‘उडारियां’: एकम और नेहमत करेंगे अपने रीयूनियन का ऐलान, क्या पिघल जाएगा जयवीर का दिल?

कलर्स के पॉपुलर शो ‘उडारियां’ में एकम और नेहमत के ब्रेकअप के बाद काफी नए ट्विस्ट देखने को मिल। शो में जयवीर ने रूपी को चेतावनी दी है कि वह कभी भी एकम और नेहमत की शादी के लिए राजी नहीं होगा। इसके बाद रूपी नेहमत ने नेहमत को एकम से मिलना बंद करने का आदेश दिया। अब शो के अपकमिंग ट्रैक में एकम और नेहमत के फैंस दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है।

नेहमत-एकम का होगा पुनर्मिलन
शो के आने वाले एपिसोड में नेहमत एकम के करवा चौथ का व्रत तोड़ने का इंतजार करती नजर आएंगी। एकम और नेहमत का छत पर एक भावनात्मक पुनर्मिलन होता हुआ नजर आएगा। यह नेहमत और एकम के फैंस के लिए भी बेहद खास साबित होने वाला है।

पिघला जाएगा रूपी का दिल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद जब एकम रूपी और नेहमत के परिवार से मिलने आएगा तो वह सबको सरप्राइज भी करेगा। एकम नेहमत के लिए अपने प्यार को सबके स्वीकार करेगा और जीवन भर उसकी रक्षा करने का वादा करेगा। उसके प्यार का ये ऐलान देखकर रूपी का दिल भी पिघला जाएगा और इसके साथ ही दोनों फिर से एक साथ हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: ‘उडारियाँ’: अतीत के इस सच को छुपाने के लिए अद्वैत ने रची एकम को मारने की साजिश, क्या बच पाएगा एकम?

जयवीर के सामने भी करेंगे ऐलान
इसके बाद एकम और नेहमत जयवीर के पास भी जाएंगे और अपने रीयूनियन की घोषणा करेंगे। एकम अपने पिता से कहेगा कि नेहमत उसकी जिंदगी है और वह उसे कभी नहीं छोड़ेगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों के फिर से एक होने के बाद कहानी में क्या दिलचस्प मोड़ आता आता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter