Barrister Babu 13 September 2021 Written Update in Hindi : अनिरुद्ध और बोंदिता की हल्दी
Barrister Babu 13 September 2021 Written Update in Hindi

Barrister Babu 13 September 2021 Written Update in Hindi

बैरिस्टर बाबू 13 सितंबर एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत संपूर्णा के साथ बोंदिता को देखकर और रोने से होती है। बोंदिता त्रिलोचन से बात करती है। वह कहती है कि तुमने मुझसे जो कुछ कहा, मुझे याद नहीं है कि वह कब हुआ था, मुझे याद है कि तुमने मुझे रसोई और मंदिर का महत्व सिखाया था,

तुमने मेरी शरारत को माफ कर दिया था, तुमने मुझे एक पिता के रूप में डांटा था, और मां के रूप में दर्द साझा किया था, तुम बन गए पिता के रूप में मेरी ताकत और मुझे मेरी मां के रूप में सही रास्ता दिखाया, जब मुझे चोट लगी तो आप भी रोए थे,

आप मेरे तर्कों से परेशान थे, जब मैं बहस नहीं करता तो आप अधिक चिंता करते थे, जब मैं इस्तेमाल करता था तो आप कभी नहीं खाते थे भूखे सोने के लिए। वह कहता है कि तुम मेरे लिए खाने की थाली लाते थे, तुम्हारी मुस्कान देखकर मैं अपना पेट भरता था।

वह पूछती है कि क्या तुम मुझे फिर से देखकर मुस्कुरा नहीं सकते, क्या तुम मुझे काका ससुर जी कहने का अधिकार नहीं दे सकते, यह आभूषण उस अधिकार के सामने कुछ भी नहीं है, क्या आप मुझे फिर से आशीर्वाद देंगे।

वह कहते हैं, बहुत बोलो, तुम चुप नहीं बैठ सकते, चुप मत बैठो, तुम्हारी बातें गोल और मीठी हैं, जलेबियों की तरह, क्या तुम्हारे साथ बहस में कोई जीत गया, कि मैं आज जीतूंगा।

Barrister Babu 13 September 2021 Written Update in Hindi

वह हँसती है। वह उसे बोंदिता बहू बुलाता है और उसे आशीर्वाद देता है। वह रोता है और कहता है कि मैं आज तर्कों में तुमसे हार गया हूं, और तुम जीत गए, मेरी बोंदिता बहू। वह संपूर्ण को बुलाता है और कहता है कि मैं मेहमानों को बोंदिता से मिलवाऊंगा और चिल्लाऊंगा कि मेरी ग्रहलक्ष्मी घर लौट रही है।

चंद्रचूर मूसा से बात करने के लिए बुलाए जाने को याद करते हैं। वह सोचता है कि मुझे यहाँ टेलीफोन के पास रहना है, मूसा कभी भी कॉल कर सकता है। सब खाना खाने आते हैं। त्रिलोचन ने चंद्रचूर को आकर भोजन करने के लिए कहा। चंद्रचूर कहते हैं कि तुम्हारे पास है, मेरे पास काम है।

ठाकुमा कहते हैं कि हवेली तुम्हारी है, लेकिन हम सब कुछ व्यवस्थित कर देंगे। त्रिलोचन का कहना है कि ठीक है, खाना खा लो, बोंदिता ने मुझे खाने की मेज पर भोजन कराया। चंद्रचूड़ शामिल हुए। अनिरुद्ध ने बोंदिता का पैर छूने के लिए अपना पैर बढ़ाया।

उन्होंने ठकुमा के पैर छुए। ठकुमा त्रिलोचन को देखती है और ताना मारती है। त्रिलोचन बुदबुदाती है कि वह मुझे ऐसे घूर रही है जैसे वह मुझे खा जाएगी। ठाकुमा अनिरुद्ध का पैर देखती है। वह कहती है खाना और लक्ष्य, अगर सही नहीं है, तो मजा खराब हो जाता है, ठीक अनिरुद्ध।

अनिरुद्ध कहते हैं कि मुझे समझ में नहीं आया। वह कहती है कि तुम टेबल के नीचे मुझ पर पैर मार रहे हो। वह हँसती है। अनिरुद्ध कहते हैं बिहारी, आपको कुर्सी पीछे रखनी चाहिए। वे सब हंसते हैं

Watch : Barrister Babu 10 Sepember 2021 Written Update in hindi

Barrister Babu 13 September 2021 Written Update in Hindi

टेलीफोन की घंटी बजती है। चंद्रचूर सोचता है कि यह मूसा की पुकार हो सकती है। सोमनाथ कॉल का जवाब देते हैं। वह पूछता है कि आप किससे बात करना चाहते हैं। चंद्रचूड़ तार हटा देता है। सोमनाथ जाता है।

उनका कहना है कि यह ढाका से फोन आया था, वहां हमारा कोई रिश्तेदार नहीं है। ठाकुमा कहते हैं कि मुझे यह सही नहीं लगता। अनिरुद्ध कहते हैं शायद कोई बिजनेसमैन।

चंद्रचूड़ का कहना है कि यह गलती से जुड़ गया होगा। अनिरुद्ध टेलीफोन एक्सचेंज को फोन करता है और महिला से यह पता लगाने के लिए कहता है कि ढाका से उसकी हवेली को किसने बुलाया था। उनका कहना है कि मैं किसी दुश्मनी से दोस्ती के इस रिश्ते को खराब नहीं होने दूंगा।

रात है, अनिरुद्ध को लगता है कि बोंदिता और कल मेरी शादी है, मैं इस रात की दूरी को सहन नहीं कर सकता, मैं उससे मिलना चाहता हूं, लेकिन कैसे। वह नारियल का खोल फेंकती है। वह कहती है कि मैं बोंदिता हूं, मैं कहना चाहता हूं कि मैं तुमसे प्यार करता हूं। वह कहता है कि मैं भी कुछ कहना चाहता हूं,

Barrister Babu 13 September 2021 Written Update in Hindi

आई लव यू बोंदिता। वह हंसती है। वे नाचते हैं और मुस्कुराते हैं। चंद्रचूर कहते हैं मदद के लिए धन्यवाद मूसा, मैं और मेरी पत्नी बोंदिता शाम तक आप तक पहुंच जाएंगे। वह कॉल समाप्त करता है और कहता है कि चंद्रचूर और बोंदिता एकजुट हो जाएंगे।

वह देखता है कि अनिरुद्ध बोंदिता बैनर से शादी करता है। वह इसे तोड़ता है और कहता है कि वे हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे। सुबह बोंदिता अपनी हल्दी के लिए बैठती है। वह कहती है कि जब अनिरुद्ध मेरी शर्तों को स्वीकार करेगा तो मैं हल्दी लगाऊंगा। संपूर्णा पूछती है कि उसकी क्या शर्तें हैं। लाउड स्पीकर पर बोंदिता मुस्कुराती है और अपनी शर्तें बताती है।

वह कहती है कि मेरी शादी के लिए दो शर्तें हैं, तभी मैं तुमसे शादी करूंगी। त्रिलोचन का कहना है कि बोंदिता नहीं बदली। बोंदिता कहती है कि आपको तपुर और तुपुर का भाई बनना है, आपको सुमति और ठकुमा का पुत्र बनना है, क्या आप स्वीकार करते हैं। अनिरुद्ध कहते हैं कि मैं स्वीकार करता हूं,

मैं वादा करता हूं, मैं सुमति और ठकुमा का पुत्र बनूंगा, और हमेशा अपने भाई के रूप में तापुर और तुपुर की रक्षा करूंगा। बोंदिता कहती है कि तुम मुझसे कभी कुछ नहीं छिपाओगे, तुम्हें याद होगा कि तुम मेरे पति बाबू से पहले मेरे सखा बाबू हो। त्रिलोचन कहते हैं कि उसकी बात मत सुनो, यह पत्नियों का हथियार है।

Barrister Babu 13 September 2021 Written Update in Hindi

अनिरुद्ध कहते हैं तुम और मैं हम बन रहे हैं, मेरे राज़ तुम्हारे होंगे, तुम्हारे राज़ मेरे होंगे, हम किसी को नहीं बताएंगे, मैं वादा करता हूँ कि कुछ भी नहीं होगा जो मैं तुमसे छुपाता हूँ, मेरे पास एक और है वादा, पति-पत्नी होने से पहले हम दोस्त बनेंगे, हमारे रिश्ते के बीच कोई पर्दा नहीं होगा।

वह हंसती है। वह पूछता है कि क्या यह किया गया है। बोंदिता का कहना है कि कोई अन्य शर्त नहीं है। वह कहते हैं फिर हल्दी लगाओ। बोंदिता कहती है संपूर्ण, मुझे अब हल्दी लगाओ। संपूर्णा उसे हल्दी लगाती है। अनिरुद्ध के साथ बिहारी नृत्य करते हैं। सभी बोंदिता को हल्दी लगाते हैं। बोंदिता लड़कियों के साथ डांस करती है।

image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close