‘उडारियाँ’: नेहमत से जलन के कारण नाज ने ख़राब की नेहमत की साइकिल, इस वजह से नाज को गोद लेंगे फतेह और तेजो

बहुचर्चित टीवी शो ‘उडारियाँ’ अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के चलते लगातार दर्शकों को बांधे रखता है। शो के तीनो लीड एक्टर्स अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी और ईशा मालवीय उडारियाँ’ को छोड़ रहे हैं। इस बीच शो के मौजूदा ट्रैक में नाज और नेहमत को लेकर काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है।

नेहमत से नाज को हुई ये दिक्कत
नाज़ अब अपनी माँ की तरह अपनी बहन नेहमत के खिलाफ जाती हुई नजर आ रही है। नाज़ नेहमत को लेकर तब अधिक परेशान होती है जब उसे पता चलता है कि नेहमत भी जैस्मीन की बेटी है जिसे फतेह और तेजो को दे दिया गया था। नाज इस बात से परेशान है कि उसे जीवन में किसी भी तरह की खुशी या परिवार नहीं मिला जैसे नेहमत को मिला है।

नाज ने ख़राब की नेहमत की साइकिल
नेहमत से जलने की वजह से नाज ने उसके प्रति अपनी जलन दिखानी भी शुरू कर दी है। शो में हमने देखा कि नाज़ ने नेहमत की साइकिल को ख़राब कर दिया है। अब आने वाले एपिसोड में फतेह को पता चलेगा कि नाज साइकिल के टूटने के लिए जिम्मेदार है। फिर वह तेजो से सलाह लेगा और वे दोनों मिलकर एक बड़ा फैसला लेंगे।

यह भी पढ़ें: ‘उडारियाँ’: शो में लीप के बाद ट्विंकल अरोड़ा और सोनाक्षी बत्रा निभाएंगी लीड रोल, मेकर्स ने शेयर किया प्रोमो

नाज को गोद लेंगे फतेह और तेजो : दरअसल फतेह और तेजो को लगेगा कि नाज़ परेशान है क्योंकि उसे अच्छी परवरिश और जीवन की सारी खुशियां नहीं मिली है। इसलिए वे नाज़ को अपनाने का फैसला करेंगे और नाज को वह सब देंगे जो नेहमत को मिलता है। वे नाज़ के भविष्य को सुधारने के लिए साफ़ मन से ये फैसला लेंगे। वे नेहमत को भी इस फैसले के बारे में बताएंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter