Barrister Babu 15 September 2021 Written Update in Hindi : अनिरुद्ध ने बोंदिता से की शादी
Barrister Babu 15 September 2021 Written Update in Hindi

Barrister Babu 15 September 2021 Written Update in Hindi

बैरिस्टर बाबू 15 सितंबर एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अनिरुद्ध के शादी में आने के साथ होती है। ठाकुरमा पूछते हैं कि चंद्रचूर कहां है, उन्होंने कहा कि वह बोंदिता को लाएंगे। चंद्रचूड़ कहते हैं ठीक है, मैं मल उठाकर उसे लाऊंगा। चंद्रचूर और अन्य लोग बोंदिता को वहां लाते हैं। बोंदिता अनिरुद्ध को अपना चेहरा दिखाती है। वे मुस्कुराते हैं। वे मंडप में बैठते हैं।

बोंदिता चंद्रचूर के पैर में घाव देखती है और पूछती है कि आपको चोट कब लगी, आपने दवा नहीं लगाई। उन्हें लगता है कि वे संदेह कर सकते हैं कि मैं वह मेकअप आर्टिस्ट थी।

वह कुछ नहीं कहता, यह एक छोटी सी खरोंच है। ठाकुमा तुपुर को जाकर दवा लगाने के लिए कहती है। चंद्रचूड़ कहते हैं कि एक बार शादी हो जाने के बाद, मैं सहायता करवा लूंगा।

त्रिलोचन पूछता है कि आपको चोट कैसे लगी। चंद्रचूड़ कहते हैं कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। ठाकुमा कहते हैं कि यह मायने रखता है। बोंदिता पूछती है कि आपको चोट कैसे लगी।

Barrister Babu 15 September 2021 Written Update in Hindi

सोमनाथ कहते हैं कि मैं कहूंगा कि चंद्रचूड़ कैसे घायल हो गए, मैं वहां था जब उसे चोट लगी थी, वह व्यवस्था कर रहा था। चंद्रचूड़ सोचता है…. वह कहता है कि सोमनाथ सहायता करेगा और मेरी चोट का गवाह भी बनेगा। वह चोट पहुँचाने का काम करता है। वह आदमी कहता है कि मैं तुम्हें सहायता के लिए ठाकुमा ले जाऊंगा।

चंद्रचूड़ कहते हैं नहीं, मैं किसी की खुशी खराब नहीं होने दूंगा। सोमनाथ कहते हैं कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता लेकिन मैं सहायता करूंगा। एफबी समाप्त। चंद्रचूड़ कहते हैं कि मैं घाव दिखाकर आपकी शादी के खूबसूरत पल को खराब नहीं करना चाहता। तुपुर कहते हैं, आओ, मैं सहायता करूंगा।

त्रिलोचन ने किया गठबंधन। अनिरुद्ध कहते हैं काका बंद करो। त्रिलोचन पूछता है कि अब क्या हुआ। अनिरुद्ध कहते हैं कि यह शादी नहीं हो सकती। वे सब चौंक जाते हैं।

अनिरुद्ध कहते हैं क्योंकि मैंने बोंदिता को दिया वादा पूरा नहीं किया। त्रिलोचन पूछता है कौन सा वादा। बोंदिता पूछती है कि कौन सा वादा। अनिरुद्ध कहते हैं इसका 8 साल पुराना वादा, आपको कुछ भी याद है। उसे लगता है।

Barrister Babu 15 September 2021 Written Update in Hindi

अनिरुद्ध कहते हैं बिहारी…. बिहारी को मिलता है विशाल दर्पण। अनिरुद्ध जाता है और कुछ प्राप्त करता है। आजा तुझको….नाटक…. वह बैरिस्टर बागे दिखाता है।

बोंदिता मुस्कुराती है। वह उसे वस्त्र पहनाता है। वह खुशी खुशी रोती है। वे खुद को आईने में देखते हैं। हर कोई मुस्कुराता है। अनिरुद्ध का कहना है कि मैंने अपना वादा पूरा किया है, बैरिस्टर बाबू बोंदिता दास।

वह कहती हैं बैरिस्टर बाबू बोंदिता रॉय चौधरी, सखा… पति बाबू…। अब मैं आपको वह कॉल कर सकता हूं। वह कहता है हां, सात फेरे के बाद। वे मुस्कुराते हैं। वे माला का आदान-प्रदान करते हैं। त्रिलोचन ने किया गठबंधन। अनिरुद्ध बोंदिता से वादा करने के लिए कहता है। वह सिर हिलाती है।

वह कहते हैं कि आप एक अच्छी पत्नी, एक अच्छी बहू बनकर आप में अच्छा बैरिस्टर नहीं छोड़ेंगे, आप हमेशा सच्चाई का साथ देंगे, मुझसे वादा करो। वह कहती है कि मैं वादा करती हूं, पति बाबू, मैं एक बैरिस्टर के सभी कर्तव्यों और कर्तव्य का पालन करूंगा।

अनिरुद्ध कहते हैं मुझसे वादा करो, तुम हमेशा अन्याय के खिलाफ लड़ोगे, भले ही गलत करने वाला कोई प्रिय हो, आप अपने कदम नहीं रोकेंगे। वह कहती है कि मैं वादा करती हूं कि मैं न्याय को अपनी ताकत बनाऊंगी।

Watch : Barrister Babu 14 Sepember 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 15 September 2021 Written Update in Hindi

वे चक्कर लगाते हैं और वादा करते हैं। वह कहता है मुझसे वादा करो, तुम बैरिस्टर अनिरुद्ध रॉय चौधरी से बड़े बैरिस्टर बनोगे। वह चुप हो जाती है। वह कहता है कि आपका शिक्षक यह वादा पूछ रहा है। वह कहती है कि मैं अपने शिक्षक की इच्छा को पूरा करने का वादा करती हूं।

वह कहते हैं कि वादा करो अगर आपको बैरिस्टर धर्म और पत्नी के धर्म के बीच चयन करना है, तो आप बैरिस्टर धर्म को चुनेंगे। वह कहती है कि मैं दोनों धर्मों को अच्छी तरह रखूंगी। वह आगे चलती है।

वह कहती है कि मैं दुर्गा बन जाऊंगी और कर्तव्यों को पूरी तरह से निभाऊंगी, मैं न्याय की रक्षा करूंगी और अन्याय को भी नष्ट कर दूंगी। अनिरुद्ध कहते हैं मुझे तुम पर गर्व है, तुम मेरी शान हो, मुझे यकीन है कि तुम्हारी उड़ान यहीं नहीं रुकेगी,

मुझे विश्वास है कि तुम न्याय का साथ दोगे, तुम बुरे रीति-रिवाजों के खिलाफ लड़ोगे, तुम जैसी कई महिलाओं को न्याय मिलेगा आप उन्हें समाज में स्थान, नाम और पहचान दिलाएंगे। वह कहती है कि मैं वादा करता हूँ। पंडित कहते हैं कि आपके फेरे पूरे हो गए।

Barrister Babu 15 September 2021 Written Update in Hindi

अनिरुद्ध और बोंदिता एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हैं। रिश्ता तेरा मेरा… नाटक करता है… अनिरुद्ध उसे पकड़ता है और कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ बोंदिता। वह मुड़ जाती है।

वह कहता है कि मैंने कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, क्या आप मुझे जवाब देंगे या मैं जोर से कहूंगा। वह उसे रोकती है और कहती है कि आई लव यू पति बाबू। वे मुस्कुराते हैं।

वह कहता है कि मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ। वे गड़गड़ाहट और बारिश की आवाज सुनते हैं। ठाकुमा का कहना है कि उनके प्यार के वादों ने आसमान की आंखों को चमका दिया। त्रिलोचन का कहना है कि यह बेमौसम बारिश है। अनिरुद्ध और बोंदिता कहते हैं कि यह प्यार और नए रिश्तों की बारिश है।

अनिरुद्ध और बोंदिता अनुष्ठान करते हैं। अनिरुद्ध ने अपनी मांग को सिंदूर से भर दिया। हर कोई मुस्कुराता है। पंडित कहते हैं शादी हो गई, आज से तुम पति-पत्नी हो।

image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close