अभि के साथ आरोही ने निभाई दुश्मनी ! मौत के मुंह में पड़ा छोड़ लौटेगी वापिस, कार में होगा जोरदार ब्लास्ट

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में एक बार फिर बड़ा मोड़ आने वाला है। अभि अपनी तबियत खराब होने की बात अक्षरा से छुपा लेता है। लेकिन अपने ऑडिशन से लौटने के बाद अचानक आनंद के मुंह से अक्षरा के सामने अभि के हाथ को लेकर सच्चाई निकल जाएगी। वह अक्षरा को बता देता है कि अब अभि कभी किसी का ऑपरेशन नहीं कर पाएगा।

ये बात सुनकर अक्षरा शॉक्ड हो जाती है। इससे पहले अभि अपनी कार में अस्पताल से वापिस घर लौटते समय आरोही की कार को बचाने के चक्कर में एक एक्सीडेंट का शिकार हो जाएगा। जहां वह कार में बेहोश हो जाता है।

तभी आरोही अपनी कार रोककर एक्सीडेंट वाली कार की तरफ जाती है। वहां उसे अभि दिखाई पड़ता है। लेकिन आरोही अपने पुराने बदले को याद करते हुए अभि को कार में बेहोश पड़ा छोड़ देगी और चली जाएगी।

इधर अक्षरा को पता चलता है कि अभि के साथ इतना सब कुछ हो गया और उसने उसे कुछ भी नहीं बताया। अक्षरा इस पूरे मामले में खुद को दोषी मानती है। वह अभि को ढूंढ़ने निकलती है। अस्पताल में आनंद भी परेशान हो जाता है। उसे रोता देख हर्ष उसकी परेशानी का कारण पूछता है। आनंद उसे सारी बात बता देता है।

आरोही निभाएगी दुश्मनी : कार एक्सीडेंट के बाद अभि को कार में बेहोश गिरा देखकर आरोही पहले उसे बचाने की सोचती है। लेकिन तभी उसे सभी पुरानी बातें याद आ जाती है। वह सोचती है कि अभि ने ही उसे अस्पताल से बाहर निकाल दिया था।

शादी तोड़ दी थी। इसलिए वह अब अभि की कोई मदद नहीं करेगी। यह बात सोचकर आरोही अभि को बेहोश पड़ा छोड़कर अपनी दुश्मनी निभाती है। वह वहां से चली जाएगी।

अक्षरा होगी परेशान : अस्पताल में आनंद से अभि की तकलीफ के बारे में सब कुछ पता लगने के बाद अक्षरा परेशान हो जाती है। वह इतनी बड़ी बात उससे छुपाने को लेकर दुखी होती है। वह कहती है कि अभि की ये हालत उसके कारण ही हुई है।

इसे भी पढ़ें : अभि की कार का होगा बड़ा एक्सीडेंट, इधर ऑडिशन से पहले अक्षरा को आया पैनिक अटैक

वह खुद को दोष देती है। इसके बाद उसे पता चलता है कि संस्कृति भवन में बम होने की जानकारी मिलने पर अभि उसे तलाश करने संस्कृति भवन गया है। अक्षरा अभि को तलाशने के लिए निकल जाती है।

अभि की कार में होगा ब्लास्ट : हादसे के दौरान अभि की कार में से चिंगारी निकलने लगती है। इस बीच अचानक जोरदार धमाका होता है और अभि की कार जल जाती है। इसी बीच ऑटो से वहां अक्षरा भी पहुंच जाएगी।

जहां उसे अभि पड़ा हुआ मिलता है। आसपास के लोग अभि के लिए कहते हैं ये तो खुद बड़े डॉक्टर हैं। लोगों की मदद से अक्षरा अभि को लेकर अस्पताल पहुंचती है।

अभि की कार का होगा बड़ा एक्सीडेंट, इधर ऑडिशन से पहले अक्षरा को आया पैनिक अटैक

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter