Kumkum Bhagya 2 September 2021 Written Update in Hindi : रिया ने फिर से प्राची को निशाना बनाने के लिए पल्लवी को गिराया
Kumkum Bhagya 2 September 2021 Written Update in Hindi

Kumkum Bhagya 2 September 2021 Written Update in Hindi

कुमकुम भाग्य 2 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत आलिया और तनु से होती है कि लड़ने की क्या जरूरत है? वे घर आते हैं। मिताली का कहना है कि कोई बाहर लड़ रहा था, और उसे पता चलता है कि वे पड़ोसियों के साथ लड़ रहे थे। वह बड़े बैग देखती है और पूछती है कि इसमें क्या है? आलिया कहती है कि हम भाई को बेचने के लिए प्रज्ञा के घर गए थे,

और यह पैसा मिला। मिताली कहती है हां, तुम वहां गई थी। वह उसे पैसे दिखाने के लिए कहती है। तनु कल्पना करती है कि मिताली, आलिया और अन्य उसके पैसे चुरा रहे हैं। वह उन्हें खिड़कियां बंद करने के लिए कहती है। वे खिड़कियां बंद कर देते हैं। तनु पैसे दिखाती है। मिताली हैरान हो जाती है और पूछती है कि क्या मैं छू सकती हूं?

तनु कहती है हाँ। मिताली खुश हो जाती है और कहती है कि यह असली पैसा है। तनु पैसे वापस ले लेती है। वह कहती है कि मैं सारी बस्ती खरीदने की सोच रही हूं और फिर सारा पानी मेरे वश में हो जाएगा, और किसी को पानी नहीं मिलेगा और मैं पानी में टैक्स लगाऊंगी। मिताली कहती है कि आप शेख मिर्च की तरह सपने देख रहे हैं और पूछती हैं कि बस्ती खरीदने की क्या जरूरत है, जब आप नया घर खरीद सकते हैं। तनु का कहना है कि तब सारा पैसा हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल को बनाए रखने में खर्च हो जाएगा।

वह कहती हैं कि फिर कैसे नई कारें और कपड़े खरीदे जाएंगे। आलिया कहती है कि आप इस पैसे का इस्तेमाल प्रज्ञा को नीचे लाने के लिए कर सकते हैं और उसे बिजनेस करने और रिस्क लेने और प्रज्ञा को नीचे लाने के लिए कहते हैं। वह कहती है तो मजा आएगा। मिताली कहती है कि वह मिठाई लाएगी। तनु पैसे के बंडल लेती है और फिर कुछ नोट हवा में फेंक देती है। मिताली उन्हें पकड़ लेती है और मिठाई लाने चली जाती है।

दीदा कुछ समय के लिए पल्लवी को प्राची को चाबी देने के लिए मनाने की कोशिश करती है, क्योंकि उसके लिए काम करना आसान हो जाएगा। पल्लवी को यकीन नहीं हुआ। दीदा का कहना है कि वह आज के बारे में ही बात कर रही है।

Watch : Kumkum Bhagya 1 September 2021 Full Episode

Kumkum Bhagya 2 September 2021 Written Update in Hindi

पल्लवी का कहना है कि यह रिया पर अनुचित होगा। दीदा का कहना है कि हम अच्छे काम की चाबी दे रहे हैं। वह कहती है कि अगर हमें किसी से अच्छा काम कराना है तो हमें चाबी देनी होगी, नहीं तो सोनी काम नहीं कर सकता था। पल्लवी प्राची के जिद करने पर चाबी देने के लिए तैयार हो जाती है।

रिया उन सभी को सुनती है और तेजी को याद करते हुए कहती है कि जिसे चाबी मिलती है, घर उस बहू से चलता है। रिया को लगता है कि प्राची दीदा के सामने एक्टिंग कर रही है। वह पापा के साथ एक्टिंग करती थी और रणबीर को अपने आंसुओं से फँसाती थी। वह कहती है कि वह मम्मी को फँसाएगी और सोचती है कि वह ऐसा नहीं होने दे सकती।

प्राची रणबीर के पास आती है और बताती है कि पापा घर आए थे और उन्होंने मां से बात की थी। वह कहती है कि अब वे साथ रहेंगे और उसे गले लगाएंगे। रणबीर कहते हैं कि यह आपकी वजह से हो रहा है। उनका कहना है कि कम बच्चे हैं जो माता-पिता को एक साथ लाते हैं। उन्हें गले लगाते और बात करते देख रिया को जलन होती है। वह सोचती है कि मुझे वहां होना चाहिए था, पहले तुमने मुझसे रणबीर छीन लिया, फिर यह घर आदि। वह कहती है कि तुम्हारे साथ क्या करना है और घर के मंदिर में जाता है। वह रुई में घी लेती है और उसे कुचल देती है ताकि घी सीढ़ियों के पास फर्श पर गिर जाए।

वह सोचती है कि मम्मी ने तुम्हारा बेटा तुम्हें दे दिया, लेकिन घर की चाबी तुम्हें नहीं देगी, क्योंकि वह तुम्हें चाबी देने से पहले गिर जाएगी, नहीं तो दीदा गिर जाएगी। वह कहती है कि आप सभी को प्रभावित करना चाहते हैं और मैं आपको हर किसी की नजरों में गिरा दूंगा,

Kumkum Bhagya 2 September 2021 Written Update in Hindi

कि एक दिन रणबीर को एहसास होगा कि उसने अपने जीवन की एक बड़ी गलती की है और तब मेरे बारे में सोचेगा। वह कहती है कि मैंने 2 साल पहले पिताजी को खो दिया है, लेकिन रणबीर को नहीं खोऊंगा। सुषमा अपने वकील से बात करती है। तभी गौरव अपने वकील के साथ वहां आता है।

सुषमा ने कॉल खत्म की। वह उसे सज्जन की तरह काम नहीं करने के लिए कहती है। उनका कहना है कि मैं बिना इजाजत किसी के घर में नहीं घुसता। सुषमा ने पूछा कि क्या आपने यहां आने से पहले अनुमति ली थी।

वह कहता है कि उसके पास कानून की अनुमति है और वह अंदर जाकर सोफे पर बैठ जाता है। सुषमा कहती हैं कि तुम्हें बैठने को किसने कहा। गौरव वकील को बैठने के लिए कहता है और कहता है कि सुषमा कानून के काम में बाधा नहीं डालेगी। वह कहता है कि आप सोच रहे होंगे कि मैं यहां क्यों आया हूं।

उनका कहना है कि अगर आपने कहा होता कि आपको कोर्ट का समन नहीं मिला है, तो कोर्ट को नजरअंदाज करने का यह पुराना तरीका है। वह कहता है कि प्रज्ञा को बुलाओ क्योंकि सम्मन उसके नाम पर है।

वह कहता है कि मैं कैमरा चालू कर दूंगा क्योंकि वह मुझ पर हमला करेगी, जैसे वह उसे देखती है। वह कहता है कि वह बहुत डरा हुआ है और जब भी किसी लड़की को देखता है तो अपना पक्ष बदल लेता है। वह कहता है कि यह उसकी गलती थी, क्योंकि प्रज्ञा अकेली है और उसका कोई पति, प्रेमी नहीं है।

Kumkum Bhagya 2 September 2021 Written Update in Hindi

उनका कहना है कि ऐसी लड़कियां जिनके पास पति नहीं है, ऐसे काम करती हैं। सुषमा कहती है कि मैं तुम्हें थप्पड़ से जवाब देना चाहती हूं, लेकिन मुझे ऐसा करने का अधिकार नहीं है, पहला अधिकार उसके पति का है और जो कुछ भी कहना है,

उसके पति को बताओ। गौरव कहता है कि मुझे पता है कि प्रज्ञा का कोई पति नहीं है तो उसका पति रात में कैसे पैदा हुआ। सुषमा उसे अपने पति से पूछने के लिए कहती है और अभि को फोन करके कहती है कि गौरव आ गया है। अभि वहाँ आता है।

गौरव उसे देखता है और याद करता है कि उसने उसे कैसे पीटा था। वह वकील से कहता है कि उसका चेहरा दिखा रहा है कि उसे कानून का कोई सम्मान नहीं है और पैसे के लिए यह केस लड़ रहा है, लेकिन मेरे मन में कानून का बहुत सम्मान है और इसलिए उसे नहीं मारा। वह कहता है कि वह सिर्फ अपने जीवन के कारण जीवित है। गौरव कहता है कि तुम उसके अंगरक्षक थे?

अभि कहता है कि पति से बेहतर बॉडीगार्ड कौन हो सकता है। पल्लवी और दीदा नीचे आ रहे हैं। पल्लवी कॉल लेने के लिए रुकती है। रिया सोचती है कि यह अच्छा है कि दीदा गिर जाएगी और उसकी हड्डी टूट जाएगी और फिर मम्मी प्राची को नहीं छोड़ेगी। पल्लवी वहां आती है और पहले पद छोड़ने वाली होती है। रिया को लगता है कि मम्मी पहले नीचे जा रही हैं।

Kumkum Bhagya 2 September 2021 Written Update in Hindi

पल्लवी घी पर कदम रखती है और फर्श पर गिर जाती है। दीदा पल्लवी चिल्लाती है। सब उसे देखने के लिए मुड़ जाते हैं। रिया हैरान काम करती है। रणबीर, प्राची, सिड और रिया उसके पास दौड़े। पल्लवी कहती है कि उसे बहुत दर्द हो रहा है। रणबीर और सिड उसे उठने में मदद करते हैं। पल्लवी कहती हैं कि उनके पैर में बहुत दर्द है। रिया पूछती है कि तुम कैसे गिर गए?

वह पूछती है कि क्या सीढ़ियों पर पानी था। प्राची फर्श पर घी को देखती है और कहती है कि बाटी थी, ऐसा लगता है कि यह मेरे द्वारा गिर गया। पल्लवी चिल्लाती है और पूछती है कि वह बार-बार गलती कैसे कर सकती है।

वह कहती है कि उसे पूजा की जिम्मेदारियां कैसे दें और उसे डांटें। प्राची सॉरी कहती है। पल्लवी कहती है कि आप कई बार सॉरी कहते हैं और फिर गलतियाँ करते हैं। प्राची कहती है कि यह मेरी गलती है। रणबीर उस पर चिल्लाते हैं और पूछते हैं कि तुम इतने लापरवाह कैसे हो सकते हो?

दीदा गिर गई होती तो इस युग में ठीक होना नामुमकिन है। रिया कहती है कि मैं प्राची से बात करूंगी और उसे मम्मी को कमरे में ले जाने के लिए कहूंगी। सिड रणबीर को विक्रम के डॉक्टर से बात करने के लिए कहता है और वह पल्लवी को कमरे में ले जाता है। रिया कहती है ठीक है प्राची। प्राची कहती है कि मुझे नहीं पता कि मैं गलतियाँ क्यों करता हूँ,

Kumkum Bhagya 2 September 2021 Written Update in Hindi

और मैं हर किसी की नज़र में बुरा हो जाता हूँ। रिया कहती है कि मैं तुम्हारी बहन हूं और तुम्हें अच्छी तरह से जानती है कि तुम इसे जानबूझकर नहीं करोगे, अगर मैं तुम्हें नहीं जानती तो मैं तुम्हें रणबीर की तरह डांटती। वह कहती हैं कि रणबीर ने आपको जिस तरह से डांटा था, हालांकि वह आपसे प्यार करते हैं, लेकिन वह ऐसा कैसे सोच सकते हैं।

वह ईमानदारी से कहती हैं, रणबीर की तरह सभी ने भी ऐसा ही सोचा होगा। प्राची की आंखें नम हो जाती हैं और चली जाती हैं। रिया मुस्कुराती है। रणबीर वहां आता है और पूछता है कि प्राची कहां है? रिया कहती है कि प्राची को लग रहा है कि तुमने उसे बेवजह डांटा।

वह कहती है कि प्राची को लगता है कि मम्मी को चलते समय सावधान रहना चाहिए और हर कोई उसे डांटने के तरीके के बारे में सोचता है। रणबीर पूछते हैं कि क्या प्राची ने ऐसा कहा। रिया कहती है नहीं, मैं उसकी बहन हूं और अच्छी तरह जानती है कि वह कब और क्या सोच रही है। रणबीर प्राची से परेशान हो जाता है।

ZEE5

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter