Kumkum Bhagya 4 September 2021 Written Update in Hindi : पल्लवी ने जन्माष्टमी की व्यवस्था के लिए प्राची को चाबियां सौंपी
Kumkum Bhagya 4 September 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 4 September 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 4 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अभि के साथ होती है जो यह सोचता है कि कौन कॉल पर है कि वह मुस्कुरा रही है। वह बाहर जाकर छिपने की सोचता है, ताकि उसे पता चल सके कि कॉल पर कौन है। प्रज्ञा उसे ढूंढती है और प्राची से बात करती है। प्राची का कहना है कि पापा को शराब पीने की आदत है।

प्रज्ञा कहती है कि घर में शराब पीने की इजाजत नहीं है। अभि सोचता है कि सुषमा कॉल पर है और सोचता है कि प्रज्ञा उसके बारे में बात कर रही है। प्राची कहती है कि उसे रिपोर्ट मिल जाएगी और वह उसे दिखाएगी। प्रज्ञा उससे कहती है कि वह उसे यह न बताए कि उसने उसे उसके बारे में बताया था।

वह कहती है कि वह यह नहीं सोचेगा कि मैं उसे सहानुभूति के लिए लाया था। प्राची कॉल समाप्त करती है। वह रणबीर से उसकी मदद करने और मम्मी से बात करने के लिए कहती है।

वह कहती है कि कल उसकी पहली जन्माष्टमी है और वह चाहती है कि सब कुछ ठीक और खुश रहे। वह कहती है कि मां को शक हुआ कि मैं दुखी हूं और उससे बात करने के लिए कहती है, और उसे माफ करने के लिए कहती है।

Kumkum Bhagya 4 September 2021 Written Update in Hindi

रणबीर मैं एक शर्त है कहते हैं, और पूछता है कि वह उसे उसके पास सुबह चुंबन दे देंगे। वह नहीं कहती और चली जाती है।

सुमित, कांस्टेबल और अन्य दोस्त अभि के बारे में बात करते हैं। कांस्टेबल का कहना है कि अभि का दिल पर्स महिला पर है। सुमित का कहना है कि वह चूजी है और रानी चाहता है।

सुमित अभि को बुलाता है और उसे उनके साथ पीने के लिए कहता है। अभि कहता है कि मैं तुम्हारा पता भेजूंगा और उन्हें आने के लिए कहूंगा। सुमित दूसरे दोस्तों को बताता है। अभि सोचता है कि यह मजेदार होगा, क्योंकि उसने बताया कि यहां शराब की अनुमति नहीं है।

पल्लवी कहती है कि वह ठीक है। दीदा का कहना है कि डॉक्टर आ रहे हैं। तेजी कहती है कि तुम जोर से चिल्ला रहे थे। पल्लवी कहती हैं कि मैंने ओवर रिएक्ट किया और महसूस कर रही थी कि क्या मम्मी जी गिर गई होंगी।

Kumkum Bhagya 4 September 2021 Written Update in Hindi

वह दीदा को डॉक्टर को रद्द करने के लिए कहती है और बाहर चली जाती है। रणबीर और प्राची वहां आते हैं। रणबीर कहते हैं माँ, प्राची वास्तव में खेद महसूस कर रही है और आपसे माफी मांग रही है। पल्लवी कहती है कि वह कोई तर्क नहीं चाहती।

रणबीर उसे प्राची को उसके लिए, जन्माष्टमी के लिए सजाने का मौका देने के लिए कहता है। रिया वहाँ आती है। पल्लवी उससे कहती है कि रणबीर चाहता है कि मैं प्राची को एक और मौका दूं।

वह कहती है कि आप भी उसे मौका देना चाहते हैं। रिया सोचती है कि नहीं। पल्लवी कहती है कि मैं उसे रिया और मम्मी जी की वजह से मौका दे रही हूं। वह कहती है कि आप मुझे यह नहीं बताएंगे कि अगर मैं उसे जिम्मेदारी नहीं दूंगा तो वह कैसे जिम्मेदार होगी।

वह चाबी लेती है और कहती है कि आपने इसे कमाया नहीं है, मैं इसे आज रात के लिए दे रहा हूं। मैं आपको जन्माष्टमी के लिए पूरी आजादी दे रहा हूं और कहता हूं कि आप लॉकर या घर से जो चाहें ले सकते हैं, लेकिन पूजा में कुछ भी गलत नहीं होगा। वह उसे चाबी देती है।

Watch : Kumkum Bhagya 3 September 2021 Full Episode

Kumkum Bhagya 4 September 2021 Written Update in Hindi

रणबीर प्राची को ऑल द बेस्ट कहते हैं। रिया गुस्सा हो जाती है और परेशान हो जाती है। प्राची ने रिया को उसके बुरे दिन को और खराब होने से बचाने के लिए धन्यवाद दिया। वह कहती है कि पहले आपने मुझे समझाने के लिए रणबीर को भेजा, और अब आपने मम्मी को मुझे यह जिम्मेदारी देने के लिए मना लिया।

वह रिया से पूछती है कि क्या वह उसके साथ डांस करेगी। रिया कहती है नहीं। प्राची कहती है कि रणबीर ने मुझसे कहा था कि तुमने कॉलेज में अच्छा डांस किया। रिया सोचती है कि रणबीर को याद है कि मैंने कॉलेज में डांस किया था और कहती है कि वह उस दौरान डांस करती थी। रणबीर उसे डांस करने के लिए कहता है।

रिया कहती है कि मैं मम्मी की खुशी के लिए डांस करूंगी। सिड का कहना है कि चाची खुश होंगी कि उनकी दो बहुएं नाचेंगी। तेजी को अपना टैलेंट दिखाने का मौका नहीं मिला। दीदा प्राची से कहती है कि वह उसे भोग में लाईसन और प्याज नहीं डालना सिखाएगी। प्राची कहती है मुझे पता है।

दीदा ने प्राची को पंजीरी बनाने के लिए कहा क्योंकि पल्लवी को यह पसंद है। प्राची कहती है कि वह कई सूखे मेवे डालेगी। तेजी रिया से कहती है कि प्राची पल्लवी का दिल जीतने की कोशिश कर रही है। दीदा पल्लवी के पास जाती है। रणबीर और प्राची को देखकर रिया परेशान हो जाती है।

Kumkum Bhagya 4 September 2021 Written Update in Hindi

तेजी रिया के पास आती है और कहती है कि पल्लवी ने सब कुछ दिया, क्षमा, मौका और चाबी। वह कहती है कि मुझे ऐसा लग रहा है कि पल्लवी ने आपसे चाबी छीन ली और प्राची को दे दी। वह कहती है कि तुम बहुत अच्छे हो, जब पल्लवी को दोनों बहनों के बीच प्यार के बारे में पता चलता है, तो वह उसे चाबी दे देती।

वह कहती है कि मैं जाऊंगा क्योंकि प्राची लाईसन और प्याज के साथ प्रसाद बनाएगी। रिया रसोई में जाती है और दीदा के शब्दों को याद करती है कि लहसुन और प्याज न डालें। वह काजू का डिब्बा लेकर उसे खाली करती है, फिर उसमें लहसुन मिलाती है।

सिड वहां आता है और रिया से पूछता है कि वह क्या कर रही है। रिया परेशान हो जाती है। प्राची आती है और कहती है कि क्या मैं बाद में आऊं? सिड जाता है। रिया उसे आगे बढ़ने के लिए कहती है।

Kumkum Bhagya 4 September 2021 Written Update in Hindi

प्राची मिठाई बनाना शुरू करती है और काजू की जगह लहसुन ढूंढती है। वह सोचती है कि सोनी ने इसे काजू के डिब्बे में रखा था। वह लहसुन को फ्रिज में रखती है। रिया पल्लवी को देखती है और वहां से चली जाती है।

अभि के दोस्त सुषमा के घर आते हैं, सोचते हैं बहुत बड़ा घर है, सोचता है कि क्या अभि को यहां नौकरी मिल गई। कांस्टेबल का कहना है कि जीवन सेट हो जाएगा। सुमित कहता है कि मुझे घंटी बजाने से डर लगता है।

वे अभि को बुलाकर बाहर बुलाने की सोचते हैं। कांस्टेबल का कहना है कि अभि हमारे साथ शरारत कर रहा होगा और उनके साथ दांव लगा रहा होगा। अभि दरवाजा खोलता है और उनसे बेट हारने के लिए 300 रुपये देने को कहता है।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter