‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का मुंह बंद करने के लिए आरोही चलेगी बड़ी चाल..? फिर कौन खोलेगा राज!

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो इन दिनों मजेदार टि्वस्ट दर्शकों के सामने ला रहा है। कहानी में हर बार अक्षरा का एक सस्पेंस छोड़ देना अभि को तनाव में डाले हुए हैं। इधर आरोही भी अक्षरा को एक्सीडेंट वाली बात किसी को न बताने के लिए अब उसे ब्लेकमेल करने लगी है।

अक्षरा परेशान है कि आखिर वो करे तो क्या करे। वहीं अपनी मां मंजरी के एक्सीडेंट के गुनाहगार को तलाशने में अभि जुट हुआ है। यह देखकर आरोही पहले से ही घबराई हुई है। इस सबके बीच अक्षरा और अभि की शादी का मामला फिलहाल ठंडा पड़ गया है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में अभी तक दिखाया गया है कि अक्षरा भांग के नशे में एक्सीडेंट का सच बोलने ही वाली होती है, लेकिन तभी उसकी तबीयत खराब हो जाती है। इसके बाद अभि, आरोही से भी एक्सीडेंट का सच जानने की कोशिश करता है, लेकिन वह बहाना बनाकर वहां से चली जाती है।

इसे भी पढ़ें : अभि और जासूस की बातें सुन लेगी आरोही, सामने आने वाला है गुनाह..?

शो में ट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। अक्षरा अपना नशा उतरने के बाद अभि से बात करती है। वह अभि को उस एक्सीडेंट के बारे में बताने के बारे में सोचती है जो उससे और आरोही से हुआ था। दूसरी तरफ अभि का शक आरोही पर बढ़ता जाता है और वह अक्षरा से सच जानने की कोशिश करता है। लेकिन वह कुछ पूछ नहीं पाता।

आरोही करेगी अक्षरा काे ब्लेकमेल- शो में वंश जैसे ही अक्षरा से एक्सीडेंट के बारे में पूछता है, वह बात टाल देती है। हालांकि अक्षरा, आरोही से कहती है कि उसे पूरी बात घरवालों को बता देना चाहिए।

लेकिन आरोही उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर देती है। आरोही कहती है कि अगर तुझे मेरी जरा सी भी परवाह है ना तो तू किसी से कुछ भी नहीं कहेगी। तुझे मेरी कसम है। इसके बाद अक्षरा चुप हो जाती है।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा की जिंदगी के अनछुए पहलू नजर आएंगे ‘नमस्ते अमेरिका में’

अक्षरा के मुंह से निकलेगा सच – अभि और अक्षरा साथ में वक्त बिताने जाते हैं। इसी बीच अभि, अक्षरा से एक्सीडेंट के बारे में पूछ लेता है और कहता है कि कल वह किस एक्सीडेंट के बात कर रही थी। पहले तो अक्षरा यह बात टाल देती है, लेकिन बाद में अपना मुंह खोल देती है।

वह कहती है कि उसका और आरोही का छोटा सा एक्सीडेंट हुआ था। इसे सुनते ही अभि परेशान हो जाता है। वह उससे कहता है कि तुमने झूठ क्यों बोला, तुमने मुझे बताया क्यों नहीं।

मंजरी की बिगड़ जाएगी तबियत – इधर अक्षरा अपने अभि के लिए एकादशी पर ब्रत रखती है। इस ब्रत का नियम है कि जब तक ससुराल से खीर नहीं आ जाती, वह कुछ खा पी नहीं सकती।

ऐसे में मंजरी उसके लिए खीर बनाती है। लेकिन तभी उसे चक्कर आ जाता है। यह देखकर अभि भड़क जाता है। इसके लिए वह अपने परिवार वालों पर दोष लगाने लगता है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभि और जासूस की बातें सुन लेगी आरोही, सामने आने वाला है गुनाह..?

अनुपमा की जिंदगी के अनछुए पहलू नजर आएंगे ‘नमस्ते अमेरिका में’, इस तारीख से शुरू होगी नई सीरीज! जानें क्या होगी स्टोरी और स्टारकास्ट?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close