Saath Nibhana Saathiya 2 21 July 2021 Written Episode in Hindi : गहना कार चलाना सीखकर अनंत को देना चाहती है सरप्राइज….
Saath Nibhana Saathiya 2 21 July 2021 Written Episode in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 21 July 2021 Written Episode in Hindi

साथ निभाना साथिया-2 21 जुलाई 2021 एपिसोड : गहना कहती हैं कि आज उनकी पहली ड्राइविंग क्लास है। अनंत सो रहा है। वह कार की चाबी की तलाश कर रही है। वह कहती है कि आमतौर पर अनंत इसे एक टेबल पर रखता है। वह उसे अपनी जेब में देखती है। वह बाहर निकालने की कोशिश करती है। वह तब चुपचाप घर से बाहर जा रही होती है जब कनक उसे रोकती है। कनक उससे पूछती है कि वह कहाँ जा रही है? गहना टहलने जाने की कहती है। कनक कहती है कि वह अपने कपड़े बदलकर उसके साथ जाएगी।

गहना का कहना है कि वह मंदिर की तरफ जा रही है जो बहुत दूर है। कनक उसे जाने के लिए कहती है, वह लॉन में योग करने लगती है। गहना खुशी-खुशी चली जाती है। कनक का कहना है कि गहना को नहीं पता कि यह वॉक उन्हें बड़ा झटका देने वाली है।

ड्राइवर अचानक कार रोक देता है और गहना को बाहर आने को कहता है। वह डर जाती है और कहती है कि क्या हुआ। वह कहता है कि कार चलाना सीखने के लिए आप ड्राइवर की सीट पर आ जाएं। वह ड्राइवर सीट पर बैठती है। ड्राइवर उसे कार चलाने के बारे में समझाता है।

Photo of the Remarkables mountain range in Queenstown, New Zealand.

कोई दरवाजा खटखटाता है। अनंत उठता है और सोचता है कि गहना इतनी जल्दी कहाँ चली गई। वह दरवाजा खोलता है और यह परेश है। परेश अनंत से उसके नुस्खे के लिए पूछता है। अनंत को अपनी कार की चाबी नहीं मिली। परेश अनंत से गहना से पूछने के लिए कहता है।

Watch : Saath Nibhana Saathiya 2 19 July 2021 Written Episode in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 21 July 2021 Written Episode in Hindi

वह हॉल में जाता है। बापूजी कहते हैं कि वे उसे खोजने में मदद करेंगे। हेमा पूछती है कि चाबी कहाँ गई? गहना यह कहते हुए आती है, यहाँ। अनंत गहना से पूछता है कि उसे चाबी कहां से मिली। वह कहती है कि उसने इसे दरवाजे के पास पाया।

परेश अनंत से कहता है कि वह उसे प्रिस्क्रिप्शन दे, ताकि वह उसकी दवा ला सके। अनंत बाहर आता है और उसे लगता है कि किसी ने उसकी कार का इस्तेमाल किया है।

परेश अनंत से कहता है कि किसी में भी उससे उसकी कार की चाबी मांगने की हिम्मत नहीं है, जैसा कि सभी जानते हैं, वह इसके लिए बहुत योग्य है। अनंत भ्रमित है, लेकिन परेश उसका नुस्खा मांगता है। अनंत अपनी कार खोलता है और परेश को प्रिस्क्रिप्शन देता है। अनंत अपनी कार को देखता रहता है।

कनक शतरंज खेल रहा है। गहना वहाँ आती है। कनक कहती है कि जब वह योग के लिए लॉन में गई, तो उसने अनंत की कार नहीं देखी और बाद में पाया कि अनंत को उसकी कार की चाबी नहीं मिल रही है। गहना उसे बताती है कि वह गाड़ी चलाना सीख रही है।

वह अनंत को उनकी शादी की सालगिरह पर सरप्राइज देना चाहती है। कनक पूछती है कि वह अकेली सीख रही है? गहना का कहना है कि कोई उसकी मदद कर रहा है। कनक पूछती है कौन। गहना चुप रहती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 21 July 2021 Written Episode in Hindi

गहना कनक से अनुरोध करती है कि वह यह बात किसी को न बताए। कनक उसे चिंता न करने के लिए कहती है और उसे शुभकामनाएं देती है। गहना ने उसे गले लगा लिया। गहना के जाने के बाद, कनक मुस्कुराई।

गहना जल्दी अलार्म लगाती है और सो जाती है। वह सुबह उठती है और इस बार बा और बापूजी उसे घर से निकलते हुए देखते हैं। बापूजी कहते हैं कि वह पूजा के लिए तुलसी के पत्ते लेने गई होगी।

गहना ड्राइवर के साथ ड्राइविंग का अभ्यास करती है। घर पर, अनंत उठता है और गहना को वहां नहीं पाता है। अगले कुछ दिनों तक ऐसा ही होता है।

गहना सोचती है कि अब बस एक दिन बाकी है। वह सोने का फैसला करती है। वह एक मुस्कान के साथ अपने कमरे में आती है। अनंत पूछता है कि वह क्यों मुस्कुरा रही है? वह यूं ही कहती है।

वह उसे तब पढ़ने के लिए कहता है। सोते समय वह ध्यान केंद्रित नहीं कर पाती है। वह उसे बताता है कि वह जानता है कि वह घर के काम से थक जाती है, लेकिन पढ़ाई करना जरूरी है।

Saath Nibhana Saathiya 2 21 July 2021 Written Episode in Hindi

वह फिर सो जाती है। वह कार के बारे में सोच रही है। वह चिल्लाती है कि वह किसी को मार देगी। अनंत पूछता है क्या? वह कुछ नहीं कहती। उनका कहना है कि इन दिनों वह पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे रही हैं, वह सोती रहती हैं और बेवजह बातें करती रहती हैं।

वह उसे ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है। वह अभी भी जम्हाई ले रही है। वह उसे जाने और सोने के लिए कहता है। वह उसे यह भी बताता है कि इन दिनों वह बहुत जल्दी उठ जाती है। वह उससे कहता है कि वह इतनी जल्दी न उठे। गहना कहती हैं कि उन्होंने कनक से सीखा कि आप पैदल चलकर स्वस्थ रहें।

Saath Nibhana Saathiya 2 21 July 2021 Written Episode in Hindi

वह कहता है कि वह कल से उसके साथ मॉर्निंग वॉक पर भी जाएगा और उसे रिवीजन भी करवाएगा। वह चिंतित हो जाती है और विचारों में खो जाती है। वह उसे तकिया छोड़ने के लिए कहता है। वह नहीं देती, वह खींचता है और अपना संतुलन खो देता है।

वह चली जाती है और वह बिस्तर पर गिर जाता है। वह कहती है कि वह उसके साथ वॉक पर नहीं जा सकता क्योंकि वह वॉक के दौरान खुद से बात करती है। वह अपने चेहरे पर एक कंबल रखती है। कनक हेमा को सोने के लिए कहती है, ताकि वे अपनी योजना को अंजाम देने के लिए जल्दी उठ सकें।

सुबह गहना जाने के लिए तैयार है। वह अनंत को देखती है और कहती है, एक आखिरी दिन और फिर उसे अनंत से झूठ नहीं बोलना पड़ेगा। वह उसे देखकर मुस्कुराती है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close