‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में होगा ऐसा कुछ कि आप कह उठेंगे ‘हाय ये क्या हुआ’, अक्षु और अभि की जिंदगी जाएगी बदल

मुंबई : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में फिर से ऐसा कुछ होगा कि आप सिर्फ ‘हाय ये क्या हुआ’ कह उठेंगे। जी हां इस बार की कहानी को ऐसा बनाया जाएगा कि इमोशनल का तड़का पूरी तरह नजर आएगा। नए फैसले अभि और अक्षु की जिंदगी को ऐसे मोड़ पर लाकर खड़ा करती देखगी कि दोनों के रास्ते अलग हो जाएंगे। शो में नए किरदार की एंट्री के बाद यह सारी उथल पुथल दर्शकों को रोमांच पैदा करेगी।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी दिलचस्प होने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब इस टीवी शो में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से अक्षरा और अभिमन्यु के चाहने वालों को तगड़ा झटका लगेगा। अक्षरा और अभिमन्यु अपना पहला वैलेंटाइन मनाने की प्लानिंग करते हैं।

अक्षरा, आरोही को अपने और अभिमन्यु के वैलेंटाइन डे प्लान के बारे में सब कुछ बता देती है। जिसे सुनकर आरोही चिढ़ जाती है और अक्षरा से जलने लगती है। जलन के मारे आरोही यह सारी बात मनीष को जाकर बता देती है। मनीष यह सब सुनकर बहुत गुस्सा हो जाता है और अक्षरा को खींच कर घर ले आता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

मनीष की बिगड़ जाएगी तबियत

मनीष जबरदस्ती अक्षरा को खींच कर घर लाता है। तब अभिमन्यु भी उसके पीछे-पीछे चला आता है। मनीष अक्षरा को घर में कैद करके रखना की कोशिश करता है। वह नहीं चाहता कि अक्षरा अब घर से बाहर निकले और अभिमन्यु से बात करे।

अभिमन्यु, कायरव की तरह अपना प्यार नहीं खोना चाहता है इसीलिए वह अक्षरा को बचाने की कोशिश करता है। आरोही जब मनीष को अक्षरा के खिलाफ भड़काती है तब मनीष को हार्ट स्ट्रोक आ जाता है। जिस वजह से आरोही बहुत परेशान हो जाती है वहीं घर वाले भी मनीष की हालत को देखकर परेशान हो जाते हैं। 

नई एंट्री से आएंगे खास मोड़

एक तरफ गोयंका परिवार मनीष की हालत से परेशान है तो वहीं अक्षरा यह सोच-सोच कर बहुत उदास हो जाती है कि मनीष की हालत उसकी वजह से बिगड़ गई है। अब इस टीवी शो में एक ऐसा मोड आएगा जहां अक्षरा धर्मसंकट में फंस जाएगी।

वह नहीं चाहती कि उसकी वजह से उसके बड़े पापा की मौत हो जाए। वहीं वह अपने प्यार को भी नहीं खोना चाहती है। ऐसे में मनीष अब अपने आखिरी समय में अक्षु यानी अक्षरा को अभिमन्यु से नहीं बल्कि एक नए शख्स से शादी करने के लिए कहेगा।

यह नया शख्स कौन होगा फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अक्षरा बड़े पापा और अपने प्यार में से किसे चुनती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close