ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक जोरदार मोड़ : सामने आने वाला है आरोही का सच , अक्षरा से उठा अभिमन्यु का भरोसा !

मुंबई : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अभि और अक्षरा की बेडिंग सेरेमनी को लेकर बिरला और गोयनका फैमिली तैयारियों में जुटी है। अभि की मां मंजरी शादी को लेकर काफी खुश है। वहीं हर्ष का मूड अक्षरा को लेकर अभी भी खराब है। इस सबके बीच मंजरी के एक्सीडेंट वाली बात भी सस्पेंस बढ़ाने वाली है। शो में अभी अक्षरा और अभि की शादी के संगीत का कार्यक्रम चल रहा है।

संगीत के बीच महिमा, अक्षरा और आरोही का भांडा फोड़ने की साजिश करने वाली है। शो में आगे भी ऐसा बहुत कुछ होने वाला है, जो देखकर दर्शक चौंक जाएंगे। अभि का जासूस भी उसे मंजरी के एक्सीडेंट का सबूत लाकर देने वाला है। यह सोचकर अभि अपने संगीत फंक्शन में काफी खुश है। वह सोचता है कि आज उसकी जिंदगी का बड़ा दिन है। वह अक्षरा को वो सारी खुशियां देगा जिसकी वो हकदार है।

अभिमन्यु के साथ चीटिंग करेगी अक्षरा : अभिमन्यु और अक्षरा के बीच संगीत में कड़ा कॉम्पिटीशन होता है जिसमें अभिमन्यु जबरदस्त डांस करता है। यह देख अक्षरा कंचे फेंक देती है, जिसपर पैर पड़ते ही अभिमन्यु गिर जाता है। यह देखकर पहले तो अक्षरा का मुंह उतर जाता है और सब सीरियस हो जाते हैं, लेकिन बाद में अभिमन्यु हंस देता है, जिससे अक्षू भी राहत की सांस लेती है। हालांकि हर्ष बिरला, अभि को चार बातें सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। वह अभिमन्यु को भी अक्षरा के खिलाफ भड़काते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YRKKH (@anupma.yrkkh)

इसे भी पढ़ें : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अक्षरा और अभि के रिश्ते में दरार डालेगी महिमा..? संगीत के रंग में पड़ेगा भंग!

अक्षरा पर शक करेगा अभिमन्यु : हर्ष, अभिमन्यु को अक्षरा के खिलाफ भड़काते हैं, जिससे वह आकर बार-बार अक्षरा को चीटर कहता है। वह अक्षरा से कहता है कि वह ऊपर से शरीफ और अंदर से चीटर है। इसपर अक्षरा उसे जवाब देती है कि उसने फैमिली को जिताने के लिए हलकी सी चीटिंग की है, लेकिन इस जवाब पर अभिमन्यु का शक बढ़ जाता है। वह हर्ष की बातें सोचने लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YRKKH (@anupma.yrkkh)

अभिमन्यु को पता चलेगा आरोही का काला सच : संगीत के बीच प्राइवेट इंवेस्टिगेटर मंजरी के एक्सीडेंट के वीडियो की फुटेज लेकर आ जाता है। वह बताता है कि कार में दो लड़किया थीं और कार के नंबर से मालिक का पता लगाया जा सकता है। जैसे ही अभिमन्यु पूछता है कि क्या वे अभी तक मालिक का पता नहीं लगा पाए हैं, इसपर इनवेस्टिगेटर उन्हें बताता है कि कार का मालिक कोई और नहीं आरोही गोयनका है। यह बात सुनते ही अभिमन्यु के पैरों तले जमीन खिसक जाती है।

इसे भी पढ़ें : अक्षरा ने ऐनवक्त पर अभि को दिया धोखा, संगीत में तोड़ दिया दिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YRKKH (@anupma.yrkkh)

Written & Source By : Bollywoodlife.com

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा ने ऐनवक्त पर अभि को दिया धोखा, संगीत में तोड़ दिया दिल

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अक्षरा और अभि के रिश्ते में दरार डालेगी महिमा..? संगीत के रंग में पड़ेगा भंग!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close