Yeh Hai Chahatein 25 August 2021 Written Update in hindi : बचाव के लिए प्रीशा
Yeh Hai Chahatein 25 August 2021 Written Update in hindi

Yeh Hai Chahatein 25 August 2021 Written Update in hindi

ये है चाहतें 25 अगस्त 2021 एपिसोड : सुरक्षा गार्ड जीपीएस और वासु के बैग की जांच करता है और कहता है कि बिल के अनुसार, उन्होंने 4 कपड़े खरीदे लेकिन इसके बदले 5 कपड़े हैं। वासु का कहना है कि यह उनका नहीं है और वह इसे वापस ले सकते हैं। सानिया का कहना है कि इसकी दुकान उठाती है और वे बुढ़ापे में चोरी करते हैं। वासु ने उसे अपना मुंह बंद करने की चेतावनी दी और गार्ड से कहा कि कुछ गलतफहमी है और वह अतिरिक्त कपड़ा वापस ले सकता है।

गार्ड का कहना है कि उसे प्रोटोकॉल का पालन करना होगा और उन्हें स्टोर मैनेजर के पास ले जाना होगा। सानिया सोचती है कि अब वासु को उसका अपमान करने की हिम्मत करनी चाहिए। प्रीशा के साथ अरमान अन्वी को उसकी सहेली की बर्थडे पार्टी में ले जाता है।

अन्वी प्रीशा से अपने दोस्त का जन्मदिन का तोहफा लेने के लिए कहती है। प्रीशा कार से गिफ्ट उठाती है और अपना मोबाइल अंदर ही भूल जाती है। वासु प्रीशा को मदद के लिए बुलाता है और जब वह फोन नहीं उठाती है तो वह परेशान हो जाता है।

स्टोर मैनेजर पूछते हैं कि क्या उन्होंने दुकान उठा ली। जीपीएस का कहना है कि कुछ गलतफहमी है और अतिरिक्त कपड़े के लिए भुगतान कर सकते हैं। वासु का कहना है कि उन्हें इसकी आवश्यकता नहीं है। प्रबंधक का कहना है कि स्टोर नीति के अनुसार, वह उनके मामले को पुलिस के पास भेज देगा और निरीक्षक को बुलाएगा।

Yeh Hai Chahatein 25 August 2021 Written Update in hindi

रुद्र पुलिस को आते देखता है और सोचता है कि पुलिस यहाँ क्यों है। पुलिस ने वासु और जीपीएस को गिरफ्तार किया है। सानिया सोचती है कि यह इस बूढ़े जोड़े को उसका करारा जवाब है और प्रीशा को सबक सिखाती है। विनती करते हुए पुलिस वासु और जीपीएस को जीप की ओर ले जाती है। भीड़ के कारण रुद्र उन्हें देख नहीं पाता।

सानिया कार में बैठ जाती है। रुद्र पूछता है कि पुलिस क्यों आई। सानिया का कहना है कि पुलिस की भी निजी जिंदगी होती है और वह उसे वहां से ले जाती है। जीपीएस इंस्पेक्टर को बताता है कि वह उसे इस तरह गिरफ्तार नहीं कर सकता क्योंकि वह एक पूर्व जज है और किसी ने गलत तरीके से उसके बैग में अतिरिक्त कपड़ा डाल दिया। इंस्पेक्टर का कहना है कि दुकानदारी करना एक अपराध है और उन्हें पुलिस स्टेशन ले जाता है।

पार्टी के दौरान, प्रीशा कार से अपना मोबाइल उठाती है और वासु के कई कॉल बैक को देखती है। इंस्पेक्टर बोलता है और कहता है कि उसकी मां को दुकानदारी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। प्रीशा अरमान को सूचित करती है और वे वासु और जीपीएस को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस स्टेशन और जीभ लैश इंस्पेक्टर तक पहुंचते हैं,

यहां तक कि सीसीटीवी फुटेज की जांच किए बिना। इंस्पेक्टर का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज रास्ते में है। प्रीशा कहती है कि वह इसे लाएगी। कांस्टेबल फुटेज लाता है। वे सभी इसे चेक करते हैं और सानिया को वासु के बैग में शर्ट डालते देख चौंक जाते हैं।

Watch :Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 August 2021 Full Episode

Yeh Hai Chahatein 25 August 2021 Written Update in hindi

प्रीशा का कहना है कि सानिया दुबाश ने अपनी मां से बदला लेने के लिए एक स्टोर के कार्यकारी को थप्पड़ मारने से रोका। इंस्पेक्टर माफी मांगता है और कहता है कि वह सानिया का ख्याल रखेगा। प्रीशा उसे अभी कार्रवाई करने के लिए कहती है और जरूरत पड़ने पर वह शिकायत दर्ज करेगी और उसे सानिया के घर ले जाएगी। इंस्पेक्टर सहमत हो जाता है और उसके साथ जाता है।

रुद्र सानिया को किचन में देखता है और पूछता है कि वह क्या कर रही है। वह कहती है कि वह उसके लिए पास्ता तैयार कर रही है क्योंकि उसकी माँ ने अभी तक उसकी रसोई की रस्म नहीं निभाई है और वह बदले में उसे प्यार दे सकता है, उसे 40 मिनट तक पास्ता तैयार करने तक इंतजार करना चाहिए। वह सोचता है कि वह 40 मिनट के लिए रसोई में होगी,

इसलिए वह उसका बैग देख सकता है और सारांश और अहाना के बारे में पता लगा सकता है। वह उसके कमरे में जाता है और उसका बैग चेक करता है और फिर अहाना को उसके खाते में 50 लाख ट्रांसफर करते देखता है। सानिया अंदर आती है और कहती है कि जब तक उसका काम पूरा नहीं हो जाता, वह उसे सारांश के स्थान का खुलासा नहीं करेगी।

Yeh Hai Chahatein 25 August 2021 Written Update in hindi

वह पूछता है कि उसे क्या गलत है, उसे अभी सारांश के स्थान की आवश्यकता है। उनका तर्क तब जारी रहता है जब शारदा उसे बुलाती है और वह नीचे चला जाता है और प्रीशा और अन्य लोगों को देखकर पूछता है कि वे यहाँ क्या कर रहे हैं।

प्रीशा उसे अपनी नवविवाहित पत्नी से सवाल करने के लिए कहती है और सानिया से पूछती है कि वह अपनी मां को गलत तरीके से फंसाने की हिम्मत कैसे कर सकती है क्योंकि उसने उसे एक स्टोर के कार्यकारी को थप्पड़ मारने से रोका और पूछा कि क्या वह बड़ों के साथ ऐसा व्यवहार करती है।

Yeh Hai Chahatein 25 August 2021 Written Update in hindi

सानिया का कहना है कि बड़ों को भी अपनी सीमा जाननी चाहिए और चिल्लाना चाहिए कि वह उनके लिए कुछ भी नहीं है और उनसे सवाल नहीं कर सकते। रुद्र पूछता है कि क्या हो रहा है। प्रीशा ने बताया कि सानिया ने वासु के बैग में बिना बिल की शर्ट गिरा दी और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया, उन्हें सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला।

सानिया का कहना है कि उसने एक शरारत की और अगर वासु ने चेकआउट से पहले अपना बैग चेक नहीं किया तो उसकी क्या गलती है। प्रीशा कहती है कि उसने खुद अपने पाप का खुलासा किया और इंस्पेक्टर से सानिया को गिरफ्तार करने के लिए कहा। सानिया ने उसे गिरफ्तार न करने की गुहार लगाई, जबकि कांस्टेबल उसे घसीट कर ले गया, दौड़ता है और रुद्र को गले लगाता है और कहता है कि अगर वह यहाँ से जाती है तो वह कभी नहीं लौटेगी और सारांश के स्थान का खुलासा करेगी, इसलिए उसे उसे बचाना चाहिए।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter