‘उडारियां’: शो के सेट पर होता है ऐसा माहौल, एक्ट्रेस सोनाक्षी बत्रा ने अपना अनुभव शेयर करते हुए किया खुलासा

कलर्स के पॉपुलर शो ‘उडारियां’ में एकम और नेहमत के ब्रेकअप के बाद काफी नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में एकम और नेहमत की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। शो के नए कलाकारों के अभिनय को भी बेहद तारीफ मिल रही है।

सोनाक्षी बत्रा ने बताया अपना अनुभव
शो में एक्ट्रेस सोनाक्षी बत्रा नाज का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शो को लेकर अपना दिलचस्प अनुभव शेयर किया है। उन्होंने बताया कि शो में उनका सफर बेहद शानदार रहा है क्योंकि वो शो के सेट पर नए लोगों से मिले थी और वह कुछ ही समय में पूरी नई टीम के साथ जुड़ गई हैं।

उन्होंने यह भी बताया कि सभी एक साथ लंच करते हैं और मस्ती करते हैं। सेट पर काम करने के लिए एक बहुत ही सकारात्मक माहौल है।

सोनाक्षी ने की पिछले सितारों की बात
उन्होंने शो के पिछले सितारों के बारे में बात करते हुए कहा कि पिछले सीजन के अभिनेताओं ने दर्शकों पर इतना गहरा प्रभाव छोड़ा है और उस बेंचमार्क से मेल खाना चैलेंजिंग है। हम इससे बेहतर की पूरी कोशिश कर रहे हैं और हम रिक्वेस्ट करते हैं कि हम जो मेहनत कर रहे हैं उसे प्यार दें और हमारे समर्पण की सराहना करें।

यह भी पढ़ें: ‘उडारियां’: मल्लिका और अद्वैत के रोके पर नेहमत से होगा अपशकुन, शो में जल्द होगी जैस्मिन की एंट्री

मल्लिका-अद्वैत के रोके में आएगा ट्विस्ट
शो के मौजूदा ट्रैक की बात करें तो मल्लिका और अद्वैत के दिन जब नेहमत मल्लिका और अद्वैत को ‘चुनरी’ से ढकने के लिए जाते हैं, तो नेहमत गिर जाती है,

और चुनरी गलती से मल्लिका के बजाय अद्वैत और खुद पर गिर जाती है। यह एक अपशकुन होने के कारण पूरे परिवार को परेशान करता है। इसके अलावा शो में जैस्मिन की एंट्री भी होने वाली है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter