Yeh Hai Chahatein 12 October 2021 Written Update in Hindi : अन्वी ने सरंश की जान को खतरे में डाला
Yeh Hai Chahatein 12 October 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 12 October 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 12 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एक रिसॉर्ट में पिकनिक के दौरान, रुद्र अरमान के परिवार से उनके साथ गेम खेलने के लिए कहता है। अन्वी गुस्से में बैठ जाती है। वह कहता है कि चलो आनंद लें,

लेकिन अन्वी गुस्से में उसे अनदेखा कर देती है। प्रीशा ने देखा कि वह उसके पास जाती है और पूछती है कि उसकी पोशाक खराब होने के बाद वह कहाँ गई थी। अनवी उसे भी इग्नोर करती है। सानिया अन्वी को ले जाती है। प्रीशा रुद्र से कहती है कि अन्वी अभी भी गुस्से में है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 11 September 2021 Full Episode

रुद्र कहते हैं कि चलो गाओ और नाचो और उसे खुश करो। वह सभी को इकट्ठा करता है कि वह अपना गायन फिर से शुरू कर रहा है और इस परिवार के लिए सबसे पहले गाएगा, खासकर अन्वी और सारांश के लिए। वह चकदे चकदे .. गाना गाता है जबकि प्रीशा नाचती है और अन्वी को खींचती है।

अन्वी शांत हो जाती है और उसके साथ नृत्य करती है। सानिया अरमान से पूछती है कि क्या बच्चों के दिमाग में फिल्टर है कि वे सब कुछ इतनी आसानी से भूल जाते हैं, उनकी बेटी का गुस्सा गायब हो गया और वह प्रीशा के साथ नाच रही है। वह पूछता है कि क्या अन्वी उसकी बेटी नहीं है।

वह उसे अन्वी को रोकने के लिए कहती है वरना प्रीशा अन्वी और रुद्र को पैचअप कर लेगी। अरमान सारांश के पास जाता है और पूछता है कि वह नाच क्यों नहीं रहा है। उनका कहना है कि वह अन्वी के डांस का आनंद ले रहे हैं। अरमान कहते हैं कि उन्हें भी अन्वी से जुड़ना चाहिए। सारांश अन्वी और प्रीशा से जुड़ जाता है। रुद्र का गाना खत्म होने पर सभी ताली बजाते हैं।

Yeh Hai Chahatein 12 October 2021 Written Update in Hindi

सारांश रुद्र से उनके पारिवारिक गीत गाने के लिए कहता है। रुद्र विल यू मैरी मी… गाना गाते हैं। प्रीशा सारांश के साथ नृत्य करती है और उसे लाड़ प्यार करती है।

अन्वी को फिर जलन होती है और वह गुस्से में एक तरफ खड़ी हो जाती है। अरमान और सानिया ने उसे नोटिस किया और उसका फिर से ब्रेनवॉश कर दिया कि प्रीशा केवल सारांश से प्यार करती है और अन्वी को अनदेखा करती है।

सानिया उसे एक कार के नीचे कुचले जाने वाले कार्टून चरित्र की याद दिलाती है और कहती है कि अगर सारांश भी एक कार के नीचे कुचल जाता है और प्रीशा से दूर चला जाता है,

तो प्रीशा का ध्यान केवल अन्वी पर होगा। बेटे को खत्म करने के बाद, रुद्र अन्वी को उनके साथ शामिल होने के लिए कहता है और कहता है कि हम एक बास्केटबॉल खेल खेलते हैं। सारांश का कहना है कि वह खेल जीत जाएगा।

रुद्र पूछता है कि एक छोटा लड़का कैसे जीतेगा। सारांश कहता है कि रुद्र उसे उठाएगा। प्रीशा कहती है कि वह अन्वी को उठा लेगी। अरमान और रुद्र की टीम बास्केटबॉल खेलती है। चाचाजी ने पहले गोल किया और उसके बाद जीपीएस। रुद्र इसके बाद अरमान के बाद जाता है।

Yeh Hai Chahatein 12 October 2021 Written Update in Hindi

शारदा का कहना है कि दोनों टीमों ने समान स्कोर किया और आगे जो भी टीम स्कोर करेगी वह विजेता होगी। अन्वी कहती है कि चलो योजना बनाते हैं और जीतते हैं। खेलते समय प्रीशा फिसल जाती है और रुद्र उसे पकड़ लेता है।

यह देख अरमान को जलन होती है। रुद्र प्रीशा को उठाता है और उसके लक्ष्य में मदद करता है। जीत के बाद रुद्र की टीम ने एक दूसरे को गले लगाया और जश्न मनाया। अरमान और सानिया अन्वी को सारांश के खिलाफ फिर से भड़काते हैं।

Yeh Hai Chahatein 12 October 2021 Written Update in Hindi

पिकनिक के बाद, कारों की ओर चलते हुए, शारदा और वासु जीपीएस की टांग खींचते हैं और फिर कहते हैं कि सारांश ने सभी से बेहतर खेला। अन्वी यह सुनकर क्रोधित हो जाती है और सोचती है कि हर कोई सारांश से प्यार करता है, उसे नहीं, वह प्रीशा को सारांश से प्यार करती है और सोचती है कि पापा और मम्मा सही हैं कि प्रिज्मा उससे प्यार नहीं करती। सारांश सड़क पर बास्केटबॉल खेलता है।

अन्वी शरमाते हुए देखती है। एक आदमी अपनी कार रोकता है और ब्रेक के रूप में टायर के नीचे पत्थर रखकर चला जाता है। अरमान के विचार को याद करते हुए अन्वी पत्थर खींचती है। कार सरांश की ओर लुढ़कती है। शारदा ने उसे नोटिस किया और उसे बचाने के लिए दौड़ी।

हर कोई उसकी चीख-पुकार सुनता है और उसका पीछा करता है। परिवार में लौटते समय रुद्र प्रीशा के साथ रोमांटिक हो जाता है और परिवार को घबराते हुए देखकर शारदा की ओर भागता है।

शारदा समय पर सारांश को बचा लेती है और खुद गंभीर रूप से घायल और बेहोश होकर गिर जाती है। रुद्र और प्रीशा उसकी चिंता में भागते हैं। प्रीशा शारदा की जांच करती है और खून की कमी और कमजोर नाड़ी को देखकर परेशान हो जाती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter