पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में पुलिस ने कराया भर्ती

Datia News : दतिया। बड़ौनी थाना क्षेत्र के ग्राम रावकलां में पैसों के लेनदेन को लेकर कुछ लोगों ने एक युवक को कट्टे से गोली मार दी। घटना के बाद आरोपित मौके से भाग निकले। गंभीर घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बड़ौनी पुलिस का कहना है कि युवक के बयान से मामला संदिग्ध लग रहा है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार ग्राम रावकलां निवासी देशराज पुत्र रामस्वरूप रावत ने पुलिस काे बताया कि पैसों के लेनदेन को लेकर आरोपित अरविंद रावत निवासी झाड़िया व संजय खंगार निवासी घूघसी का उससे विवाद हो गया। इसी दौरान उक्त लोगों ने कट्टे से उसे गोली मार दी।

जो उसके पेट में जा लगी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार जारी है।

वहीं बड़ौनी थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह गुर्जर ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देशन में जांच शुरू कर दी गई है। युवक को गोली लगने का मामला संदिग्ध है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जिगना में विवाद के दौरान हुई फायरिंग : वहीं जिगना थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव बरोदी मौजे में हार्वेस्टर निकालने के विवाद पर कुछ लोगों ने युवक के साथ मारपीट कर कट्टे से हवाई फायर किए। घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बरोदी गांव निवासी कल्लू ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि जब वह अपने खेत पर था, तभी गांव खदरावनी निवासी आरोपित संदीप भार्गव, सोनू ठाकुर अपने दो अन्य साथियों के साथ खेत पर आ गए। उक्त लोगों ने हार्वेस्टर निकालने की बात पर उसे गालियां दी।

जब युवक ने इसका विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट कर कट्टे से हवाई फायर किए गए। पुलिस में कल्लू की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close