अभि की कार का होगा बड़ा एक्सीडेंट, इधर ऑडिशन से पहले अक्षरा को आया पैनिक अटैक

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में में इन दिनों अभि की तबियत और अक्षरा के ऑडिशन को लेकर ट्रेक चल रहा है। जिसमें दोनों के सामने आने वाली चुनौतियों को अलग अंदाज में दिखाया जा रहा है। अक्षरा अभि को जबरदस्ती करके उसके अस्पताल भेजती है। जहां आनंद और डा.सिंगल उसका इंतजार कर रहे होते हैं।

इधर अक्षर अपने ऑडिशन के लिए निकलती है। अस्पताल में अभि के चेकअप के बाद डाक्टर ऐसी बात कह देते हैं जिससे अभि शॉक्ड हो जाएगा। वहीं अभि की तबीयत को लेकर अनजान अक्षरा अपने ऑडिशन पर पहुंचती है।

इससे पहले हर्ष की बिरला अस्पताल में वापिस होगी। मंजरी के लेटर देने के बाद बोर्ड के सदस्य हर्ष को वापिस अस्पताल में काम करने के लिए मंजूरी दे देते हैं। हर्ष के वापिस लौटने पर आनंद उसे धन्यवाद देता है।

अभि सबको समझाता है कि प्रोफेशन और प्राइवेट लाइफ को अलग अलग रखकर हर्ष काम कर सकता है। वहीं आरोही अपने डॉक्टरी के लाइसेंस को रद्द होने से बचाने के लिए प्रयास करने में लगी रहती है।

अभि को लगेगा बड़ा शॉक्ड : अस्पताल में अभि का चेकअप करने के बाद आनंद को बताता है कि अभि का इलाज हो पाना संभव नहीं है। जिसके कारण अभि कभी भी बड़ी मुसीबत में आ सकता है।

इसे भी पढ़ें : अक्षरा से अभि छुपा लेगा इतनी बड़ी बात, इधर बिरला अस्पताल में हर्ष की होगी वापिसी

डाक्टर की बात सुनकर आनंद चौंक जाता है। इधर अभि अस्पताल की खिड़की से उनकी सारी बात सुनकर शॉक्ड हो जाएगा। वो सोच में पड़ जाता है कि आगे की जिंदगी वह कैसे गुजार पाएगा।

अक्षरा को आएगा पैनिक अटैक : वहीं ऑडिशन देने के लिए अक्षरा टैक्सी से पहुंचती है। जहां इंतजार कर रहा आदमी उससे जल्दी चलने के लिए कहता है। कमरे में बैठते ही अक्षरा को अटपटा महसूस होने लगता है। वह सोच में पड़ जाती है कि अभी ताे वह स्टेज पर भी नहीं गई। फिर उसे पैनिक अटैक कैसे आने लगा। वह जोर-जोर से सांसें लेने लगती है।

अभि को होगा एक्सीडेंट : अपने चेकअप के बाद डाक्टर की बात सुनकर अपसेट अभि कार लेकर अस्पताल से लौटता है। तभी रास्ते में वह सोच में डूब जाएगा। इसी दौरान उसके सामने सड़क पर एक कार दौड़ती हुई आ जाएगी। जिससे बचने के चक्कर में अभि की कारण सड़क किनारे उतरकर एक पेड़ से टकरा जाएगी। इस एक्सीडेंट में अभि को चोट आएगी।

अक्षरा से अभि छुपा लेगा इतनी बड़ी बात, इधर बिरला अस्पताल में हर्ष की होगी वापिसी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter