Barrister Babu 14 September 2021 Written Update in Hindi : बोंदिता ने चंद्रचूड़ को चोट पहुंचाई
Barrister Babu 14 September 2021 Written Update in Hindi

Barrister Babu 14 September 2021 Written Update in Hindi

बैरिस्टर बाबू 14 सितंबर एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत संपूर्ण, टपुर और अन्य लड़कियों के नृत्य के साथ होती है। अनिरुद्ध और बोंदिता देखते हैं और मुस्कुराते हैं। बोंदिता अपने पलों को याद करती है। चंद्रचूड़ अनिरुद्ध को देखता है।

सब ताली बजाते हैं। तपुर को नृत्य के लिए ठकुमा मिलता है। ठकुमा चंदा गाती है मात्र चंदा… बजाती है… वह बोंदिता को गले लगाती है। सुमति चुंबन और Bondita गले। त्रिलोचन गाते हैं कोई हमें प्यार करे…. और ठाकुमा के साथ नृत्य करता है।

अनिरुद्ध उनके साथ डांस करते हैं। अनिरुद्ध बोंदिता के पास जाता है और एक घंटे के बाद झील के किनारे के पूल में कहता है, सिर्फ इसलिए कि मैं कह रहा हूं। वह हंसती है।

वो मिले। वह उसकी आंखों पर पट्टी हटा देता है। वह देखती है कि फिल्म की शूटिंग चल रही है। अनिरुद्ध कहते हैं कि उन्हें फिल्माया जा रहा है, शूटिंग हो रही है, बंगाली फिल्म की शूटिंग,

हमारी प्रेम कहानी की शूटिंग उसी तरह की जाएगी, हम अपने बच्चों और उनके बच्चों को फिल्म दिखाएंगे, हम उन्हें बताएंगे कि हम कितने पागल थे।

Barrister Babu 14 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि तुम सच में पागल हो, तुमने यह कैसे सोचा। वह कहते हैं कि मुझे यह विचार अखबार से मिला, मैंने कोशिश की और निर्देशक से बात की, क्या आप तैयार हैं।

बोंदिता कहती है हां, बिल्कुल। आदमी कार्रवाई कहता है। अनिरुद्ध और बोंदिता फिल्मी पोशाक में तैयार होते हैं, और प्यार हुआ इकरार हुआ… पर नृत्य करते हैं। चलते चलते…. वे अलग-अलग सेटअप में पोशाक बदलते हैं। सभी उनके लिए ताली बजाते हैं। निर्देशक बोंदिता को टचअप के लिए जाने के लिए कहता है।

अनिरुद्ध पूछता है कि क्या मैं तुम्हें छोड़ दूं। वह कहती है नहीं, मैं जाऊंगी। वह ग्रीन रूम में जाती है। चंद्रचूड़ भेष में है। वह कहती है सुनो, मेरा मेकअप खराब हो गया है, क्या आप इसे ठीक कर सकते हैं।

वह उसे बैठने के लिए कहता है। वह उसे आंखें बंद करने के लिए कहता है। वह कुछ स्प्रे लेता है। वह अनिरुद्ध की योजना को सुनकर याद करता है। उसे लगता है कि अब बोंदिता बेहोश हो जाएगी,

Barrister Babu 14 September 2021 Written Update in Hindi

मैं उसका अपहरण कर ढाका ले जाऊंगा। वह पूछती है कि आप क्या कर रहे हैं, इसमें क्या है, इसकी गंध है, मुझे बताओ। वह उसके चेहरे पर स्प्रे करता है।

वह पूछती है कि तुमने क्या किया, मेरी आंखें जल रही हैं। वह सखा बाबू चिल्लाती है। चंद्रचूड़ ने अपना मुंह बंद कर लिया। वह उसे लेता है। अनिरुद्ध सोचता है कि वह मेकअप के लिए इतना समय क्यों ले रही है। बोंदिता चंद्रचूर को धक्का देती है। उसके चेहरे पर पानी गिर जाता है।

वह चंद्रचूर को धक्का देती है। वह चाकू चुनती है। वह सखा बाबू चिल्लाती है। अनिरुद्ध देखने जाता है। बोंदिता ने चंद्रचूर के पैर में चाकू मारा। वह पूछती है कि तुम कौन हो।

वह उसके पैर पर कदम रखती है और पूछती है कि तुम कौन हो, तुमने मेरा अपहरण करने की कोशिश क्यों की। अनिरुद्ध देखने के लिए दौड़ा। चंद्रचूर उसे धक्का देता है और दौड़ता है।

Watch : Barrister Babu 13 Sepember 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 14 September 2021 Written Update in Hindi

अनिरुद्ध पूछता है कि क्या हुआ, क्या तुम ठीक हो। वह कहती है हां, उसने मेरा अपहरण करने की कोशिश की, उसे ढूंढो। अनिरुद्ध चंद्रचूर के पीछे दौड़ता है। चंद्रचूड़ छिप जाता है। उसका आदमी आता है और उसे ले जाता है। अनिरुद्ध उसे पकड़ने से चूक गए।

वह बोंदिता के पास वापस आता है। वह पूछती है कि क्या तुम ठीक हो, क्या तुमने उसे पकड़ लिया, हम कैसे पता लगाएंगे कि वह कौन है, उसने मेरा अपहरण करने की कोशिश क्यों की।

वह कहता है नहीं, मैं पता लगाऊंगा, चिंता मत करो, क्या तुम ठीक हो, तुम्हें कुछ नहीं हो सकता, मैं तुम्हारे साथ हूं, तुम्हें डरने की जरूरत नहीं है, मैं जीवन भर तुम्हारे साथ रहूंगा, जैसे तुम्हारा पति बाबू और रक्षक बाबू, तुमने मुझ पर सही भरोसा किया।

वह उसका हाथ पकड़ती है और मुझसे ज्यादा कहती है। रिश्ता तेरा मेरा….खेलता है….मुस्कुराता है। वह पूछता है कि क्या आपको उसका चेहरा याद है, क्या आपको किसी पर शक है।

Barrister Babu 14 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है नहीं, मैं उसका चेहरा नहीं देख सका, उसने मेरी आंखों में कुछ छिड़का, इससे बदबू आ रही थी। अनिरुद्ध कहते हैं रुको। वह जाँच करने के लिए दौड़ता है। वह पूछता है कि क्या यह स्प्रे था। वह हाँ कहती है। वह कहता है हाँ, बदबू आ रही है, शायद इसमें कोई दवा है, वह तुम्हें कहाँ ले जाना चाहता था।

वह आदमी कहता है कि तुम अभी अपनी चोट की चिंता करो, तुम्हें अब डॉक्टर की जरूरत है, अगर तुम डॉक्टर के पास नहीं गए, अगर जहर फैल गया, तो तुम जीवन भर नहीं चल सकते। चंद्रचूड़ उसे धक्का देता है और कहता है कि मैं पहले बोंदिता का अपहरण कर ढाका ले जाऊंगा।

वह आदमी कहता है अनिरुद्ध होशियार है, ऐसे ही शादी में जाओगे तो शक करेगा। बोंदिता कहती है कि घर पर यह मत बताओ, अगर वे हमले के बारे में जानते हैं तो वे सभी मेरी चिंता करेंगे। बोंदिता प्रार्थना करती है।

image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close