आरोही अपनी बहन का सिंदूर छीनने की रचेगी साजिश ! अभि देखेगा अक्षरा का बदला हुआ रूप

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में जल्दी ही नया मोड़ देखने को मिलेगा। जहां अभि और अक्षरा के रिश्ते के बीच खाई खोदने का काम उसकी ही बहन आरोही करने वाली है। अक्षरा और अभि से बदला लेने के लिए आरोही पूरी तैयारी में है। अभि की तबियत खराब होते ही आरोही को अपना बदला पूरा करने का मौका मिल गया है।

आरोही बिरला अस्पताल में हुई अपनी बेइज्जती को नहीं भूल पा रही है। अब अभि का कैरियर में परेशानी आने को लेकर वह खुशी मनाने वाली है। आरोही अभीरा की जोड़ी को तोड़ने का का भी बड़ा प्लान बना रही है।

इधर अक्षरा ने अभि के साथ निभाने का फैसला किया है। वह अभि को हर कदम में मदद करने का वादा करती है। आरोही उन दोनों के बीच प्यार को देखकर जलन महसूस करती है। वह उन दोनों को किसी तरह अलग करने प्रण लेती है।

कहानी में आने वाले टि्वस्ट दर्शकों को रोमांचित करने वाला है। जहां इमोशनल ट्रेक के साथ कोंसप्रेंसी का स्पाइसी तड़का देखने को मिलेगा।

अक्षरा दिखेगी नया अंदाज में : शो की कहानी में अक्षरा एक अलग अंदाज में नजर आएगी। जहां वह मंजरी का साथ लेकर अभि का ध्यान रखेगी। अभि भी अक्षरा का ये रुप देखकर मन ही मन खुश हो जाता है।

अक्षरा को इसी बीच बड़ा ऑफर भी मिलेगा। जिसे वह अभि के साथ के बिना पूरा करने से मना कर देगी। लेकिन अभि उसे मदद करता है। दोनों को एक दूसरे का साथ देते देख मंजरी खुश हो जाती है।

आनंद महिमा सहित हर्ष भी करेगा चिंता : अभि के हाथ में चोट लग जाने के बाद उसकी परेशानी को लेकर पूरा बिरला और गोयनका परिवार चिंता में पड़ जाता है। लेकिन अक्षरा सबको भरोसा दिलाती है एक दिन अभि पूरी तरह ठीक हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें : अभि का साया बनकर साथ निभाएगी अक्षरा ! आरोही को मिलेगा अपना बदला पूरा करने का मौका

इधर आनंद और महिमा के साथ हर्ष भी अपने बेटे की चिंता करता है। वह सोच में पड़ जाता है कि आखिर अभि कैसे ठीक होगा। हर्ष को चिंता करते देख मंजरी सोचने लगेगी कि शायद हर्ष बदल गया है।

अभि का साया बनकर साथ निभाएगी अक्षरा ! आरोही को मिलेगा अपना बदला पूरा करने का मौका

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter