शो में आया बड़ा ट्विस्ट : वास्तव में ज़िंदा नहीं हैं तेजो , तान्या ने बताया अपना सच

मुंबई : ड्रीमियाता एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित कलर्स शो उदारियाँ में लंदन में आकर्षक ड्रामा देखा गया है जिसमें अंगद मान के हाथों तेजो की जान खतरे में है। हमने अमरीक की मौत की दुर्भाग्यपूर्ण त्रासदी के बारे में लिखा था जब अंगद तेजो पर गोली चलाने की कोशिश करेंगे, लेकिन अमरीक रास्ते में आ जाएगा। आने वाला ड्रामा एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आएगा जो तेजो की असली पहचान का खुलासा होगा। तेजो संधू और अमरीक सिंह विर्क की हत्या के आरोप में अंगद मान की गिरफ्तारी वारंट निकाल देगी।

अंगद तेजो को लंदन के कब्रिस्तान में लाता है और उससे कहता है कि वह उसे दफना देगा ताकि किसी को भी उसके अवशेष न मिलें। तेजो ने अपनी आँखें खोली और अंगद को लात मारी। वह दौड़ती है और अंगद उसका पीछा करता है।

इसी बीच फतेह, अमरीक और जैस्मीन भी कब्रिस्तान पहुंच जाते हैं। फतेह अंगद से लड़ता है। अंगद बंदूक निकालता है और जैस्मीन को बंदी बना लेता है। फतेह उससे कहता है कि वह उसे उसके खिलाफ सबूत देगा और उससे जैस्मीन छोड़ने का अनुरोध करेगा।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अंगद ने सब को बताया सच !
जैसे ही अंगद फोन लेता है, वह अपना संतुलन खो देता है और फतेह उसे जोर से मारता है। वे दोनों फिर से लड़ते हैं और जैस्मिन अंगद की हर बुरी हरकत पर पानी फेर देती है। अंगद ने कबूल किया कि उसने सब कुछ किया क्योंकि वह तेजो से प्यार करता था लेकिन वह फतेह के बच्चे के साथ गर्भवती थी और उसने उसे मार डाला।

गुरप्रीत माही को सांत्वना देता है और सोचता है कि वह इतना तनाव क्यों महसूस कर रही है। फतेह ने अंगद को घूंसा मारा और वे लड़ते रहे। अमरीक जैस्मिन और तेजो को वहां से ले जाता है। लेकिन जैसे ही अंगद फतेह के सिर पर वार करता है, तेजो उसकी ओर दौड़ता है।जहा अंगद ने गोली चला दी।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

 

फ़तेह को लगा झटका !
तेजो फतेह को बताएगा कि वह तेजो नहीं, बल्कि तान्या गिल है जो एक पुलिस वाली है। वह फतेह को बताएगी कि वह अंगद मान के पीछे थी और उसे रंगे हाथों पकड़ना चाहती थी। इसलिए उसने तेजो संधू की हमशक्ल होने के अवसर का उपयोग किया और अंगद और उनके सामने तेजो के रूप में आई। जिससे वह अंगद को जेल भेज सक। फतेह का दिल इस सच्चाई को जानकर टूट जाएगा कि उसकी तेजो वास्तव में मर चुकी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close