Kumkum Bhagya 3 September 2021 Written Update in Hindi : अभि के सही जवाब ने गौरव को चौंका दिया
Kumkum Bhagya 3 September 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 3 September 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 3 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत रिया से होती है जो रणबीर को बताती है कि मम्मी नीचे गिर गई और एक बड़ा मुद्दा बना दिया। रणबीर उसकी ओर मुड़ता है। रिया कहती है कि प्राची ने यह महसूस किया, वह मेरी बहन है और उसने गुस्से में इतना कुछ कहा, जो मैं आपको नहीं बता सकता, और उससे कहता है कि वह उसकी बातों पर ध्यान न दें और प्राची के साथ जाकर लड़ाई न करें।

रणबीर कहते हैं कि मम्मी ने क्या गलत किया? उनका कहना है कि किसी को भी बेवजह डांटना पसंद नहीं है। वह कहता है कि अगर वह तुम्हारी माँ होती, तो तुम्हें डांटती नहीं। रिया का कहना है कि सभी मां एक जैसी होती हैं। रणबीर जाता है। रिया सोचती है कि यह अंत की शुरुआत है और रणबीर को केवल बुरा ही दिखेगा। वह अच्छा काम सोचती है।

अभि बताता है कि वह कर्मकांडों और वादों में विश्वास करता है। वह कहता है कि मैंने उससे वादा किया था कि जब मैं उससे शादी करूँगा तो मैं उसकी रक्षा करूँगा, और कहता है कि वह उसे अंगरक्षक या पति के रूप में बचाता है। वह कहता है कि वह शादी के हर दौर में एक अवतार लेता है और कहता है कि मैं अंगरक्षक बन जाता हूं, ड्राइवर, सहायक, रसोइया,

दोस्त और कुछ अन्य मूड निजी होते हैं और उसे समझने के लिए कहते हैं। वह कहता है कि प्रज्ञा उसकी सब कुछ है और वह उसके लिए कुछ भी कर सकता है। वह गौरव से कहता है कि वह ऑफिस था और यह घर है, यहां मैं पति हूं और बहुत गुस्से में हूं। वह कहता है कि इससे पहले कि मैं पिटाई दोहराऊं, यहां से जाओ। सुषमा सोचती है कि मैं दुनिया को यही दिखाना चाहती हूं, नाराज पति।

Kumkum Bhagya 3 September 2021 Written Update in Hindi

प्रज्ञा को लगता है कि वह हमारे द्वारा ली गई कसमों के बारे में सही मायने में बात कर रहा है। गौरव कहता है कि तुम तनु के पति हो। अभि बताता है कि जब हम बैंक डकैती में फंस गए थे, तो गुंडे ने मेरा नाम नेट पर सर्च किया और पता चला कि प्रज्ञा मेरी पत्नी है। गौरव नेट पर सर्च करता है और अभि और प्रज्ञा की तस्वीर पति-पत्नी के रूप में देखता है।

अभि वकील से समय पर पहुंचने के लिए कहता है क्योंकि वह समय बर्बाद नहीं करना चाहता। फिर वह गौरव को खो जाने के लिए कहता है और कहता है कि मैं तुम्हारा चेहरा नहीं देखना चाहता। सुषमा ने अभि को धन्यवाद दिया। अभि क्या पूछता है? वह पूछता है कि फ्रेश होने के लिए कहां जाना है। सुषमा ने ऊपर कहा। गाना बजता है…..दिल मुझे दिल…

प्रज्ञा को लगता है कि उसकी बातें मेरा साथ दे रही हैं, लेकिन उसकी आंखों में कुछ और है। रिया रणबीर को प्राची के पास जाते हुए देखती है और मुस्कुराती है। प्राची उसे विश्वास करने के लिए कहती है कि पता नहीं कैसे चीजें बर्बाद हो जाती हैं, भले ही उसने सब कुछ ठीक करने की कोशिश की हो।

रणबीर पूछते हैं कि सभी गलत चीजों के लिए कौन जिम्मेदार है। प्राची मुझे कहती है। रणबीर कहते हैं कि मम्मी आप पर चिल्लाना नहीं चाहती, भले ही वह हाइपर हो जाए। प्राची कहती है कि मैंने ऐसा नहीं सोचा था। रिया उन्हें सुनती है और सोचती है कि वे लड़ेंगे।

Watch : Kumkum Bhagya 2 September 2021 Full Episode

Kumkum Bhagya 3 September 2021 Written Update in Hindi

रणबीर प्राची से उस पर चिल्लाने के लिए माफी मांगता है और उसके पैरों पर गिर जाता है। रिया नाराज हो जाती है। वह कहते हैं कि जब मम्मी चिल्ला रही थीं और डांट रही थीं तो मुझे तुम्हें डांटना नहीं चाहिए था। वह कहता है कि मुझे समझ नहीं आया कि क्या हुआ? प्राची कहती है कि मैं इस बात से परेशान नहीं हूं कि मम्मी ने मुझे डांटा या तुम मुझ पर चिल्लाए, और कहती है कि वह परेशान है क्योंकि वह गलती करती है। रणबीर उसे माफ करने और उसके आंसू पोंछने के लिए कहता है।

वह कहता है कि मुझे तुमसे कहना चाहिए था कि मैं तुम्हारे साथ हूं, लेकिन मैंने तुम्हें डांटा। प्राची कहती है ठीक है। रणबीर कहते हैं दिल से कह रहा हूं। प्राची कहती है मैं भी दिल से कह रही हूं। रणबीर कहते हैं कि जब आप मुझे गले लगाएंगे तो मुझे विश्वास होगा। प्राची उठती है और उसे गले लगा लेती है। रणबीर कहते हैं कि रिया ने मुझे तुमसे और प्यार करने के लिए कहा।

Kumkum Bhagya 3 September 2021 Written Update in Hindi

प्राची सच पूछती है? वह हाँ कहता है और कहता है कि हमें प्यार करना है। रिया वहां से जाती है और सोचती है कि मुझे लगा कि तुम उसे डांटोगे, लेकिन तुम उसे गले लगाने गए। वह कहती है कि तुम ऐसा क्यों करते हो, तुमने उसे मेरा प्यार दिया और उस पर अपना प्यार बरसा दिया। वह कहती है कि मैं प्राची को तुम्हारी नजरों में गिरा दूंगी कि तुम कभी उसका पक्ष नहीं लो।

रणबीर और प्राची डांस करते हैं। वह कहती है कि वह सब कुछ अच्छा करना चाहती थी, लेकिन चीजें बर्बाद हो गईं। रणबीर उसे मम्मी (प्रज्ञा) से बात करने के लिए कहता है। सुषमा ने अपना बैग पैक किया। प्रज्ञा पूछती है कि वह इतना सामान क्यों पैक कर रही है और कहती है कि तुम एक दिन के लिए जा रहे हो। सुषमा कहती हैं कि अगर मेरे पास सब कुछ है तो मुझे अच्छा लगेगा। प्रज्ञा महत्वपूर्ण कागजात की एक फाइल देती है।

सुषमा ने ड्राइवर को फोन किया। प्रज्ञा पूछती है कि क्या तुम सच में नहीं चाहती कि मैं तुम्हारे साथ आऊं। सुषमा प्रज्ञा से कहती है कि वह सिर्फ एक रात के लिए जा रही है और उसने सारी दवाएं रख लीं। वह उसे आराम करने के लिए कहती है। ड्राइवर आता है और उसका सामान ले जाता है। सुषमा कहती है कि वह अजीब महसूस कर रही है और बताती है कि वह तनाव मुक्त है क्योंकि अभि यहां है।

Kumkum Bhagya 3 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहती हैं कि जिस तरह से उन्होंने गौरव को संभाला, वह मुझे पसंद है। वह कहती है कि मैं उन सभी लोगों को पसंद करती हूं जो आपके साथ जुड़े हुए हैं, लेकिन जब तक आप आश्वस्त न हों, तब तक उस पर विश्वास न करें। प्रज्ञा ठीक कहती है और उसे छोड़ने जाती है।

अभि कमरे में डार्ट के साथ खेलता है। प्रज्ञा वहां आती है और पूछती है कि यहां क्या हो रहा है? अभि कुछ नहीं कहता शिक्षक। प्रज्ञा कहती है कि मैं तुम्हारा शिक्षक नहीं हूं। उनका कहना है कि शिक्षक ऐसा कहते थे। वह कहता है कि मैं तुम्हें ऑफिस ले जाऊंगा। प्रज्ञा कहती है कि आज मैं नहीं जा रही हूं। वह कहता है कि वह भूल जाता है कि क्या बनना है।

वह पूछता है कि क्या आप कुछ कहना चाहते हैं। प्रज्ञा कहती है कि मैं फोन लेने आई थी। अभि सोचता है कि तुम ऐसा नहीं करोगे। प्रज्ञा ने उसे धन्यवाद दिया। अभि कहता है कि आपके पास इतना अहंकार नहीं होगा कि आप आमने-सामने धन्यवाद नहीं दे सकते।

Kumkum Bhagya 3 September 2021 Written Update in Hindi

गौरव के सामने उसका साथ देने के लिए प्रज्ञा उसे धन्यवाद देती है। अभि कहता है कि मुझे पता था कि गौरव गलत आदमी था और कहता है कि अगर मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दिन वहां होता, तो मैं उसकी टांगें तोड़ देता। वह कहता है कि आपने मुझे इसके लिए खरीदा है,

धन्यवाद की कोई आवश्यकता नहीं है, आपने जो पैसा दिया है उसके लिए। प्रज्ञा को बुरा लगता है और वह सोचती है कि वह उसे जवाब देगी, उसे बताएगी कि वह उसे वहाँ से बाहर ले आई, जहाँ उसका कोई अपमान नहीं था। अभि सोचता है कि प्रज्ञा ने पाप किया है और मैं उसे रोज ताना मारूंगा। प्रज्ञा कहती है कि कोई मुझे इस तरह ताना नहीं दे सकता,

मैं उसे सही कर दूंगी। अभि उसे सही करने की सोचता है। वह जाने और उससे बात करने के लिए सोचता है। वह कमरे में जाता है और वह बाहर आती है, वे टकराते हैं और बहस करते हैं। अभि कहता है कि वे अपने सिर फिर से टकराएंगे। फिर वह प्रज्ञा से पूछता है कि उसने उसके सिर पर जबरदस्ती क्यों मारा। वह बहस करता है और चला जाता है।

प्राची रणबीर से कहती है कि मां ने फोन किया था। वह कॉल उठाती है। प्रज्ञा कहती है कि तुम्हारे पिता को संभालना बहुत मुश्किल है, उसका कोई शिष्टाचार नहीं है और मुझसे टकरा गया। फिर वह चुप हो जाती है।

प्राची पूछती है कि क्या हुआ? प्रज्ञा पूछती है कि उसने फोन क्यों किया? प्राची आपके बारे में पूछने के लिए कहती है। अभि कमरे में आता है। प्रज्ञा धीमे स्वर में बात करती है और पूछती है कि वह तनाव में क्यों है। प्राची कुछ नहीं कहती और व्यवस्थाओं के बारे में बताती है। अभि सोचता है कि वह किससे बात करके खुश है?

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter