YRKKH में अनीषा को लेकर हुआ अभि- कायरव में झगड़ा, परिवार की वजह से फिर होंगे दूर! देखें Video

मुंबई : यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में अनीषा गोयनका हाउस पहुंचती है। यहां बताती है कि वह कायरव की गर्लफ्रेंड है। यह सुनकर सब चौंक जाते हैं। तभी आरोही आकर बताती है कि यह अभिमन्यू बिरला की कजिन है। और आनंद बिरला और महिमा बिरला की बेटी है। यह सब सुनने के बाद मनीष अपने पूरे परिवार के साथ अनीषा को लेकर बिरला हाउस पहुंचते हैं। यहां हर्ष और मनीष में पहले काफी बहसबाजी होती है।

अभि, अक्षरा और कायरव सब गोयनका हाउस पहुंचते हैं लेकिन वहां कोई होता नहीं है। फिर सभी बिरला हाउस जाते हैं। यहां मनीष बताते हैं कि अनीषा कायरव से प्यार करती है, जिसे सुनते ही सबके चेहरे के रंग उड़ जाते हैं। तभी वहां अक्षरा, कायरव और अभि आ जाते हैं।

कल- कायरव बताता है कि अनीषा उसकी एक्स गर्लफ्रेंड है। अभि को यह सुनते ही गुस्सा आ जाता है। वह कायरव का कॉलर पकड़ लेता है। तभी अक्षरा अभिमन्यू की गुस्से में शर्ट पकड़ लेती है। जिसे देख अभि हैरान हो जाता है।

स्टार प्लस का धमाकेदार कार्यक्रम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों टीवी पर खूब धमाल मचा रहा है। शो में आए दिन ऐसे-ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं, जिसने शो की टीआरपी को तो बढ़ाया ही है, साथ ही फैंस के दिलों में भी एक्साइटमेंट भर दी है।

हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया गया था कि अक्षरा, अभिमन्यू और अनीशा को एक साथ देख लेती है, जिससे उसका दिल टूट जाता है। हालांकि जब वह अभिमन्यू से सच जानने की कोशिश करती है तो वह उसे बताता है कि अनीशा उसकी कजन

इसके साथ ही अभिमन्यू, अक्षरा को कायरव और अनीशा के रिश्ते के बारे में भी बताता है। लेकिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले ट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। शो में आगे दिखाया जाएगा कि अनीशा गोयनका हाउस सबसे सच बताने के लिए पहुंच जाएगी। लेकिन गोयनका फैमिली उसे अपने साथ लेकर बिरला हाउस चले जाते हैं।

दरअसल, आरोही अपने परिवार से बताती है कि अनीशा का असली नाम अनीशा बिरला है। ऐसे में गोयनका फैमिली उसे साथ में लेकर बिरला हाउस पहुंच जाते हैं। दूसरी ओर अक्षरा, अभिमन्यू और कायरव को इस बारे में कुछ पता नहीं होता, जिससे वह अनीशा को ढूंढते हुए गोयनका हाउस आते हैं। लेकिन वहां कोई न मिलने पर वह तुरंत बिरला हाउस की तरफ चले जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sheenu (@_.kairaxabhiratimes._)

वहीं जैसे ही गोयनका परिवार बिरला हाउस पहुंचता है, वहां दोनों परिवारों में बहस शुरू हो जाती है। मनीष गोयनका सबके सामने बताते हैं कि अनीशा उनके घर आई थी और उसका कहना है

कि वह कायरव से प्यार करती है। यह बात सुनकर बिरला परिवार के सदस्य भी हैरान रह जाते हैं और कायरव के आने का इंतजार करने लगते हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया जाएगा कि अक्षरा, अभिमन्यू और कायरव के साथ बिरला हाउस पहुंचती है। कायरव सबसे बताता है कि वह अनीशा से प्यार करता था और वह उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड है। कायरव की बातें सुनकर अभिमन्यू उसका कॉलर पकड़ लेता है, जिसे देख अक्षरा खुद को रोक नहीं पाती और अभिमन्यू को रुकने के लिए कह देती है।

Source Link 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close