‘उडारियां’: मल्लिका और अद्वैत के रोके पर नेहमत से होगा अपशकुन, शो में जल्द होगी जैस्मिन की एंट्री

कलर्स के पॉपुलर शो ‘उडारियां’ में एकम और नेहमत के ब्रेकअप के बाद काफी नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में एकम और नेहमत की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। अब शो के अपकमिंग ट्रैक में एकम और नेहमत के फैंस दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है।

एकम-नेहमत करेंगे मस्ती
‘उडारियां’ के लेटेस्ट प्रोमो के मुताबिक मल्लिका और अद्वैत का रोका होगा, जहां एकम और नेहमत भी एक्साइटेड होंगे। इस बीच एकम और नेहमत एक मस्ती भरा पल एंजॉय करते हुए नजर आएंगे जब नेहमत एकम से पूछेगी कि उनका रोका कब होगा, जिस पर एकम यह कहते हुए जवाब देगा कि यह तब होगा जब वह परेशान होना बंद कर देगी।

रोके पर आएगा ट्विस्ट
हालांकि इस मस्ती-मजाक के बीच कपल को यह नहीं पता कि उनका जीवन एक और मोड़ लेने वाला है। रोका के दिन जब नेहमत मल्लिका और अद्वैत को ‘चुनरी’ से ढकने के लिए जाते हैं, तो नेहमत गिर जाती है, और चुनरी गलती से मल्लिका के बजाय अद्वैत और खुद पर गिर जाती है। यह एक अपशकुन होने के कारण पूरे परिवार को परेशान करता है। इसके अलावा शो में एक और ट्विस्ट आने वाला है।

यह भी पढ़ें: ‘उडारियां’: एकम और नेहमत करेंगे अपने रीयूनियन का ऐलान, क्या पिघल जाएगा जयवीर का दिल?

जैस्मिन की होगी एंट्री
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो में हम जैस्मिन को एंट्री करते हुए देखेंगे। जैस्मिन एक बार फिर अधिक समस्याएं पैदा करती हुई नजर आएगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि नाज और जैस्मिन जब दोनों साथ होंगे तब कहानी में क्या नया ट्विस्ट आता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter