‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ : अक्षरा और अभि के संगीत में आएगा भूचाल, अक्षु की खुशियों पर लगने वाला है ग्रहण!

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अभि और अक्षरा की बेडिंग सेरेमनी को लेकर बिरला और गोयनका फैमिली तैयारियों में जुटी है। अभि की मां मंजरी शादी को लेकर काफी खुश है। वहीं हर्ष का मूड अक्षरा को लेकर अभी भी खराब है। इस सबके बीच मंजरी के एक्सीडेंट वाली बात भी सस्पेंस बढ़ाने वाली है।

अक्षरा इस बारे में अभि से बात करने की कोशिश करती है, लेकिन अभि कहता है कि उन्हें पुरानी बातें भूलकर आगे बढ़ना चाहिए। ऐसे में अक्षरा को यह गलतफहमी हो जाएगी कि अभि ने उसे और आरोही को माफ कर दिया है।

इधर महिमा को अनजाने में अक्षरा ने एक्सीडेंट का सारा सच बता दिया है। अब महिमा इसे लेकर गेम प्लान कर रही है। वह चाहती है कि शादी के बीच है सच्चाई से पर्दा उठे।

ताकि अक्षरा और अभि के बीच रिश्ते में दरार पैदा की जा सके। शादी के फंग्शन में ही अभि के जासूस का फोन उसके पास आता है। जो उसे सबूत देने की बात कहेगा। जिसके बाद अक्षरा की खुशियां को ग्रहण लगने वाला है।

दोनों फैमिली संगीत की तैयारियों में जुटी : अभि और अक्षरा की शादी को लेकर संगीत की तैयारियां जोरों-शोरों से शो में चल रही हैं। इधर अक्षु, आरोही को बताती है कि अभि ने उन्हें माफ कर दिया है।

यह बात सुनकर आरोही खुश हो जाएगी। गोयनका और बिरला फैमिली में संगीत की थीम को लेकर बहस होगी। जिसके बाद तय किया जाता है कि थीम लड़की वाले बनाम लड़के वाले के बीच होगी।

आरोही और अक्षरा का खुलेगा राज : अभि के पास उसके इन्वेस्टिगेटर का मैसेज आता है, जो उससे कहता है कि वह उसे आज रात को सबूत लाकर देगा। इस बात को लेकर अभि खुश हो जाता है। वह इस बारे में अक्षरा को बताने वाला ही होता है कि पीछे से अभि की भाभी आकर उसका फोन ले लेती हैं।

इसे भी पढ़ें : कुमार शानू की मेगा एंट्री, अभि और अक्षरा के संगीत इवेंट में देंगे सुरीला साथ

दूसरी तरफ कायरव भी अक्षरा को अभि से बात करने से मना कर देता है। फोन कटने के बाद अभि मन ही मन कहता है कि आज शाम सब अच्छा होगा और जिसने मां के साथ बुरा किया, उसके साथ बुरा होगा।

अभि और हर्ष के बीच होगी नोंकझोंक : हॉस्पिटल में अक्षरा के लिए खुले नए डिपार्टमेंट पर हर्ष वैसे ही अभि से नाराज है। इस बात को लेकर वह अपना गुस्सा मंजरी पर उतारता है।

वह मंजरी को ताना देता है कि तुम्हारे पास जो कुछ भी है वो मेरी वजह से है। मां और पिता के बीच की यह बातें अभि सुन लेता है और अपने बाप को खरी-खोटी सुनाता है। हर्ष और अभि के बीच तीखी नोंकझोंक हो जाती है।

जासूस के पास महिमा ने भेजी चिट्ठी : महिमा को अक्षरा और आरोही के बारे में सच पता लग चुका है। वह अपने इस राज का इस्तेमाल आरोही और अक्षरा के खिलाफ करने की कोशिश करती है।

वह इस बारे में एक चिट्ठी अभि के प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर के पास भेज देती है। जिसमें आरोही और अक्षरा का सच लिखा होगा। शो में अक्षरा को खुश करने के लिए अभि, कुमार सानू को लेकर आता है, जो संगीत के आयोजन में धमाकेदार परफार्मेंस देते हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में होगी कुमार शानू की मेगा एंट्री, अभि और अक्षरा के संगीत इवेंट में देंगे सुरीला साथ, इधर महिमा बुनेगी साजिश का जाल

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close