‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा ने ऐनवक्त पर अभि को दिया धोखा, संगीत में तोड़ दिया दिल

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में धमाल होने वाला है। अक्षरा और अभि की शादी में संगीत की तैयारियां शो में मजेदार होने वाली है। अक्षरा के फेवरेट सिंगर कुमार शानू को जैसे ही अभि बाइक पर बैठाकर एंट्री करेगा अक्षु खुशी के मारे उछल पड़ेगी। अभि अपनी शादी में अक्षरा को वो हर खुशी देना चाहता है जो उसे पसंद है।

शो में दिखाया गया कि महिमा, अक्षरा का राज खोलने के लिए अभि के प्राइवेट इनवेस्टिगेटर के पास चिट्ठी भेज देती है, जिसमें वह बताती है कि असली दोषी अक्षरा और आरोही हैं। इधर अभि के इस जासूस ने भी संगीत कार्यक्रम के दौरान ही सबूत लाकर देने की बात कही है। यह सुनकर अभि खुश हो जाता है।

अक्षरा हुई खुशी से पागल : बालीवुड सिंगर कुमार सानू, अक्षरा का पसंदीदा सिंगर हैं और वह उदयपुर भी आए हुए हैं। दूसरी ओर हर्ष भी संगीत के इस फंक्शन में कुमार सानू को बुलाने का फैसला करते हैं।

ऐसे में अभि अपनी बाइक पर कुमार सानू को बैठाकर एंट्री करता है, जिसे देख अक्षरा हैरान रह जाती है और खुशी से नाचना शुरू कर देती है। अभि भी अक्षरा को खुशी से पागल होती देख दंग रह जाता है।

गोयनका और बिरला फैमिली में होगा काम्पटीशन : गोयनका फैमिली जब बिरला हाउस में एंट्री करेगी तभी अभि का परिवार अपने जबरदस्त डांस से उनका वेलकम करता है। वहीं गोयनका फैमिली भी कहां पीछे रहने वाली है। वह अपने डांस से उन्हें टक्कर देने की कोशिश करती है।

इसे भी पढ़ें : अक्षरा और अभि के संगीत में आएगा भूचाल, अक्षु की खुशियों पर लगने वाला है ग्रहण!

अक्षरा बिरला हाउस पहुंचने के बाद मंजरी से उसके हालचाल जानने की कोशिश करती है। लेकिन डॉक्टर आनंद उसे ताना मारना शुरू कर देते हैं।

आनंद कहता है कि अगर ठीक नहीं भी होंगी तो तुम अपने गानों से ठीक कर देना। वैसे भी अब तो तुम्हारा डिपार्टमेंट ही खुल गया है। दूसरी ओर महिमा भी आरोही के सामने एक्सीडेंट की बात करने लगेगी।

अक्षरा ने अभि को दिया धोखा : संगीत के दौरान अक्षरा और अभि के बीच डांस प्रतियोगिता होती है। जिसमें अक्षु और अभि ‘आंख मारे’ सॉन्ग पर डांस करते हैं। लेकिन अभि का जबरदस्त डांस देख अक्षरा डर जाती है और उसे हराने के लिए वह जमीन में कंचे फेंक देती है।

जैसे ही कंचे पर अभि का पैर पड़ता है वह गिर जाता है। उसे गिरता देख अक्षरा और कायरव चिल्लाने लगते हैं कि ‘जीत गए’। यह देखकर हर्ष अभि को ताने मारता है कि देख लिया तुम्हारी अक्षु ने कैसे तुम्हें गिरा दिया।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ : अक्षरा और अभि के संगीत में आएगा भूचाल, अक्षु की खुशियों पर लगने वाला है ग्रहण!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close