ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हाईबोल्टेज ड्रामा : अक्षरा से नाराज हुई महिमा, खीर न बनाने को लेकर होगा गजब तमाशा!

‘मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो भी धीरे-धीरे हाईबोल्टेज ड्रामा बनता जा रहा है। शो में कोई न कोई किरदार अभि और अक्षरा की जोड़ी को लेकर परेशानी खड़ी करने आ जाता है। इस बार अक्षरा का ब्रत रखना भी भारी हो गया। परंपरा के अनुसार ससुराल की खीर से ही ब्रत खोलने की बात से अब महिमा भड़कने वाली है।

इस बात पर अभि और महिमा में तीखी बहस हो जाएगी। वह अभि और अक्षरा को खूब ताने सुनाने वाली है। लेकिन बाद में अक्षरा ही इस सारे मामले को सुलझाती है।

शो में फिलहाल अभि और अक्षरा की शादी को लेकर ज्यादा कुछ नहीं चल रहा, लेकिन दोनों के बीच रोमांस और परिवार की जिम्मेदारी को लेकर ताना बुना तैयार किया जा रहा है। वहीं सस्पेंस भी बरकरार है। आरोही एक्सीडेंट के मामले से बचने की फिराक में है।

सुसराल की खरी बनी…टेढ़ी खीर : स्वर्णा अक्षरा को पंचपदी एकादशी का ब्रत रखने के लिए कहती है और उसे ससुराल वालों द्वारा ही बनाई गई खीर खाने के लिए कहती है। दूसरी ओर वह मंजरी को फोन करती है और उसे अनुष्ठान के बारे में बताती है।

इधर अस्पताल में महिमा का का एक रोगी उसके बजाय अक्षरा की संगीत चिकित्सा में चला जाता है। इससे महिमा नाराज हो जाती है। जिसे लेकर उनके बीच एक बड़ा विवाद हो जाता है। आनंद इस मामले में अक्षरा का पक्ष लेता है। जिससे महिमा अक्षरा से चिढ़ जाती है।

मंजरी की हालत हुई खराब : अक्षरा अभि से पूछती है कि क्या महिमा को मरीज का अाना बुरा लगा। अभि उससे यह बात भूलने के लिए कहता है। दोपहर के भोजन के दौरान अभि को पता चलता है कि अक्षरा ने उपवास रखा है। वह मंजरी को फोन करके बताता है कि अक्षरा घर में बनी खीर से ही अपना ब्रत तोड़ सकती है।

इसे भी पढ़ें : अक्षरा का मुंह बंद करने के लिए आरोही चलेगी बड़ी चाल..? फिर कौन खोलेगा राज!

मंजरी उसे बताती है कि महिमा ने कहा था कि वह खीर बनाएगी लेकिन शायद वह भूल गई। नील, अभि को बुलाता है कि मंजरी ने खीर खुद तैयार करना शुरू कर दी है।

अभि और अक्षु घर आते हैं जहां मंजरी की तबियत बिगड़ जाती है और वह बेहोश होने वाली होती है। लेकिन अभि और अक्षरा सही समय पर उसे संभाल लेते हैं।

महिमा और अभि में होगी तीखी बहस : अभि कहता है कि महिमा को इस बात का ख्याल रखना चाहिए था। महिमा अभि से पूछती है कि वह किस बारे में बात कर रहा है। महिमा और अभि में इस बात को लेकर तीखी बहस होती है।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा की शादी के लिए बापू जी बेच देंगे शाह हाउस..?

इधर स्वर्ण कॉल पर उनकी बातचीत सुनती है और खुद को जिम्मेदार ठहराती है। महिमा बताती है कि उनके पास इस तरह के अनुष्ठानों के लिए समय नहीं है।

अक्षरा जल्दी से खीर बनाती है और ब्रत खोल लेती है। नील इसके लिए अक्षरा की सराहना करता है। जिसे सुनकर महिमा को परेशान हो जाती है और वहां से चली जाती है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का मुंह बंद करने के लिए आरोही चलेगी बड़ी चाल..? फिर कौन खोलेगा राज!

अनुपमा की शादी के लिए बापू जी बेच देंगे शाह हाउस..? शो में होगी अनुज के एक खास रिश्तेदार की एंट्री, जो रखेगी यह बड़ी डिमांड

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close