Bhagya Lakshmi 10 September 2021 Written Update in Hindi : लक्ष्मी को लगता है ऋषि का व्यवहार अजीब
Bhagya Lakshmi 10 September 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 10 September 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 10 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत लक्ष्मी और ऋषि के हनीमून सुइट में आने से होती है। रिसेप्शनिस्ट ने ऋषि और लक्ष्मी से कहा कि अगर उन्हें किसी चीज की जरूरत हो तो सीधे उनसे संपर्क करें। ऋषि कहते हैं ठीक है। लक्ष्मी उसकी ओर देखती है। मैं फिर भी तुमको चाहूंगी बजाता हूं… ऋषि को नीलम का फोन आता है और वह फोन उठाता है।

नीलम पूछती है कि क्या वह होटल पहुंचा। ऋषि कहते हैं हाँ। नीलम उसे सुरक्षित रहने के लिए कहती है। वीरेंद्र फोन लेता है और पूछता है कि लक्ष्मी कैसी है? ऋषि कहते हैं कि वह ठीक है और मेरे सामने खड़ी है। वीरेंद्र उसे लक्ष्मी से बात करने के लिए कहता है। लक्ष्मी फोन लेती है और उसका अभिवादन करती है।

वीरेंद्र उसे बिना किसी चिंता के आनंद लेने और हमेशा ऋषि के साथ रहने के लिए कहता है। नीलम फोन लेती है और उसे ऋषि को देने के लिए कहती है।

Bhagya Lakshmi 10 September 2021 Written Update in Hindi

लक्ष्मी को शालू का फोन आता है और वह फोन उठाती है। शालू कहती है कि वह गुस्से में थी, लेकिन अब उसे देखकर सुकून मिला। वह कहती है कि बहुत कुछ हुआ और आपने हमें नहीं बताया। कल नेहा ने हार चुरा ली और तुमने उसे ढक दिया। लक्ष्मी कहती है कि भगवान नेहा को सजा देंगे।

शालू पूछता है कि तुम कहाँ हो? लक्ष्मी कहती है कि वह हनीमून के लिए शिमला में है। वह कहती है कि नाना जी आए और हमें हनीमून पैकेज गिफ्ट किया।

शालू उसे सब कुछ बताने के लिए कहती है और चिढ़ाती है। लक्ष्मी कॉल समाप्त करती है। वह सोचती है कि ऋषि कहाँ है और शादी के बाद बदल जाता है। वह सोचती है कि ऋषि मुझसे बहुत प्यार करता है और इसलिए मुझे चोट नहीं पहुंचाना चाहता।

वह कहती है कि अगर वह उससे दूर रहता है, तो उसे बुरा लगेगा। वह खुद से पूछने के लिए सोचती है कि उसके साथ क्या हुआ, वह क्यों बदला गया है। नीलम ऋषि से उससे वादा करने के लिए कहती है कि वह उसे बुलाएगा। ऋषि ने उससे वादा किया। नीलम ऋषि से लक्ष्मी के साथ रहने के लिए कहती है।

ऋषि कहते हैं कि पिताजी ने भी यह बताया और कहते हैं कि वह लक्ष्मी के साथ रहेंगे। वह कहता है कि मैं तुम्हें फोन करूंगा। वीरेंद्र कहते हैं कि तुम्हारी माँ कल तुम्हें बुलाएगी।

Bhagya Lakshmi 10 September 2021 Written Update in Hindi

ऋषि कमरे में आता है और लक्ष्मी से कहता है कि वह भी बदल जाएगा। रिसेप्शनिस्ट वहां आता है और उन्हें कपल्स के स्पेशल डिनर पर आने के लिए कहता है। ऋषि कहते हैं ठीक है, हम शामिल होंगे। वह दरवाजा बंद कर देता है और बदल जाता है। लक्ष्मी सोचती है कि उससे बात करना मुश्किल हो गया है।

वे रात के खाने के लिए बाहर आते हैं। ऋषि को फोन आता है और वह खुद को माफ़ कर देता है। नंदिनी नाम की एक लड़की लक्ष्मी से अपना परिचय देती है। उसका पति वहां आता है और उसे मिठाई देता है। नंदिनी कहती है कि उसे रात के खाने से पहले मिठाई पसंद है।

लक्ष्मी दूसरे जोड़ों को देखकर अकेलापन महसूस करती हैं। ओ रे कांची गाने पर लोक नर्तक नृत्य करते हैं। ऋषि आते हैं और लक्ष्मी के पास बैठ जाते हैं। लक्ष्मी ऋषि को अपना शॉल देती हैं। उसे अजीब और बुरा लगता है।

ऋषि लक्ष्मी से कहता है कि वह वापस आ जाएगा और चला जाएगा। फिर वह उसके लिए एक और शॉल लाता है और उसे ढक देता है। वह कहता है कि मुझे पता था कि आपको ठंड लग रही है और कहते हैं कि यह आपकी समस्या है

Watch : Bhagya Lakshmi 9 September 2021 Full Episode

Bhagya Lakshmi 10 September 2021 Written Update in Hindi

, आप पहले दूसरों के बारे में सोचते हैं। लक्ष्मी कहती है कि तुम दूसरे नहीं हो। ऋषि ने खुद को एक और शॉल से ढक लिया और नृत्य देखने के लिए बैठ गए। लक्ष्मी उसकी ओर देखती है। नर्तक नृत्य समाप्त करते हैं।

रिसेप्शनिस्ट उन्हें सुबह 10 बजे तैयार होने के लिए कहता है, क्योंकि वे उन्हें सफारी पर ले जा रहे हैं। ऋषि पूछते हैं कि क्या आप पहले वहां गए थे? लक्ष्मी नं। ऋषि कहते हैं कि आप आनंद लेंगे।

वह कहता है कि जाने दो और खाना खा लो। वह कहता है कि वह अतिरिक्त कमरे में काम करेगा और उसे परेशान नहीं करेगा।

सोनिया ने आयुष को कॉलेज छोड़ने के लिए कहा। आयुष कहते हैं कि दो लोग मुझे बहुत परेशान करते हैं, एक है माँ और दूसरी तुम हो। दादी वहाँ आती है और उसे ऑफिस जाने के लिए कहती है। करिश्मा का कहना है कि वह मुझे चुंबन नहीं किया, मैं उसकी माँ हूँ।

Bhagya Lakshmi 10 September 2021 Written Update in Hindi

दादी कहती हैं कि मैं उनकी नानी हूं और वह मुझसे ज्यादा प्यार करते हैं। वीरेंद्र आ गया। दादी का कहना है कि बात खत्म हो गई है।

नीलम वहां आती है और वीरेंद्र को बताती है कि बद्रीनाथ जी दोपहर 3 बजे के बजाय 10:15 बजे आ रहे हैं क्योंकि उन्होंने कुछ देखा। वीरेंद्र कहता है कि उसने क्या देखा।

रिसेप्शनिस्ट उन्हें बस से नीचे उतरने और आनंद लेने के लिए कहता है क्योंकि बस कुछ बिंदुओं पर रुकती है। लक्ष्मी नीचे आती है और कहती है कि मुझे लगा कि मुझे देर हो गई है। ऋषि कहते हैं कि आपको देर नहीं हुई है।

उनके साथ चलने पर लक्ष्मी का दुपट्टा उनके चेहरे पर गिर जाता है। वह फिर उसके चेहरे से अपना दुपट्टा हटाती है और उस घटना को याद करती है जब बलविंदर ने उस पर हमला किया था। वह सॉरी कहती है। वह कहता है ठीक है, जाने दो।

Bhagya Lakshmi 10 September 2021 Written Update in Hindi

रिसेप्शनिस्ट बताता है कि वे इस बिंदु पर 15 मिनट रुकेंगे और उन्हें 15 मिनट के बाद आने के लिए कहेंगे। ऋषि वहाँ से चला जाता है। लक्ष्मी सोचती है कि ऋषि से पूछती है कि वह क्यों बदला गया है? ऋषि स्वागत सजावट के सामान को देखता है।

लक्ष्मी कहती है कि मैं कुछ कहना चाहता हूं और याद दिलाता हूं कि क्या आप जानते हैं कि आपने मुझे क्या बताया। ऋषि ने पूछा क्या? लक्ष्मी कहती है कि तुमने नहीं कहा, लेकिन मुझे लगा। वह कहती है जब हम शादी से पहले मिले थे। ऋषि पूछते हैं कि क्या बात है, अगर कोई समस्या है। लक्ष्मी पूछती है कि क्या मैंने कुछ किया, क्या आपको कुछ बुरा लगा।

नीलम कहती हैं लगता है पंडित बद्रीनाथ जी आए हैं। पंडित जी वहाँ आते हैं। नीलम और वीरेंद्र ने उनके पैर छुए। पंडित जी उन्हें ऋषि की कुंडली देने के लिए कहते हैं। नीलम परेशान हो जाती है।

ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter