Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 August 2021 Written Update in hindi : नायरा ने कार्तिक से आगे बढ़ने की अपील की
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 August 2021 Written Update in hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 August 2021 Written Update in hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 24 अगस्त 2021 नया एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत सीरत से होती है जो कार्तिक से कहती है कि वह उसे सहायता करने दे। कार्तिक कहता है कि मैं करूँगा। वह उसे रोकती है। वह कहती है कि मैं दो दिनों में सच साबित कर दूंगी। वह सहायता करती है। यह सब प्यार के बारे में है…..खेलता है…. वह कहती है किया। वह कहते हैं न जाने कब ये हो गया,

क्या आपके साथ भी हुआ। वह पूछती है क्या। वह कुछ नहीं कहता। सीरत अक्षु में जाता है। वह सोचता है कि जब मैंने उसे बताया कि क्या करना है, तो सीरत ने नहीं सुना। कैरव आता है और उससे मदद मांगता है। वो कहते हैं हमारे स्कूल प्ले में एक सीन है राधा कृष्ण को डांट रही है वो कैसे मनायेगा.

कार्तिक कहते हैं यह सरल है, कृष्ण कहेंगे कि जहां भावनाएं हैं वहां शब्दों की जरूरत नहीं है, आप कैसे नहीं जान सकते कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, मैं किसी से नहीं डरता, मैं सबके सामने अपने प्यार को कबूल करने के लिए तैयार हूं , सीरत, राधे … वह उसके लिए ताली बजाती है।

वह कहती है कि कृष्णा ने अपनी भावनाओं को कुछ शब्दों में बताया, मैं बस सुनना चाहता था, अगर कोई लड़का किसी लड़की को ऐसी बातें बताता है, तो वह वास्तव में उसकी होगी, आपको फिल्में लिखनी चाहिए। कैरव जाता है। उसे एक संदेश मिलता है। वह कहती हैं कि कोच ने मेसेज किया है, कमेटी ने नेशनल फॉर्म लौटाया है। कार्तिक कहते हैं कि हम तुरंत जाकर बात करेंगे।

वह कहती है हां, अगर मैं मौदी के सपनों को पूरा नहीं कर सकती तो मैं खुद को माफ नहीं कर सकती। कार्तिक कहता है कि मैं तुम्हारे साथ हूं। वे बॉक्सिंग क्लब में जाते हैं। वे समिति के साथ बहस करते हैं। वह आदमी कहता है कि हम ऐसा नहीं कर सकते, अगले साल कोशिश करें, हम कोई विवाद नहीं चाहते।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 August 2021 Written Update in hindi

सीरत के कोच का कहना है कि आप किसी का करियर बर्बाद नहीं कर सकते। वह कहती है कि मुझे सूची में नाम होने दो, अगर मैं खुद को सही साबित नहीं करता, तो मैं नहीं खेलूंगा। आदमी कहता है नामुमकिन है, एक दिन में कैसे साबित करोगे। कार्तिक का कहना है कि सीरत खेलेंगे और जीतेंगे भी।

कोच ने सीरत को अभ्यास करने को कहा, उनके पास कम समय है। वह कहती है हां, मुझे अपनी बेगुनाही साबित करनी है, समय कम है। कार्तिक कहते हैं कि मैं वकील से बात कर रहा हूं, अपने अभ्यास पर सारा गुस्सा निकालो, इसके लिए जाओ। वह सिर हिलाती है

वह कार्तिक को धन्यवाद देती है। बंधन ऐसे बनते हैं….नाटकों…. कार्तिक दूर से सीरत को देखता है। वह कुछ घूंसे अभ्यास करती है। कार्तिक सोचता है कि मैंने उससे यह कैसे कहा। वह छोड़ देता है। वह चट्टान के छोर पर जाता है। नायरा दिखाई देती है।

वह कहती है कि अपने आप से मत लड़ो। वह कहता है कि तुम मुझसे नाराज़ हो, तुमने मेरी बात सुनी। वह कहती है कि आपने अपनी भावनाओं को बताया, सच कहने में क्या गलत है। वो कहते हैं बस तुम मेरे दिल में हो, मैं किसी और से कैसे प्यार कर सकता हूं,

Watch :Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July 2021 Full Episode

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 August 2021 Written Update in hindi

सच में सॉरी। वह कहती है मुझे तुम पर भरोसा है, तुम मेरी जगह किसी और को नहीं दोगे, तुमने मुझे खुशी दी, तुम मेरे बच्चों के जीवन में कमी को भरने जा रहे हो, धन्यवाद, मेरी चिंता अब खत्म हो जाएगी, मैं अब सच में मुक्त हो जाऊंगा , मुझे यहां आने की जरूरत नहीं है। वह कहता है कि तुम मुझसे नाराज हो गए।

वह कहती है नहीं, मैं बहुत खुश हूं, प्यार का कोई मतलब नहीं है। वह कहता है कि तुम मेरे प्यार हो। वह कहती है कि मैं वहां नहीं हूं, यादों में प्यार कुछ भी नहीं है, अगर आप किसी से प्यार करते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी और से प्यार नहीं कर सकते, सीरत के लिए अपने प्यार को नकारें। वह कहता है कि मेरा दिल नहीं मान रहा है।

वह कहती है कि प्यार बस होता है। वह कहता है कि तुम हमेशा मुझे ढूंढते हो। वह कहती है कि मैं तुम्हें अकेला देखना पसंद नहीं करता, जो प्यार करता है वह एक दूसरे को खुश देखना चाहता है, दुनिया के बारे में मत सोचो, जो तुम्हें एक आदर्श पति और एक आदर्श पिता बनाना चाहते हैं,

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 August 2021 Written Update in hindi

वे तुम्हें बलिदान देना चाहते हैं, आप आगे बढ़ सकते थे, जिंदगी किसी के संग से खूबसूरत हो जाती है, यादों से नहीं, आगे बढ़ो। वह उसे गले लगाता है और कहता है कि प्लीज नायरा, मुझे आपके सपोर्ट की जरूरत है। वह कहती है मुझे जाना है। वह कहता है कि मैं तुम्हारे बिना मर जाऊंगा।

वह कहती है कि बस अपने दिल की सुनो और सीरत को स्वीकार करो, मैं हमेशा के लिए जा रही हूं। वह कहता है कि मैं बिखर जाऊंगा। वह कहती है कि नहीं, सीरत सब कुछ संभाल लेगी, आप उसे अपनी भावनाएँ बताएं। नायरा जाती है। वह इधर-उधर भागता है। उसे एक सफेद दुपट्टा मिलता है। वह नायरा के शब्दों को याद करता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 August 2021 Written Update in hindi

कार्तिक घर आता है और पूछता है कि ये क्या तैयारी है। दादी दो दिन बाद जन्माष्टमी कहती हैं। सुरेखा कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि हम जश्न मना सकते हैं। दादी का कहना है कि सब ठीक हो जाएगा। कार्तिक को वकील का फोन आता है। उनका कहना है कि चौहान देश छोड़कर चले गए। वे चौंक जाते हैं। अखिलेश का कहना है कि मामला अब अटका हुआ है।

सीरत रोता है और मंदिर की ओर भागता है। वह कहती है कि मैं आप सभी के लिए कुछ नहीं कर सका, बेहतर हो सकता है कि मैं रणवीर और मौदी के साथ मर गया होता, या जब चौहान ने मुझे धक्का दिया, तो तुमने मुझे क्यों बचाया। कार्तिक कहते हैं कि मरना कोई हल नहीं है,

परिवार के लिए मुसीबतें बढ़ जाती हैं अगर व्यक्ति चला जाता है, तो आप समस्या की जड़ नहीं हैं, हमें कोई रास्ता खोजना होगा। वह कहती हैं कि सारे रास्ते बंद हो गए। वह रोती है और कहती है कि मुझसे सब कुछ छीन लिया गया है, मेरा कोई नहीं है, मेरे पास अपनी बेगुनाही का सबूत भी नहीं है। वह कहता है कि तुम निर्दोष हो, हम इसे साबित करेंगे। वो किसके लिए पूछती है, मेरी जिंदगी में कोई नहीं है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close