मंगेतर को घर बुलाकर दुष्कर्म करने वाला युवक गिरफ्तार, इधर पिकअप लूटने वाले फरार 3 बदमाश भी पुलिस ने दबोचे

Datia News : दतिया। अपनी मंगेतर के साथ शादी से पहले दुष्कर्म करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उक्त युवक के विरुद्ध युवती ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिस पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक सगाई के बाद अपनी होने वाली पत्नी को घर बुलाकर सिद्धार्थ कॉलोनी निवासी नीरज विद्यार्थी नामक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उससे शादी से इंकार कर दिया।

युवक की इस हरकत की शिकायत पीड़िता ने कोतवाली थाने में की। पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया। जांच के दौरान गुरुवार को कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

लूट के मामले में फरार बदमाश पकड़े गए : पिकअप वाहन से आनलाइन शापिंग कंपनी का माला लूटने के मामले में फरार 3 आरोपितों को चिरुला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के 4 आरोपित पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिए थे।

चिरुला थाना प्रभारी शशांक शुक्ला ने बताया कि लूट के मामले में फरार आरोपित राजवीर पाल, प्रसेंद्र उर्फ प्रशांत परिहार एवं संदीप अहिरवार को पुलिस टीम ने अलग-अलग जगह दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है।

उक्त आरोपित घटना वाले दिन से ही फरार थे। जबकि लूटपाट की घटना के मुख्य 4 आरोपितों को पुलिस ने घटना के कुछ समय बाद ही पकड़ लिया था। जिनसे लूटा गया 9 लाख का पूरा माल भी बरामद कर लिया गया था।

बता दें कि गत 8 अप्रेल को थाना चिरुला क्षेत्र ग्राम डगरई के पास हाइवे पर ईकॉम एक्सप्रेस आनलाइन शापिंग कंपनी के माल को लेकर जा रहे पिकअप वाहन को उक्त बदमाशों ने कट्टे की नोंक पर लूट लिया था।

बदमाशों ने चालक का मोबाइल व नगदी भी छीन ली थी। इस घटना में आरोपित 7 लोगों में से चार को कुछ समय बाद ही पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 9 लाख का पूरा माल बरामद कर लिया था।

जबकि तीन आरोपित फरार हो गए थे। जिन्हें पुलिस ने गत दिवस गिरफ्तार कर लिया। उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी चिरुला शशांक शुक्ला, विनोद शर्मा, हरेंद्र, राकेश यादव, अनिल वाजपेई, धर्मेंद्र, जितेंद्र, राहुल की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close