Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 January 2022 Written Update in Hindi : अक्षरा ने कबूला अपना प्यार !
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 January 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 26 जनवरी एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अक्षु के अभि पर चिल्लाते हुए उसके पास दौड़ने से होती है। वह अभि को गले लगाती है। सब देखते हैं। अक्षु कहती है आई लव यू अभि। वह कहती है कि मैं तुमसे प्यार करती हूँ। आरोही रोती है। नील और महिमा मुस्कुराते हैं। अभि और अक्षु खुशी से रोते और मुस्कुराते हैं।

नील उनके लिए नृत्य करता है। सब आ जाते हैं। अक्षु कहती है हाँ, मैं अभि से प्यार करती हूँ। मंजरी खुशी से रो पड़ती है। अक्षु कहती है कि मैं अभि से शादी करना चाहती हूं। अभि, अक्षु को देखता है।

उनके सामने सजावट की डोरी गिरती है। अभि उसका हाथ पकड़कर आगे ले जाता है। अक्षु कहती है कि सच छिपाने के लिए सॉरी, मुझे माफ कर दो। मनीष उसे डांटता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु कहती है कि मुझे पता है कि मैंने तुम्हें बहुत चोट पहुंचाई है, बड़े पापा मुझे माफ कर दो। मनीष कहता हैं मुझे बड़े पापा मत कहो, मैं तुम्हारे लिए मर चुका हूं और आरोही, तुम मेरा सम्मान नहीं कर सकती, यहां तक ​​​​कि मेरे बड़े भी घर पर हैं, तुम किसी की परवाह नहीं करती, तुम दोनों ने गलत किया।

वह परीक्षा में गई और तुम यहाँ उसके दूल्हे से शादी करने आ गई, यह हमारे लिए एक बुरा सपना बन गया है। हर कोई तुम्हारे लिए मर चुका है। क्या हम यहाँ सिर्फ देखने के लिए हैं, क्या हम इस नाटक के लिए ताली बजाएं, क्या कोई और नाटक बाकी है। अक्षु सॉरी कहती है।

मनीष रोता है और कहता है कि मैंने तुम्हारे माता-पिता की जगह लेने की बहुत कोशिश की, लेकिन तुमने मुझे मेरी जगह दिखा दी। अक्षु सॉरी कहती है। हर्ष उन्हें चिढ़ाता है।

मनीष कहता है हम तुम्हारी और तुम्हारे बेटे की धुन पर नाच रहे हैं, तुम सबने हमें बर्बाद कर दिया। तुमने अपने बेटे को डांटा। अक्षु उसे शांत होने के लिए कहती है। मनीष पूछता है कि तुम पहले चुप क्यों थी, तुमने पहले क्यों नहीं कहा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 January 2022 Written Update in Hindi

कैरव कहता है बड़े पापा…। मनीष उसे रोकता है और पूछता है कि तुम क्या कह रहे थे। अभि कहता है कंडीशनिंग, मान, ऐसा कई बार होता है, कंडीशनिंग बचपन से की जाती है, परिवार के सम्मान की रक्षा करनी होती है और भावनाओं को नहीं बता सकते।

अक्षु के साथ भी ऐसा हुआ, परवरिश के कारण वह कुछ नहीं कह पाई, वह प्यार भूल गई। लेकिन नहीं भूली तो आपकी परवरिश, उसने मुझसे किए सारे वादे तोड़ दिए, उसने अपनी बहन से वादा नहीं तोड़ा, वह तुम्हारी अक्षु है, वह तुम्हें भगवान मानती है।

हर्ष पूछता है कि आप उनके मामले में व्याख्यान क्यों दे रहे हैं। अभि, अक्षु का बचाव करता है और हर्ष से बहस करता है। हर्ष कहता है कि वह गलती पर है। अभि कहता है कि वह गलत पर नहीं है।

हर्ष कहता है कि वह अपने काम के परिणामों को जानती थी। अभि कहता है कि उसे नहीं पता था कि वह अपने प्यार को कबूल करेगी या नहीं, मैंने उसे ऐसा करने के लिए मजबूर किया है।

हर्ष पूछता है कि आप आरोही से शादी करने के लिए क्यों तैयार हुए। अभि कहता है कि मैंने आरोही से कभी प्यार नहीं किया, मैंने उससे साफ कहा कि मैं अक्षु से प्यार करता हूं, उससे पूछो।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 January 2022 Written Update 

आरोही चिल्लाती है इसे रोको। वह अभि को डांटती है। वह कहती है कि तुम मुझे अस्वीकार नहीं कर सकते, मैं तुम्हें अस्वीकार करती हूं, तुमने मेरे अहंकार को चोट पहुंचाई है।

वह अपनी चूड़ियाँ और गहने फेंक देती है। सुवर्णा उसे शांत होने के लिए कहती है। आरोही कहती है कि तुम्हारा नाम अभिमन्यु है, तुम्हें चक्रव्यू में उलझना था, मुझे नहीं पता था कि मेरी बहन यह जाल बिछाएगी।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 January 2022 Written Update in Hindi

वह अक्षु को चुप रहने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं तुम्हारे लिए मर गई, तुम मेरे लिए मर गई, अब हमारा कोई संबंध नहीं है, सौतेले रिश्ते पहले से ही बदनाम हैं, तुम मेरे जीवन के लिए अभिशाप हो, तुम मुझसे सब कुछ छीनना चाहती हो, तुमने मंदिर में मेरी मां को छीन लिया और आज तुमने मुझसे सब कुछ छीन लिया। वह भाग जाती है।

सब उसे बुलाते हैं। आरोही सीढ़ियों पर फिसल कर नीचे गिर जाती है। अक्षु उसे देखने दौड़ती है। आरोही को बचाने के लिए सभी दौड़ पड़ते हैं। अक्षु, आरोही को पकड़ लेती है और चट्टान पर गिर जाती है।

वह पूछती है कि क्या तुम ठीक हो, क्या तुम्हें कुछ हुआ। आरोही उठकर पूछती है कि तुमने मुझे क्यों बचाया। अक्षु कहती हैं कि मैंने सीरत को खो दिया, मैं तुम्हें खोना नहीं चाहती।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 January 2022 Written Update in Hindi

आरोही कहती है कि हमारा रिश्ता खत्म हो गया है। अक्षु कहती है कि यह मत कहो। अभि अक्षु को शांत होने के लिए कहता है। अक्षु बेहोश हो जाती है। अभि उसे पकड़ लेता है। वह उसे उठाता है।

मनीष कहता है कि उसे मत छुओ, उसे छोड़ दो। वह कैरव और वंश को जाने के लिए कहता है। अभि उन्हें घूरता है। वे रोकते हैं, वे रुकते हैं।

अभि, अक्षु को ले जाता है। मनीष पूछता है कि तुम उसे कहाँ ले जा रहे हो। हर्ष और आनंद उसे रुकने के लिए कहता है। मंजरी कहती है, अभि, उसे उसके घर ले जाओ। अभि चला जाता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter