Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 August 2021 Written Update in hindi : गोयनकाशी के साथ जन्माष्टमी
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 August 2021 Written Update in hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 August 2021 Written Update in hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 25 अगस्त 2021 नया एपिसोड : एपिसोड कार्तिक के साथ शुरू होता है जो कहता है कि मैं हमेशा साथ रहूंगा, क्योंकि मैं … कैरव आता है और कहता है कि दादी आपको और सीरत को बुला रही है। सीरत का कहना है कि हम आएंगे, हम कुछ छोटा सा बात कर रहे थे। वह कहती है कार्तिक कहने की जरूरत नहीं, मैं समझ गया, तुमने हमेशा मेरा साथ दिया, यह एक खास वजह है, कोई साधारण दोस्ती नहीं, तुम मेरे बाद डलहौजी आए, तुम्हारे दिल में बहुत कुछ है लेकिन यह मत कहो, मुझे पता है मैं चाहता हूं कि आप परिवार को सच बताएं, जाने से पहले मैं अपने दिल पर बोझ को दूर करना चाहता हूं।

दादी ने उन्हें फिर बुलाया। सीरत कहते हैं कि मैं उन्हें बताने की कोशिश करूंगा, बस मुझे सपोर्ट करो। उनका कहना है कि हमने इस नाटक को तब तक जारी रखने का फैसला किया जब तक कि आपका निर्दोष साबित नहीं हो जाता।

वह सोचता है कि मैं उस समय तुम्हें अपनी भावनाएँ बताऊँगा। वे दादी के पास जाते हैं। दादी कहती हैं चिंता मत करो, हम सभी को खुश रखने की कोशिश करेंगे, हम जन्माष्टमी अच्छी तरह मनाएंगे, कार्तिक और सीरत को कृष्ण और राधा बनना होगा।

वह कार्तिक से नायरा की यादों को सुरक्षित रखने और जीवन में नई खुशियां लाने के लिए कहती है कि बच्चों को इस खुशी से दूर क्यों रखा जाए। सीरत कहते हैं नहीं, मैं ऐसा नहीं कर सकता। कार्तिक का कहना है कि मैच भी उसी दिन है। सुवर्णा कहती है कि यह रात में है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 August 2021 Written Update in hindi

दादी कहती हैं कार्तिक, मुझसे वादा करो, तुम ऐसा करोगे, हमें मेहनत करके खुशी लाना है। कार्तिक दादी से वादा करता है कि राधाकृष्ण घर आएंगे। दादी का कहना है कि मुझे यह पता था, आप हमेशा मुझे वही देंगे जो मैं मांगता हूं। सीरत उसकी ओर देखता है।

इसकी रात, सीरत राधा बनने से इंकार कर देती है। वह कहती है कि हम नकली पति-पत्नी बन गए हैं, जब उन्हें पता चलेगा तो हर कोई हमसे नफरत करेगा, मुझे जाना होगा, लेकिन आपको यहां रहना होगा, मैं और झूठ नहीं बोल सकता, मैं उन्हें बता दूंगा।

कार्तिक उसके पास आता है। वह कहता है कि तुम बहुत बोलते हो। वह तर्क करती है। वह कहता है कि मैंने दादी से वादा किया था कि राधाकृष्ण घर आएंगे, मैंने यह नहीं कहा कि हम बनेंगे, कुछ नाटक कलाकार आएंगे। वह कहती है कि आपको मुझे पहले बताना चाहिए था।

वह कहते हैं कि आपने हमारी भावनाओं को हवा दी, अच्छा। वह कहती है कि मेरे अंदर एक तूफान है, यह मैच, नकली शादी, यह मुझे पागल कर देगा। वह मुझे भी कहते हैं। वह पूछती है क्यों। वही कहते हैं, जन्माष्टमी की तैयारी। वह कहती है कि मैं चीजों को संभाल लूंगा, चिंता मत करो। वह खुद को थप्पड़ मारती है।

Watch :Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 August 2021 Full Episode

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 August 2021 Written Update in hindi

वह पूछता है कि क्या हुआ, तुम बहुत गुस्से में हो। वह मच्छर कहती है। उसे गुस्सा आ जाता है। वो कहते हैं वॉल्यूम कम है, मेरी बेटी सो रही है. वह कहती है सॉरी, तुमने मच्छर को उड़ा दिया। वह कहता है कि जाओ और इसे ढूंढो। यह सब प्यार के बारे में है…..खेलता है…वह नाचती है। वह सोचता है कि मैं उसे मैच के बाद बताऊंगा, एक बार जब वह पदक जीत लेगी।

इसकी सुबह, हर कोई पूजा करता है। कार्तिक सीरत के लिए प्रार्थना करता है। उसे कॉल आती है। इंदिरा का कहना है कि चौहान की उड़ान रद्द हो गई, वह यहाँ है। कार्तिक मुस्कुराया। इंदिरा कहती हैं कि हमें आज कुछ करना है, मैं काम करूंगा और आपको बताऊंगा। वह उसे धन्यवाद देता है। वह पूजा करने जाता है।

कार्तिक का फोन आता है। वह कहता है कि मैंने अग्रिम भुगतान किया, मुझे पैसे नहीं चाहिए, मुझे राधाकृष्ण चाहिए, मैंने अपने परिवार से वादा किया, अब मैं दादी को क्या बताऊंगा।

सीरत मंच पर जाती है। दादी का कहना है कि कार्तिक ने मुझसे वादा किया था, वह कृष्ण बन जाएगा, वह अब तक नहीं बदला। सीरत कहते हैं, मुझे पता है कि आप राधाकृष्ण को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं, वादा पूरा होगा, यहां देखें। कैरव और अक्षु स्टेज पर आते हैं। कैरव कृष्ण बन जाता है। अक्षु राधा बन जाता है। सब ताली बजाते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 August 2021 Written Update in hindi

सीरत कहते हैं कि कोई भी इतना प्यारा राधा कृष्ण नहीं बन सकता, वंश अस्वस्थ है, नहीं तो आपने बलराम को भी देखा होगा। वह राधाकृष्ण के प्रेम के बारे में बताती है। कार्तिक पूछते हैं कि आपने ऐसा कब किया, हम मंडली अभिनेताओं की प्रतीक्षा कर रहे थे। वह कहती है कि मुझे लगा कि शायद वे नहीं आएंगे, इसलिए मैंने अक्षु और कैरव को तैयार किया।

वो किसना है गाने पर कैरव डांस करता है। कार्तिक खुद की और सीरत नृत्य की कल्पना करता है। सब ताली बजाते हैं। कार्तिक पूछता है कि आपने उसे इतनी जल्दी इतना अच्छा डांस कैसे सिखाया। वह कहती है कि कैरव एक अच्छा सीखने वाला है, वे प्यारे लगते हैं। कार्तिक हाँ कहता है। वह खिड़कियों पर मीडिया को देखता है। वह बाहर जाता है और पत्रकारों को पकड़ता है।

पत्रकारों का कहना है कि हम सच जानते हैं, रणवीर की हत्या के लिए सीरत और कार्तिक को दोषी ठहराया जाता है। चौहान खबर देखता है। मनीष कहते हैं कि यह सब सीरत की गलती है। सीरत उसे अब इसे रोकने के लिए कहता है। मीडिया उनके तर्क दर्ज करता है। सीरत उन पर चिल्लाती है और बहस करती है। कार्तिक उसे देखता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 August 2021 Written Update in hindi

चौहान हंसते हुए कहते हैं कि अब मनीष को पता चल जाएगा कि यह लड़की एहसान का सम्मान नहीं करती है। कार्तिक का कहना है कि मनीष बड़ा है। सीरत पूछता है कि मैं इसे क्यों बर्दाश्त करूं, यह मेरी गलती नहीं है। दादी का कहना है कि हमने आपका बहुत समर्थन किया। सीरत कहते हैं कि तुम मुझे हमेशा ताना नहीं दे सकते। सुवर्णा उसे शांत होने के लिए कहती है।

सीरत कहते हैं मनीष को समझाओ, वह हमेशा मुझ पर ताना मारता है, वह मुझ पर भरोसा नहीं करता, मुझे आपका समर्थन नहीं चाहिए, मैं जा रहा हूं, मुझे किसी की मदद नहीं चाहिए। कार्तिक रोता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close