अभि-अक्षरा का प्री-वेडिंग शूट होगा धमाकेदार : अनजान लड़का खोलेगा बड़ा रहस्य, आरोही की जान आई आफत में..!

मुंबई । “ये रिश्ता क्या कहलाता है” टीवी शो में अक्षरा और अभि का प्री-वेडिंग फोटोशूट भी धमाकेदार होने वाला है। जिस रहस्य का पता लगाने के लिए अभि इतने दिनों से परेशान था, उस पर से पर्दा भी जल्दी उठने वाला है। जी हां, प्री-वेडिंग फोटोशूट के दौरान अक्षरा और अभि के साथ एक लड़का भी होगा।

जो आरोही को देखकर ऐसी बात कहेगा जिसे सुनकर उसके पैर तले जमीन खिसक जाएगी। वह घबरा कर अपना पसीना पोंछती दिखेगी। इसी लड़के से अभि को अपनी मंजरी के एक्सीडेंट के गुनाहगार का पता लगेगा। शो में मजेदार मोड़ दर्शकों एक्साइट करने वाला है।

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” के मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत अक्षरा और अभि से होगी है। जहां अक्षरा अपना ब्रत खोलने के लिए खीर अपने कमरे में ले जाती है।

अभि, अक्षरा को बताता है कि परिवारों को उसे इस ब्रत के बारे में सूचित करना चाहिए था। अभि को परेशान देखकर अक्षरा उसे खुश करने की कोशिश करती है और उसे खीर खाने को कहती है। वे दोनों साथ में एक रोमांटिक पल भी गुजरते हैं।

प्री-वेडिंग फोटोशूट में पहुंचेगी अक्षरा : जैसे ही अक्षरा घर पहुंचेगी वह हैरान हो जाती है। गोयनका परिवार उसके चेहरे पर फोकस डालकर स्वागत करता है।

इसे भी पढ़ें : अक्षरा से नाराज हुई महिमा, खीर न बनाने को लेकर होगा गजब तमाशा!

गोयनका परिवार ने अभि और अक्षरा दोनों के लिए प्री-वेडिंग फोटोशूट की प्लानिंग बना रखी है। परिवार चाहता है कि अक्षरा, अभि से इस बारे में बात करे। अक्षरा अभिको बताती है और सोचती है कि उनका प्री-वेडिंग शूट कैसे होगा।

आरोही की जान आई आफत में : इधर अभि अस्पताल जाता है और अक्षरा की प्रशंसा करने वाले एक छोटे लड़के की जाँच करता है। इस बीच आरोही और अक्षरा भी अस्पताल पहुंच जाते हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वहां अभि, आरोही को मरीज पर नजर रखने के लिए कहता है। आरोही को देखकर, छोटा लड़का तुरंत पहचान लेता है और आरोही को बताता है कि उसने उसे उस मंदिर के पास देखा था जहाँ दुर्घटना हुई थी।

यह सुनकर आरोही घबरा जाती है और लड़के से कहती है हि मंदिर के पास वह नहीं थी। लेकिन वह लड़का ने जोर देकर कहता है कि उसे यकीन है कि वह वहां थी और आरोही इस बारे में अपनी मां से भी पूछ सकती है।

अभि के सामने आने वाला है राज : एपिसोड में लड़का अभि और अक्षरा के प्री-वेडिंग शूट में भी आता है, जहां वह आरोही को “एक्सीडेंट वाली डॉक्टर” कहकर में संबोधित करता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह लड़का अक्षरा से कहता है कि वह भी दुर्घटना के समय मौजूद थी और उसने उसे वहां कुछ ढूंढते हुए देखा था। अभि के सामने जल्दी ही एक्सीडेंट का राज खुलने की उम्मीद है। जो देखना काफी दिलचस्प होगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हाईबोल्टेज ड्रामा : अक्षरा से नाराज हुई महिमा, खीर न बनाने को लेकर होगा गजब तमाशा!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter