‘जिद्दी दिल’ एलबम ने मचाई धूम : दतिया की बेटी काशवी के अभिनय ने किया प्रभावित, दर्शकों ने भी सराहा

Datia news : दतिया । हाल ही में रिलीज हुआ एलबम ‘जिद्दी दिल’ इन दिनों इंटरनेट प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहा है। इस एलबम में 10वर्षीय बाल कलाकार काशवी अग्रवाल के अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है। दतिया की इस बेटी की अभिनय क्षमता ने दर्शकों को खासा प्रभावित किया है। जिसके कारण मात्र कुछ दिन में ही वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ता जा रहा हैै।

वीडियो को प्रसिद्ध कलाकार जितेंद्र गौतम ने तैयार किया है। रिमिक्स सांग पर बने इस वीडियो में एक छोटी बालिका की सफलता की कहानी दर्शाई गई है। जिसमें अपने गुरू की देखरेख वह कड़ी मेहनत करती है और उसे कामयाबी हासिल होती है।

इंस्पायरिंग वीडियो है ‘जिद्दी दिल’ : इस वीडियो में मासूम काशवी अग्रवाल का अभिनय देखने के बाद एहसास होता है कि अगर सफलता पाने के लिए ‘जिद्दी दिल’ की बात सुनी जाएं तो इस दुनिया में कुछ भी किया जा सकता है। एहसास और जज्बात को लेकर तैयार किया गया वीडियो काफी इंस्पायरिंग भी है। इसमें काशवी ने एथलेटिक्स की भूमिका बखूबी अदा की है।

आकर्षक लोकेशन पर हुआ शूट : ‘जिद्दी दिल’ वीडियो में कलाकार जितेंद्र गौतम ने ट्रेनर की भूमिका अदा निभाई है। उन्होंने इसे शूट करने में कड़ी मेहनत भी की है। सबसे बड़ी बात दतिया के मनोरम स्थलों को इसमें बखूबी फिल्माया गया है। वीडियो को लाला का ताल, स्टेडियम ग्राउंड, रतन मेगा माल सहित हाइवे आदि लोकेशन पर शूट किया गया है। लाला के ताल में पुराने महल की सुंदर झलक वीडियो के इस सीन को खास बना देती है। वीडियो में बाल कलाकार काशवी अग्रवाल की छोटी बहन ने भी शुरूआती सीन में काफी क्यूट से पोज दिए हैं।

काशवी में नजर आई अभिनय क्षमता : वीडियो में एक बाल कलाकार के रूप में काशवी अग्रवाल की अभिनय क्षमता काफी कमाल रही है। काशवी युवा व्यवसाई अमित अग्रवाल की सुपुत्री हैं। जिन्होंने अपने पहले ही वीडियो में खास पहचान बनाने में कामयाबी हांसिल की है।

वहीं जितेंद्र गौतम ने भी इस वीडियो में खासी मेहनत की है। उनका कहना है कि काशवी के टेलेंट को देखते हुए, उसे लेकर आगे भी और वीडियो तैयार करने का वह प्लान कर रहे हैं। वहीं दतिया की लोकेशन पर तैयार यह वीडियो हर एंगल से किसी बड़े वीडियो एलबम से कम नहीं आंका जा सकता।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter