सिंध नदी के तेज बहाव में बह गया युवक, मछली पकड़ने के दौरान हुआ हादसा, देर रात तक लापता को नदी में तलाशती रही पुलिस

Datia News : दतिया। मछली पकड़ने सेवढ़ा में सिंध नदी पर गया युवक पानी के तेज बहाव के साथ बह गया। युवक के नदी में बह जाने की खबर लगते ही नदी घाट पर लोगों का जमावड़ा शुरू हो गया। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी युवक का नदी कोई पता नहीं लग सका। जिसके बाद देर रात दतिया से एनडीआरएफ की टीम सेवढ़ा बुलाई गई।

सेवढा नगर स्थित सिंध नदी के घाट पर एक युवक मछली पकड़ने के दौरान नदी में बह गया। हादसे की जानकारी पर घटना स्थल पर स्थानीय लोगों के साथ ही पुलिस भी पहुंच गई। जहां नदी में युवक को तलाशने का प्रयास किया गया। लेकिन करीब 6 घंटे की मशक्कत के बाद भी सफलता हाथ नहीं लगी तो दतिया से एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। देर रात तक युवक की तलाश जारी थी।

जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 6 निवासी शाहरुख खान पुत्र गफ्फार खान 26 अपने दोस्तों के साथ मछली पकड़ने के लिए शाम साढे़ पांच बजे के लगभग सनकुआं धाम सिंध नदी घाट पर गया था।

जहां पर दाऊ के चांदे के पास मच्छरदानी की सहायता से मछली पकड़ रहा था। तभी फिसलकर सिंध नदी में गिर गया। उक्त युवक को डूबता देख उसके साथी राजेंद्र मांझी निवासी सेवढा ने अपनी जान की परवाह न करते हुए सिंध नदी के तेज बहाव में कूदकर उसे बचाने की कोशिश की। लेकिन काफी देर तलाशने के बाद भी युवक उसे नहीं मिला।

शाहरुख के नदी में बह जाने की घटना की सूचना जैसे ही लगी वैसे ही स्वजन दौड़कर नदी पर पहुंचे। इधर खबर मिलते ही टीआई सेवढ़ा धीरेंद्र मिश्रा मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने स्थानीय लोगों व गोताखोरों की मदद से युवक को ढूढ़ने का प्रयास किया। लेकिन करीब 6 घंटे की मशक्कत के बाद भी पुलिस काे सफलता नहीं मिली।

गौरतलब है कि पिछले वर्ष भी सिंध नदी बढ़ते जल स्तर में एक युवक की जान इसी तरह चली गई थी। साथ ही प्रतिबंध के बाद मछली पकड़ने के चक्कर में एक युवक की जान चली गई। देर रात तक युवक या उसका शव नहीं मिल सका था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter