Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 January 2022 Written Update in Hindi : मनीष ने अक्षु को लगाई फटकार
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 January 2022 Written Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 January 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 28 जनवरी एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अभि के साथ होती है जो हर्ष से कहता है कि तुमने कभी माँ से प्यार नहीं किया, इसलिए तुम नहीं समझोगे, मैं अक्षु से प्यार करता हूँ। हर्ष क्रोधित हो जाता है। आरोही कहती है कि उससे पूछो कि क्या वह परिवार के सम्मान के लिए अभि को छोड़ सकती है।

अभि, हर्ष को मैसेज करता है और कहता है कि तारीख चेक करो, यह मेरा इस्तीफा पत्र है। अक्षु पूछती है कि तुम क्या कह रहे हो। आरोही पूछती है कि क्या आप अभि को छोड़ सकती हैं, मुझे बताओ।

अभि कहता है मुझे बिड़ला के घर और अस्पताल से भी बाहर कर दो, मैं लोगों की सेवा करने के लिए डॉक्टर बन गया, मुझे किसी फाइव स्टार अस्पताल की जरूरत नहीं है, मैं दादा जी का पुराना क्लिनिक फिर से शुरू करूंगा।

आनंद उसे रुकने के लिए कहता है। अभि कहता है कि मैं वैसा ही करूंगा जैसा हर्ष कहता है। अक्षु पूछती है कि क्या प्यार करना गलत है, माँ और पिताजी भी प्यार करते थे, मैंने देर से कहा, बस कारण सुनो।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 January 2022 Written Update in Hindi

वह आरोही से इसे अभी रोकने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैंने कुछ गलत नहीं किया, मैं चुप रही क्योंकि मैं आरोही को खोना नहीं चाहती थी, मैंने अपनी मां को खो दिया था, मैं आरोही को नहीं खोना चाहती थी, मुझे अभि तो बहुत पहले से ही पसंद था।

रिसॉर्ट के समय से, फिर भ्रम हुआ, मुझे लगा था कि वह मेरे लिए आया है, तब मुझे पता चला कि यह आरोही के लिए है, मैं पीछे हट गई, मैं तिलक के दिन चुप रही।

मैंने अभि और आरोही को एकजुट करने की बहुत कोशिश की लेकिन अभि ऐसा नहीं चाहता था। आरोही कहती है तो तुम उसके साथ भाग गई। मनीष उसे कुछ शर्म करने और चुप रहने के लिए कहती है।

हर्ष कहता है कि तुम मुझे धमकी दे रहे हो। अभि कहता है नहीं, मैं यहां से जाऊंगा। हर्ष को चक्कर आ जाता है और वह उसके ऊपर गिर जाता है। अभि उसे पकड़ लेता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 January 2022 Written Update in Hindi

महिमा सोचती है कि वे दोनों जिद्दी हैं, अभि वास्तव में अस्पताल छोड़ सकता है। मनीष कहता है कि हमने बिड़ला से मिलने के बाद से खुशी खो दी है, दोनों बेटियां अभि को पाने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं, वह हमें नचा रही है, वह बड़ों का सम्मान नहीं करता है, उसके पास कोई शिष्टाचार नहीं है।

अक्षु कहती है नहीं, वह ऐसा नहीं है। मनीष कहती है कि उसके बुरे इरादे नहीं हैं, हम अब किसी को अपना चेहरा नहीं दिखा सकते, शर्म आती है। दादी कहती है हमें देखना होगा कि आगे क्या करना है।

अभि कहता है मैं जाऊंगा। मंजरी अभि को रोकती है। अभि कहता है कि मैं तुम्हें अपने साथ ले जाता लेकिन मैं पहले घर बसा लेता और फिर तुम्हें ले जाता। वह रोती है। हर्ष उसे रोकता है।

आनंद और महिमा अभि को रोकते हैं। महिमा कहती है मैं तुम्हारी ताई और मासी भी हूं। तुम्हारी मां की तरह, मैं तुम्हें अब थप्पड़ मारूंगी, तुम्हें पता है हर्ष, वह गुस्से में है, मेरे साथ आओ, हम बैठकर बात करेंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 January 2022 Written Update in Hindi

तुमने अपनी माँ के बारे में नहीं सोचा, वह पहले मेरी बहन और फिर तुम्हारी माँ है। मैं उसे अच्छी तरह जानती हूँ, वह तुम्हारे बिना नहीं रह सकती, मेरे साथ आओ। वह अभि को वापस ले जाती है।

अभि ने मंजरी का हाथ पकड़ लिया। मनीष कहता है कि यह याद रखना, कोई नया सीन मत बनाना, मुझे निर्णय लेने के लिए थोड़ी शांति चाहिए। अक्षु तुमने उसे फोन करने का फैसला किया, तुम करो।

अक्षु कहती है प्लीज और वे सब जाते हैं। कैरव कहता है कि आरोही को सताने की कोशिश मत करो, मुझे अकेला छोड़ दो, मेरे पास तुम दोनों को समझाने की ताकत नहीं है। मनीष और सब रोते हैं।

अक्षु कहती है कि उन्हें मेरी वजह से चोट लगी है, मुझे खेद है। वह सोचती है कि मुझे पता है कि आप सब परेशान हैं, लेकिन मैं कोशिश करूंगी। हर्ष कहता है कि देखो अब मैं गोयनका से कैसे निपटता हूं, मेरा बेटा उनकी वजह से बगावत कर रहा है।

वह चिल्लाता है कि मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। अभि कहता है तुम्हारा हाथ मैंने कसकर पकड़ रखा है, तुम्हें चोट लग जाएगी, तुम किस तरह हर्ष के लिए लड्डू बना लेती हो, इसलिए मैं इसे बनाने आया हूं।

मंजरी रोती है। वह लड्डू का आकार ठीक करती है। वह कहता है कि काश सब कुछ ठीक करना आसान होता, मैंने मनीष को बड़े पापा कहा। वह पूछती है कि फिर क्या हुआ। उन्हें गुस्सा आ गया।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि वह सही है, धैर्य रखो। वह कहती है कि अक्षु ने अब हां कह दिया है। जब चीजें जटिल होती हैं तो वह ठीक हो जाती है, इसमें समय लगता है। अभि पूछता है कि मैं इसे कैसे हल करूं।

वह कहती है कि तुम मुझसे प्यार करते हो, तुम मेरी परवाह करते हो, अक्षु भी अपने परिवार से प्यार करती है। वह हाँ कहता है। वह कहती है कि उसे थोड़ा समय दो, वह चिंतित होगी, उसकी चिंता को समझेगी, बच्चे अपने दादा-दादी से प्यार करते हैं, भले ही उनके माता-पिता हों।

उन बच्चों के बारे में सोचो जिनके माता-पिता नहीं हैं, उनका बंधन दोगुना मजबूत है। मनीष ही अक्षु के लिए सब कुछ है। मुझसे वादा करो, तुम उसे परेशानी में नहीं डालोगे। अभि हां कहता है।

वह कहती हैं कि गोल होने पर लड्डू अच्छे लगते हैं, इसे जोर से न दबाएं। वह एक गोल लड्डू बनाता है। वह अच्छा कहती है। वह पूछता है कि क्या हम अक्षु के लिए कुछ लड्डू में मेथी दाना मिला सकते हैं।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 January 2022 Written Update

वह हँसती है। कैरव गुस्से में पेंटिंग बनाता है और रोता है। वंश आता है। वह कहता है कि दुख को आप कैनवास पर नहीं उतार सकते, हम बड़े हैं, हम दोनों पीढ़ियों की कड़ी हैं, हमें और मजबूत होना है। वह कैरव की परवाह करता है।

अक्षु, कार्तिक और नायरा की तस्वीरें देखता है। वह कहती है मुझे तुम्हारी याद आती है, काश तुम यहाँ होते, मैं आज रोती नहीं, मैं सब कुछ ठीक कर दूंगी, हम सब साथ रहेंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 January 2022 Written Update in Hindi

वह स्क्रीन पर आरोही की तस्वीर देखती है। अभि, नील के पास दौड़ता है और उसके ऊपर कूद जाता है। वह कहता है कि आपने हार नहीं मानी, धन्यवाद। नील कहता है मैं तुमसे प्यार करता हूँ।

अभि कहता है कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। नील उस पर कूद पड़ता है। वह नाचता है। अभि कहता है कि हर कोई जाग जाएगा। वे गले लगाते हैं। अभि उसे सोने के लिए कहता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु को लगता है और कहता है कि मैं इस पारिवारिक तस्वीर में नहीं हूं। अभि अपना फोन चार्ज करता है। वह सुबह तक इंतजार करता रहता है और सो जाता है। आरोही कहती है कि मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी, मैंने सब कुछ खो दिया, सपना, शक्ति, आत्म सम्मान और पारिवारिक प्रेम भी।

अक्षु कहती है कि मुझे अब एक नई शुरुआत करनी है। आरोही कहती है कि मुझे अपने परिवार का प्यार मिलेगा। अभि कहता है मुझे पता है तुम बुलाओगी। अक्षु उसको फोन लगाती है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter