Yeh Hai Chahatein 13 October 2021 Written Update in Hindi : अन्वी अपनी गलती स्वीकार करेगी?
Yeh Hai Chahatein 13 October 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 13 October 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 13 अक्टूबर 2021 एपिसोड : सारांश को बचाने की कोशिश में शारदा गंभीर रूप से घायल हो जाती है। सारांश का कहना है कि दादी उसकी वजह से घायल हो गईं।

रुद्र और प्रीशा चिंतित होकर शारदा को जगाने की कोशिश करते हैं। अन्वी ने अरमान को अपनी गलती बताई क्योंकि उसने सारांश को चोट पहुंचाने के लिए कार के टायर से पत्थर निकाला, लेकिन दादी को चोट लग गई, वह प्रिज्मा से अपनी गलती स्वीकार कर लेगी। सानिया उसे रोकती है और ले जाती है।

अरमान शारदा के पास जाता है और पूछता है कि यह किसने किया और कार की ओर इशारा किया। प्रीशा और रुद्र शारदा को अस्पताल ले जाते हैं। अरमान सोचता है कि शारदा के हस्तक्षेप से उसकी योजना विफल हो गई, उसे यह सुनिश्चित करना चाहिए कि रुद्र को पता न चले कि क्या हुआ था।

रुद्र अस्पताल में घबरा गया जबकि शारदा का इलाज चल रहा है। प्रीशा उसे शांत करने की कोशिश करती है। उनका कहना है कि वह शारदा को घायल करने वाले कार चालक को नहीं बख्शेंगे।

अरमान ड्राइवर और उसकी कार लाता है। रुद्र ने ड्राइवर को टक्कर मारने की कोशिश की। ड्राइवर माफी मांगता है और कहता है कि उसकी कार के हैंडब्रेक काम नहीं कर रहे हैं और उसने ब्रेक के रूप में टायर के नीचे पत्थर डाल दिया, लेकिन किसी ने उसे हटा दिया। पुलिस आती है और उसे गिरफ्तार कर लेती है।

Yeh Hai Chahatein 13 October 2021 Written Update in Hindi

प्रीशा अन्वी को नींद से जगाती है और गुस्से में उसे उसकी गलती के लिए डांटती है। अन्वी माफी मांगती है। प्रीशा कहती है कि शारदा उसकी वजह से गंभीर रूप से घायल है,

वह उससे नफरत करती है। अन्वी रोते-रोते नींद से उठ जाती है। सानिया उसके पास जाती है। अन्वी कहती है कि प्रिज्मा उससे नफरत करती है और उसे सजा दिलाएगी।

सानिया उसे चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि उसके पापा उसकी रक्षा करेंगे। अरमान प्रवेश करता है और कहता है कि यह कार चालक की गलती है और उसकी नहीं, वह पहले ही पकड़ा जा चुका है। सानिया का कहना है कि जो टायर के नीचे पत्थर रखता है, अन्वी निर्दोष है और उसने कुछ नहीं किया। अन्वी आश्वस्त हो जाती है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 12 September 2021 Full Episode

डॉक्टर ने सर्जरी के बाद शारदा को आईसीयू रूम में शिफ्ट किया। रुद्र उसकी हालत के बारे में पूछता है। डॉक्टर का कहना है कि अगले 24 घंटे तक उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. यह सुनकर प्रीशा रोने लगती है।

रुद्र उसे सांत्वना देने की कोशिश करता है। प्रीशा खुद को दोषी मानती है क्योंकि वह शारदा को पिकनिक पर ले गई थी। वह खुद को दोष न देने और मां की मदद के लिए प्रार्थना करने के लिए कहता है।

Yeh Hai Chahatein 13 October 2021 Written Update in Hindi

वे दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर प्रार्थना करते हैं। जब वह पुलिस स्टेशन जाता है तो वह उसे सारांश के साथ रहने के लिए कहता है और सुनिश्चित करता है कि कार चालक को दंडित किया जाए। वह पुलिस स्टेशन पहुंचता है जहां चाचाजी इंस्पेक्टर के साथ कहते हैं कि अच्छा है क्योंकि वे उसके पास आ रहे थे।

इंस्पेक्टर ने बताया कि कार चालक ने कहा कि किसी ने टायर के नीचे पत्थर खींच लिया है, इसलिए वह सीसीटीवी फुटेज की जांच करने जा रहा है। रुद्र उनके साथ है। मैनेजर ने उसे सीसीटीवी फुटेज दिखाया। ड्राइवर कार पार्क करने और टायर के नीचे पत्थर रखने के बाद फुटेज रुक जाता है। रुद्र पूछता है कि तस्वीर और घबराहट कहाँ बची है।

इंस्पेक्टर का कहना है कि कार चालक सही है कि वह शामिल नहीं है। रुद्र कहते हैं कि उन्होंने बाद में पत्थर हटा दिया होगा। इंस्पेक्टर का कहना है कि उससे नफरत करने वाले कुछ लोग रिसॉर्ट में मौजूद रहे होंगे और उन्होंने ऐसा किया होगा।

रुद्र अरमान की उपस्थिति को याद करता है और सोचता है कि अरमान और सानिया ने ऐसा किया होगा, फिर सोचता है कि अरमान उसे प्रीशा से अलग करना चाहता है लेकिन शारदा को नुकसान नहीं पहुंचा सकता। इंस्पेक्टर उसे बताता है कि उसे कार चालक को मुक्त करना होगा क्योंकि कार्ड उसका नहीं है और उसके पास इसे साबित करने के लिए सीसीटीवी फुटेज नहीं है।

Yeh Hai Chahatein 13 October 2021 Written Update in Hindi

सफाई करने वाले व्यक्ति के वेश में अरमान एक तरफ खड़े होकर उनकी बातचीत सुनता है और चाचाजी को याद करता है कि उसने रुद्र और इंस्पेक्टर को सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बारे में बताया था और वह फुटेज को हटाने के लिए रिसॉर्ट में पहुंच गया था।

फ्लैशबैक से बाहर, वह चुपचाप चला गया। रुद्र का कहना है कि ड्राइवर ने कहा कि जिसने पत्थर निकाला है, उसने फुटेज को हटा दिया होगा, इसलिए चौकीदार ने उस व्यक्ति को देखा होगा।

वे चौकीदार से सवाल करते हैं जो बताता है कि एक सफाईकर्मी कंप्यूटर कक्ष को साफ करने आया था। वे फिर हाल के फुटेज की जांच करते हैं और सफाई करने वाले व्यक्ति को देखकर, रुद्र सोचता है कि वह अरमान होना चाहिए।

रुद्र अस्पताल जाता है जहां वह अरमान को शारदा के लिए रक्तदान करते हुए देखता है और उसे बताता है कि वह और चाचाजी कैफेटेरिया में थे। कैफेटेरिया कैशियर अरमान के पास जाता है और अपना परिवर्तन लौटाता है। अरमान को यह याद है कि वह सबूत के तौर पर खजांची के पास जानबूझकर बदलाव छोड़ रहा है। रुद्र भ्रमित हो जाता है और सोचता है कि कुछ गलत है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close