Yeh Hai Chahatein 8 September 2021 Written Update in hindi : सानिया और अरमान की सीक्रेट मीटिंग
Yeh Hai Chahatein 8 September 2021 Written Update in hindi

Yeh Hai Chahatein 8 September 2021 Written Update in hindi

ये है चाहतें 8 सितंबर 2021 एपिसोड : अहाना सानिया से उसकी मदद करने के लिए कहती है और सुनिश्चित करती है कि जब वह ठाकुर के घर जाए तो रुद्र उसे न देखे। सानिया सहमत हो जाती है और कहती है कि रुद्र कुछ समय में काम पर जाएगा, तब वह उसे संदेश देगी।

अहाना सिस वह अपने संदेश की प्रतीक्षा करेगी। मिश्का पूछती है कि क्या वे सानिया पर भरोसा कर सकते हैं। अहाना का कहना है कि उनके पास कोई विकल्प नहीं है। मिश्का पूछती है कि वे तब तक यहाँ क्या करेंगे। अहाना कहती है रुको।

ठाकुर हाउस में अन्वी कृष्णा के साथ खेलती है। प्रीशा कृष्णा से पूछती है कि वह क्या लेना चाहेगी। कृष्ण कहते हैं चोकोचिप कुकीज। प्रीशा सरांश को उसकी तैयार चोकोचिप कुकीज से प्यार करने की याद दिलाती है और सोचती है कि यह संयोग होना चाहिए,

लेकिन जब कृष्णा ने उसकी उंगली पकड़ी तो उसे एक कनेक्शन क्यों लगा। रुद्र सानिया को घसीटकर कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर लिया। सानिया पूछती है कि वह क्या कहना चाहता है।

Yeh Hai Chahatein 8 September 2021 Written Update in hindi

रुद्र बताता है कि अरमान और प्रीशा ने अभी तक शादी नहीं की है और इसलिए वह अपने जीवन में प्रीशा को वापस पा सकता है। वह पूछती है कि उनकी शादी के बारे में क्या। उनका कहना है कि यह कृष्णा फर्जी था और उन्होंने इसके लिए पंडित को रिश्वत दी थी। वह पूछती है कि सारांश के बारे में क्या।

वह कहता है कि वह सारांश को उसके पास लाएगी और उसे किसी तरह अहाना को बरगलाने और सारांश की जानकारी लेने के लिए कहेगी; सूचित करता है कि प्रीशा और अरमान 3 दिनों में शादी कर रहे हैं,

इसलिए उसे उससे पहले कुछ करने की जरूरत है। एक बार जब वह चला जाता है, तो वह अहाना को संदेश देती है कि रुद्र घर छोड़ गया है, किसी को फोन करता है और उसे अपने सामान्य स्थान पर मिलने के लिए कहता है।

Yeh Hai Chahatein 8 September 2021 Written Update in hindi

प्रीशा कृष्णा को कुकीज़ और दूध परोसती है और पूछती है कि वे कैसे हैं। कृष्णा कहते हैं यम्मी, दुनिया की सबसे अच्छी कुकीज। प्रीशा भावुक हो जाती है। पीते-पीते कृष्ण अपनी पोशाक पर दूध गिरा देते हैं।

प्रीशा कहती है कि वह अपनी पोशाक बदल लेगी और उसे हटाने की कोशिश करेगी। कृष्ण उसे दूर धकेलते हैं और कहते हैं कि मम्मा ने अजनबियों के सामने पोशाक न बदलने के लिए कहा। प्रीशा पूछती है कि क्या वह अकेले बदलना चाहती है और बाहर जाती है।

अहाना ठाकुर के घर के बाहर पहुंचती है और प्रीशा को बुलाती है। कृष्ण बदल कर कमरे से बाहर आते हैं। नीचे गिरने पर प्रीशा उसे गेट की ओर ले जाती है। वह चिंतित हो जाती है।

अहाना ने देखा कि वह दौड़ती है और प्रीशा को कृष्ण से दूर रहने की चेतावनी देती है और उसे ले जाती है। प्रीशा को उसके अजीब व्यवहार को देखकर शक होता है।

Yeh Hai Chahatein 8 September 2021 Written Update in hindi

सानिया अरमान से मिलती है और कहती है कि उनकी योजना विफल हो रही है। वह पूछता है कि उसका क्या मतलब है। वह कहती है कि वह क्यों परेशान होगा क्योंकि वह प्रीशा से शादी कर रहा है।

वह पूछता है कि वह कैसे जानती है। वह कहती है कि रुद्र भी जानता है कि प्रीशा ने अरमान से शादी नहीं की है और इसलिए वह उसे अपने जीवन में वापस लाने की कोशिश करेगी।

वह पूछता है कि उसे किसने सूचित किया। वह रुद्र से शादी करने और प्रीशा से शादी करने में उसकी मदद करने के लिए उनकी मुलाकात और सौदे की याद दिलाती है।

वह एक फ्लैशबैक में जाती है जहां अरमान चिंतित हो जाता है जब प्रीशा रुद्र से मिलने जाती है और सोचती है कि वह रुद्र से उसकी रक्षा करेगा और उसे हमेशा खुश रखेगा। सानिया उसे फोन करती है और उससे मिलने की जिद करती है।

वह उससे मिलता है और बताता है कि वह प्रीशा से प्यार करता है। वह कहती है कि उसे आखिरकार प्यार हो गया। वह कहता है कि वह प्रीशा से बहुत प्यार करता है, लेकिन प्रीशा अपने पूर्व पति रुद्र से प्यार करती है और इसलिए उसे रुद्र में वापस जाने दिया; वह रूद्र को प्रीशा के साथ दुर्व्यवहार करते हुए नहीं देख पाता है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 7 September 2021 Full Episode

Yeh Hai Chahatein 8 September 2021 Written Update in hindi

वह पूछती है कि क्या रुद्र और अहाना खुराना संबंधित हैं। वह कहता है कि अहाना रुद्र की भाभी है। वह सोचती है कि उसने अहाना का काम किया है और उसे ब्लैकमेल कर रही है, पूछती है कि क्या वह चाहता है कि वह रुद्र को मार डाले। वह पूछता है कि क्या वह पागल है, वह चाहता है कि प्रीशा रुद्र से दूर रहे। वह पूछती है कि वह बदले में क्या देगा।

वह कहता है कि वह उसे अपना लंदन का घर भी दे सकता है। वह पूछती है कि क्या वह उसे इतनी महंगी संपत्ति देगा। वह कहता है कि वह सिर्फ प्रीशा के साथ अपना जीवन बिताना चाहता है।

वह कहती है कि वह तब रुद्र से शादी करेगी और जानती है कि उसे क्या करना है। वे एक सौदा करते हैं। फ्लैशबैक से, वह कहती है कि उसने रुद्र से वादे के अनुसार शादी की और उससे झूठ बोला कि उसने उससे एक मिशन के साथ शादी की और अरमान को नष्ट करना चाहती है।

उनका कहना है कि रुद्र का रास्ता अब साफ हो गया है। वह कहती है कि रुद्र को लगता है कि वह अरमान के पास वापस जाना चाहती है और प्रीशा को उसके जीवन में वापस लाने के लिए नरक में है,
Yeh Hai Chahatein 8 September 2021 Written Update in hindi

उनका प्यार अपार है और वे अविभाज्य हैं। वह उसे पार्टी की घटना की याद दिलाती है जहां प्रीशा रुद्र को बाथरूम में ले जाती है और उसे लुभाने की कोशिश करती है। अरमान ने इसे नोटिस किया और सानिया को मदद के लिए बुलाया।

सानिया पूछती है कि क्या वह उससे मिलने के लिए ललचा रहा है। वह उसे बकवास बात करना बंद करने के लिए कहता है और उसने उसे यह बताने के लिए बुलाया कि प्रीशा रुद्र को बाथरूम में ले गई है, इसलिए उसे यहां आकर उन्हें अलग करना चाहिए। वह कहती है कि वह रुद्र के लिए घर का बना खाना लाएगी। वह रुद्र को सूचित नहीं करने के लिए कहता है कि उसने उसे बुलाया था। वह कहती है कि उसने अपना काम किया।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter