है। कैरव हाँ कहता है।

अभि कहता है मुझे बताओ, क्या तुम ठीक हो। आरोही गुस्सा हो जाती है और अक्षु की बातें याद करती है। वह रोती है। अभि, अक्षु के साथ है। हर्ष और सब घर आ जाते हैं। हर्ष पानी पीता है।

वह गुस्से में गिलास फेंक देता है। आनंद उसे शांत होने के लिए कहता है, वह कहता है कि अगर वह चीजें तोड़ता है तो संबंध नहीं जुड़ सकते। हर्ष पूछता है कि अब हम क्या करें।

वह कहता है कि आरोही भी डफ़र है, अभि, अक्षु के प्यार में पागल है, पता नहीं गोयनका उसके साथ कैसा व्यवहार कर रही है। मनीष कहता है कैरव, अगर उसका काम हो गया तो डॉक्टर को बाहर छोड़ दो।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 January 2022 Written Update in Hindi

वह पैसे निकलता है और कहता है कि फीस है। आरोही देखने आती है। मनीष चिल्लाता है। अक्षु कहती हैं प्लीज …। अभि कैरव को पैसे देता है।

वह कहता है कि हाउस डॉक्टर को फीस नहीं दी जाती है, मैं शगुन के पैसे लूंगा। मनीष उसे डांटता है और जाने के लिए कहता है। अभि उससे बहस करता है। अक्षु उससे कहती है कि कृपया अभी चुप हो जाओ।

अभि कहता है कि नहीं, यहाँ कोई फिल्मी कहानी नहीं चल रही है, हमें अपने जीवन के बारे में फैसला करने का अधिकार है, हम अपना प्यार और परिवार का आशीर्वाद भी चाहते हैं, मुझे पता है कि उनका गुस्सा गलत नहीं है, लेकिन हमें इसे सुलझाने की कोशिश करनी चाहिए।

मनीष कहता हैं चुप रहो और यहां से चले जाओ। अभि कहता है कि हम उसे मना लेंगे। अक्षु कहती है कि मैं तुमसे बाद में बात करूंगी, मैं तुम्हें फोन करूंगी, अभी जाओ।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 January 2022 Written Update in Hindi

अभि कहता है कि तुमने यह पहली बार कहा था, कब बुलाओगी। वह सुबह कहती है। वह कहता है ठीक है, तुम नील या लैंडलाइन पर भी कॉल कर सकती हो अगर मेरा नंबर कनेक्ट नहीं हो ताे।

वह कहता है कि तुम हिम्मत रखो, मैं अपने प्यारे परिवार को मना लूंगा। मनीष उसे खींचता है। अभि मुस्कुराता है और उसे अलविदा कहता है। मनीष ने उसे धक्का दिया, अभि मुस्कुराता है और चला जाता है।

हर्ष, अभि का इंतजार करता है। उन सभी के फोन आते हैं। लोग अभि की शादी के बारे में पूछते हैं। हर्ष, मंजरी के शब्दों को याद करता है।

अभि सड़क पर नंगे पांव चलता है। वह अक्षु के बारे में सोचता है। वह सड़क पर कुछ लोगों के साथ नाचता है। उसे लगता है कि अक्षु मुझे जरूर बुलाएगी, मैं इंतजार कर रहा हूं।

हर्ष ने नील को थप्पड़ मारा। वह कहता है कि तुमने कहा था कि चीजें गलत हो जाएंगी, नील सब कुछ जानता था, नील, अभि से इतना प्यार करता है कि वह हमारे परिवार के सम्मान के बारे में भूल गया, वह इस परिवार के बारे में क्यों सोचेगा, जब वह इस परिवार का हिस्सा नहीं है, वह तो अनाथ है।

मंजरी कहती है नहीं, वह अनाथ नहीं है। हर्ष कहता है कि एक अनाथ को घर लाना हमारी बड़ी गलती थी, मैं उसे बर्दाश्त नहीं करूंगा, अभि मेरा बेटा है, मैं उसे बर्दाश्त कर सकता हूं, लेकिन नील को नहीं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 January 2022 Written Update in Hindi

हर्ष अस्वस्थ महसूस करता है। हर्ष पानी पीता है। अभि महादेव से प्रार्थना करता है। आरोही आती है पहले मेरी बात सुनो।

वह कहती है कि आप हमेशा सोचते हैं कि अक्षु महान है और मैं गलत हूं, मेरे पास मेरे कारण हैं। अक्षु कहती है मुझे पहले बात करने दो। मनीष कहता है चुप रहो, इस नाटक को बंद करो। कैरव और दादी मनीष को एक बार उनकी बात सुनने के लिए कहते हैं।

आरोही कहती है कि मुझे हमेशा दोष मिलता है, क्या कोई देखता है कि अक्षु क्या करती है, वह हमेशा मेरी खुशी के बीच आती है। अक्षु कहती हैं कि तुम मुझे गलत समझती हो।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 January 2022 Written Update

आरोही कहती है कि तुमने सीरत छीन ली और अब अभि, तुम मेरी खुशी कभी नहीं देख सकती। वह अक्षु को पकड़ती है और उसे चोट पहुँचाती है। कैरव, आरोही को रोकता है।

वह पूछता है कि क्या तुमने सही किया। वह कहता है कि सीरत को हमेशा बीच में लाना बंद करो, उसकी मौत आकस्मिक थी, उसकी मौत का अपमान मत करो, तुमने बहुत झूठ बोला।

मनीष कहता है वे हमारी शान थी, आज हमारा अपमान हुआ है। आरोही कहती है कि मुझे पता है कि मैंने एक बड़ी गलती की, मैंने अपनी पढ़ाई के लिए ऐसा किया, मैं अपने करियर के लिए दौड़ी, मैंने वह नहीं किया जो अक्षु ने किया था।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु रोती है। आरोही कहती है कि अक्षु ने पारिवारिक सम्मान को बर्बाद कर दिया। अभि घर आता है। हर्ष पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रहा है।

आरोही कहती है कि अगर मैं गलत हूं, तो अक्षु भी गलत है, उसे सजा मिलनी चाहिए। हर्ष कहता है कि उसे गोयनका के घर जाने के लिए कहो, वह एक हृदय सर्जन है।

जिसका उसके दिल पर कोई नियंत्रण नहीं है, हम उसकी वजह से अपना चेहरा नहीं दिखा पा रहे हैं। वह कहता है कि उसे बाहर निकलने के लिए कहो। अभि पीछे हटता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter