‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अक्षरा की इस हरकत पर अभि होगा आगबबूला, इधर आरोही की जिंदगी में होने वाला है बड़ा ड्रामा?

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो अपने नए टि्वस्ट व टर्न के कारण टीआरपी में नंबर दाे की पायदान पर आ गया है। अक्षरा और अभि की शादी के बाद से ही शो की कहानी में नए मोड़ आ रहे हैं। बहू के रुप में अक्षरा का अपने ससुर हर्ष से लगातार आमना-सामना हो रहा है। इनके बीच अभि की भी अपने पिता से तीखी नोंकझोंक हो चुकी है।

अस्पताल से अक्षरा म्युजिक थैरेपी सेंटर को बंद किए जाने की तैयारियों के बाद अभि का मूड खराब है। लेकिन अक्षरा उसे समझाती है कि अगर कुछ करके दिखाना है तो वह अपनी दम पर करेगी।

इधर अक्षरा अपने सास-ससुर की मैरिज ऐनवर्सरी मनाने की तैयारी करती है। उसकी सास मंजरी इसके लिए उसे मना करेगी। लेकिन वह सरप्राइज प्लान करती है। इधर अभि को अपने बचपन की बातें याद आती है। वह सोचता है कि उसके पिता ने कभी मां के साथ कोई अच्छा व्यवहार नहीं किया। वहीं आरोही की जिंदगी में एक नए शख्स की एंट्री हाेने वाली है।

अक्षरा करेगी सरप्राइज प्लान : अक्षरा अपनी सास मंजरी को ऐनवर्सरी की बधाई देती है। जिस पर मंजरी उसे थैंक्स कहती है। वह अक्षरा को मंदिर का प्रसाद देगी। अक्षरा उससे अकेले मंदिर जाने के बारे में पूछेगी तो वह बात टाल देती है।

इधर अभि भी अपने पिता को विश करेगा। अक्षरा मंजरी से शादी की सालगिरह मनाने की बात कहती है। जिस पर मंजरी उसे रोक देगी। लेकिन अक्षरा एक अच्छी बहू की तरह अपने सास-ससुर की एेनवर्सरी की तैयारी करती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अभि को बचपन की यादें करेंगी परेशान : इधर अभि अपनी बचपन की यादों से परेशान हो जाएगा। वह सोचता है कि किसी तरह जब उसने बचपन में अपने मम्मी पापा की ऐनवर्सरी मनाने की जिद की थी तो हर्ष ने उसके साथ कैसा व्यवहार किया था।

इसे भी पढें : घर छोड़ेगी अक्षरा, अभि निभाएगा साथ, इधर महिमा चलेगी नई चाल!

उसे अपने पिता की कही वो बातें याद आती हैं। जिसमें हर्ष ने उसके सामने कहा था कि वह उससे व उसकी मां से नफरत करता है। इस सबको सोचकर अभि परेशान हो जाएगा।

आरोही की जिंदगी में बंवडर लाने आएगा एक शख्स : अस्पताल में एक रुद्र नाम का शख्स आरोही से मिलने पहुंचता है। जो उससे फ्लर्ट करने लगेगा। वह आरोही को बताता है कि उसके पिता एक बड़ा अस्पताल खोलना चाहते हैं।

जिसमें उसके सहयोग की जरुरत है। आरोही इस मामले में कुछ न जानने की बात कहती है। लेकिन रुद्र उसे अपने पिता की पार्टी में आने का न्यौता देता है। वह उससे जरुर आने की बात कहकर जब बाहर निकल रहा होता है तभी अभि उसे किसी से यह कहते हुए सुन लेगा कि उसका काम हो गया।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपने सपने पूरे करने के लिए घर छोड़ेगी अक्षरा, अभि निभाएगा साथ, इधर महिमा चलेगी नई चाल!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter