Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 June 2021 Written Update in hindi : सीरत ने कार्तिक को बताया अपना फैसला
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 June 2021 Written Update in hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 June 2021 Written Update in hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 30 जून एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत रणवीर के यह कहते हुए होती है कि मैं सिर्फ आपके बारे में सोच रहा था, मैं सिर्फ आपकी वजह से जी रहा हूं, मैं तब नहीं जी रहा था जब मैं 2 साल से आपसे दूर था। सीरत उसकी बात सुनकर रो पड़ी। वह उससे पूछता है कि वह क्यों रो रही है, वह ठीक है। वह कहती है कि मैं भी ठीक हूं, क्या तुम ठीक हो। वह कहती है कि मेरी लड़ाई खुद से खत्म नहीं हो रही है। वह कहता है कि मैं तुम्हें समझ नहीं पाया। डॉक्टर रणवीर को चेक करने आते हैं।

रणवीर मजाक करता है। वह उसे डांटती है। वह सो जाता है। वह वहां से चली जाती है। वह नानी को देखती है। नानी से पूछती है कि रणवीर ने आपको क्या बताया, क्या उन्हें आपकी बातों से झटका लगा।

Watch : Anupama 30 June 2021 Full Episode

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 June 2021 Written Update in hindi

सीरत उसे गले लगाती है और कहती है कि मेरी वजह से बहुत कुछ खराब हो गया है, मुझे इसे अभी ठीक करना है। नानी कहती है जल्दी मत करो, अच्छा सोचो। कार्तिक वहां आता है और सीरत को देखता है। वह कहती है कि यह बात करने का सही समय नहीं है, कल पार्क में मुझसे मिलो, रणवीर और मेरे लिए बहुत कुछ करने के लिए धन्यवाद, और अभी के लिए अलविदा।

वह जाती है। वह चिंतित हो जाता है। सीरत रणवीर के साथ रहती है। कार्तिक उसे बुलाता है। वह जवाब नहीं देती। वह रणवीर के बारे में सोचती है। वह उसे देखती है। रात बीत जाती है। वह सूरज की रोशनी देखती है। वह वॉशरूम जाती है। वहां अपना चेहरा धोती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 June 2021 Written Update in hindi

वह वापस रणवीर के पास जाती है। वह कहती है कि मैंने इसे तय कर लिया है और अब मुझे इसका पालन करना है। वह उसकी पट्टी पर सॉरी मैसेज लिखती है। नानी उसके लिए चाय लाती है। सीरत ने नानी को रणवीर के साथ बैठने के लिए कहा, उसे कार्तिक से मिलना है, हमारे रिश्ते उलझ गए हैं, मुझे इसे सुलझाना है।

नानी कहती है मेरे साथ आओ, जल्दी मत करो। सीरत जाता है। कार्तिक तैयार हो जाता है। सुवर्णा पूछती है कि तुम कहां जा रहे हो, मनीष फैक्ट्री गया था, आज दादी का चेकअप होना है, बाद में जाना। वह कहता है कि मुझे कुछ काम है, मैं आऊंगा, मुझे सीरत की चिंता है। और चला जाता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 June 2021 Written Update in hindi

सीरत प्रार्थना करता है और अस्पताल से चला जाता है। कार्तिक ड्राइव करता है। वह सीरत के बारे में सोचता है। सीरत कार्तिक के बारे में सोचता है। चौहान और परिवार रणवीर से मिलते हैं। रणवीर सीरत के लिए पूछता है। सरोज का कहना है कि वह अभी यहां थी। चौहान सोचता है कि वह अपने प्रेमी से मिलने गई होगी। रणवीर सॉरी मैसेज देखता है।

वह K और R लिखी कीचेन देखती है। वह कहती है कि मैंने इसे चुना है। वह पार्क पहुंचती है। वह कहता है कि मैं यह सोचकर पागल हो रहा था कि मैं क्या नहीं जानता, चौहान और नानी इसे जानते हैं। वह कहती है सॉरी कार्तिक। वह कहता है कि मुद्दे पर आओ। वह कहती है कि तुम एक अच्छे इंसान हो, तुमने हमेशा मेरी मदद की है। वह पूछता है कि समस्या क्या है, वह कहती है कि मुझे लगता है कि व्यक्ति को ईमानदार होना चाहिए,

लेकिन क्या आपने सुना है कि इसका मतलब स्वार्थी होना चाहिए, आपने मुझसे कहा था कि एक बड़ी लड़ाई जीतने के लिए छोटी लड़ाई हारें, आपकी सलाह मेरी मदद कर रही है, मैं तुमसे बात करता हूं। रणवीर पूछता है कि सीरत ने सॉरी क्यों लिखा, वह क्या करने जा रही है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 June 2021 Written Update in hindi

वह स्पीकर पर गुस्सा हो जाती है। वह पत्थर फेंकती है और कहती है कि इस बार मेरी बात सामने वाले को पूरी तरह सुनाई देगी। वह कहती है कि मेरी जिंदगी बदल गई है, जैसे तूफान आ गया है, मैं सब कुछ ठीक करना चाहता हूं, मेरा नाम उस बॉक्सिंग टीम से हटा दें जिसे आप प्रायोजित कर रहे हैं। वह पूछता है क्यों।

वह कहती है कि मुझे रणवीर के अलावा और कुछ नहीं चाहिए, मैं उसे हर समय देना चाहती हूं और हमेशा उसके साथ रहना चाहती हूं। वह कहता है कि मैं तुम्हें उससे दूर नहीं कर रहा हूं। वह हां कहती है, लेकिन मैं दूर हो जाऊंगी, जो मैं नहीं चाहती। वह कहता है कि आपने उसे गोली नहीं मारी, वह आपकी वजह से उस स्थिति में नहीं है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 June 2021 Written Update in hindi

वह कहती है कि मैं आज से आपसे मिलना नहीं चाहता। वह कहता है कि यह रणवीर और मेरे से संबंधित नहीं है, चौहान ने आपको ऐसा करने के लिए कहा, ठीक है।

वह कहती है नहीं, यह मेरा फैसला है। वह कहते हैं क्यों, हम दोस्त हैं, हम दोस्त रह सकते हैं। वह हां कहती है, लेकिन मैं नहीं चाहती। वह पूछता है कि क्या मैंने कोई गलती की है। वह नहीं कहती है। वह पूछता है कि तुम मुझे सजा क्यों दे रहे हो, दोस्ती क्यों तोड़ रहे हो, बताओ। वह पीछे हटती है और चली जाती है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter