‘पतली कमरिया’ की खुमारी में नौकरी से धोना पडा हाथ : अस्पताल की ओपीडी में ठुमके लगाने पर कार्रवाई के लिए डीन ने लिखा पत्र

Datia news : दतिया। आइटम सान्ग की खुमारी के चलते स्वास्थ्य विभाग के आउटसोर्स चार कर्मचारियों को नौकरी से हाथ धोना पड़ेगा। दरअसल इन कर्मचारियों का मेडीकल कालेज की ओपीडी परिसर में ‘पतली कमरिया बोले हाय हाय हाय’ गाने पर जमकर ठुमके लगाते हुए शुक्रवार को वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद मेडीकल कालेज प्रबंधन ने इन कर्मचारियों को नौकरी से हटाए जाने के संबंध में कंपनी को पत्र भेज दिया है।

इस संबंध में डीन डा.दिनेश उदेनिया ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर इस तरह के वीडियो वायरल होने से मेडिकल कालेज की छवि धूमिल हुई है। इन कर्मचारियों पर कार्रवाई के लिए अस्पताल अधीक्षक का पत्र प्राप्त हुआ है। उक्त कर्मचारी आउटसोर्स के माध्यम से नियुक्ति पर थे। जिन्हें नौकरी से हटाया जाएगा।

अभी कुछ दिन पहले ही इसी पतली कमरिया गाने पर ठुमक लगाने के वीडियाे को लेकर जिला अस्पताल का एक वार्ड वाय सस्पेंड किया गया था। जबकि तीन सिक्योरिटी गार्ड को हटाने की अनुशंसा भी की गई थी।

हाल का यह मामला दतिया मेडिकल कालेज का बताया जाता है। यहां आउटसोर्स के माध्यम से ओपीडी में पदस्थ चार वार्ड बाय गुरनाम सिंह, सागर पथरोण, विवेक वाल्मीक और भूपेंद्र कुमार ने मेडीकल कालेज की नवीन ओपीडी परिसर में आइटम सांग पर खूब डांस किया और इसका वीडियो इंटरनेट पर बहुप्रसारित कर दिया गया। जबकि आईसीयू के‎ पास शोर-शराबे पर प्रतिबंधित‎ है। बावजूद इसके उक्त कर्मचारियों ने गैरजिम्मेदारी का परिचय देते हुए यह कृत्य कर डाला।

जिला अस्पताल में भी लगे थे ठुमके : अभी कुछ दिन पहले ही जिला अस्पताल के ट्रामा वार्ड के पास ‘पतली कमरिया’ गाने पर वीडियो बनाने वाले कर्मचारियों को अस्पताल प्रबंधन ने सस्पेंड कर दिया था। इस वीडियो पर सिविल सर्जन डा.केसी राठौर ने कार्रवाई की थी। इस दौरान जिला अस्पताल के ट्रामा वार्ड के वार्ड बाय चतुर्भुज शुक्ला, दिलीप और रविंद्र यादव सहित तीन गार्ड वीडियो में सीटी बजाकर जमकर नाचते दिखे थे।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter